Radhika Merchant ने 'ममेरू' सेरेमनी में पहना 'दुर्गा श्लोक' लिखा बंधनी लहंगा और मां Shaila के गहने

राधिका मर्चेंट ने अपने 'ममेरू' समारोह में मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइन किए गए 'बंधनी' लहंगे और अपनी मां की रीगल ज्वेलरी के साथ जादू बिखेरा। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Radhika Merchant ने 'ममेरू' सेरेमनी में पहना 'दुर्गा श्लोक' लिखा बंधनी लहंगा और मां Shaila के गहने

अंबानी खानदान की होने वाली छोटी बहू राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) एक रियल फैशनिस्टा हैं और वह हर बार कुछ बड़े फैशन गोल्स को पूरा करती हैं। कॉकटेल नाइट हो, पारंपरिक पूजा लुक हो या खूबसूरत ग्लैमरस लुक, राधिका हर स्टाइल स्टेटमेंट को बखूबी कैरी करना जानती हैं। उनकी शादी के जश्न की शुरुआत 'ममेरू समारोह' से हो चुकी है और इस दिन के उनके लुक ने एक बार फिर हमारा दिल जीत लिया। हाल ही में, हमें इस बारे में कुछ जानकारी मिली है।

राधिका मर्चेंट ने 'ममेरू समारोह' में पहना मां दुर्गा का श्लोक लिखा हुआ बंधनी लहंगा 

बता दें कि राधिका मर्चेंट ने 'ममेरू समारोह' के लिए मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के कलेक्शन से एक बंधनी लहंगा चुना। डिजाइनर ने हाल ही में अपने इंस्टा हैंडल पर राधिका द्वारा पहने गए आउटफिट के बारे में कुछ जानकारी साझा की। डुअल कलर के बंधनी लहंगे में गुजराती प्रिंट थे, जिन्हें रानी पिंक कलर में बनारसी ब्रोकेड पर तैयार किया गया था।

radhika

radhika

घाघरा 35 मीटर बंधेज से बना था, जबकि इसके ऊपर की कढ़ाई गोल्ड जरदोजी तार से की गई थी। राधिका के बंधनी लहंगे की एक और खासियत यह थी कि इसके किनारों पर दुर्गा मां के श्लोक की कढ़ाई की गई थी, जिससे पूरा लुक काफी दिव्य लग र​हा था। मनीष मल्होत्रा के अनुसार, राधिका की चोली का डिज़ाइन एक विंटेज कोटी से प्रेरित था।

radhika

radhika

Anant-Radhika की वेडिंग में ये टॉप हॉलीवुड सिंगर कर सकते हैं परफॉर्म, करोड़ों में है इनकी फीस। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

राधिका मर्चेंट ने 'ममेरू सेरेमनी' के लिए चुनी अपनी मां शैला मर्चेंट की ज्वेलरी

इस खूबसूरत आउटफिट के साथ राधिका मर्चेंट ने गोल्ड के कुछ रीगल पीस पहने। उनके लुक को एक गोल्ड चोकर, मैचिंग इयररिंग्स, मांग टीका, चूड़ियां और एक बेहद खूबसूरत हेयर एक्सेसरीज से पूरा किया गया था, जिसे उनके लटके हुए बालों से सजाया गया था। राधिका की स्टाइलिस्ट रिया कपूर ने बताया कि ममेरू समारोह में राधिका ने जो ज्वेल्स पहने थे, वे उनकी मां शैला मर्चेंट के थे। राधिका की मां ने भी अपने 'मौसालू समारोह' में ये गहने पहने थे, जो 'ममेरू' का दूसरा नाम है।

radhika

radhika

क्या है ममेरू समारोह?

अंबानी परिवार अपनी पारंपरिक गुजराती जड़ों का सम्मान करना कभी नहीं भूलता है और इसी के लिए उन्होंने अनंत व राधिका की ग्रैंड वेडिंग से पहले 'ममेरू' की रस्में सेलिब्रेट कीं। बता दें कि ममेरू एक गुजराती शादी की रस्म है, जिसमें दुल्हन के मामा अपनी भांजी को एक सुंदर भविष्य और कुछ खूबसूरत उपहारों का आशीर्वाद देते हैं। मामा होने वाली दुल्हन को साड़ी, गहने और मिठाइयां भेंट करते हैं, क्योंकि दुल्हन अपनी लाइफ की नई शुरुआत कर रही होती है।

radhika

Anant-Radhika की 'ममेरू' सेरेमनी में पहुंचे Mukesh Ambani ने Isha की बेटी Aadiya को किया किस। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, राधिका मर्चेंट के ममेरू समारोह में उनका लुक आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis