Radhika Merchant ने अपनी दूसरी प्री-वेडिंग में पहनी दुर्लभ हीरे और पोलकी की ज्वेलरी, दिखीं राजकुमारी

राधिका मर्चेंट ने अनंत अंबानी के साथ अपनी दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी एक शानदार क्रूज पर सेलिब्रेट की। इसमें उनके एक लुक के लिए पहनी गई शानदार ज्वेलरी ने सभी का ध्यान खींच लिया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Radhika Merchant ने अपनी दूसरी प्री-वेडिंग में पहनी दुर्लभ हीरे और पोलकी की ज्वेलरी, दिखीं राजकुमारी

इटली से फ्रांस तक चलने वाली शानदार क्रूज पर आयोजित बिजनेसमैन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की ग्रैंड प्री-वेडिंग पार्टी ने पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया। अंबानी फैमिली ने इस यादगार समारोह के लिए 900 मिलियन अमेरिकी डॉलर का एक बहुत बड़ा क्रूज किराए पर लिया था और इसमें तमाम मशहूर ​हस्तियों को इनवाइट किया था। हालांकि, इवेंट में होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट के राजकुमारी जैसे लुक ने सभी को अपना दीवाना बना लिया।

दूसरे प्री-वेडिंग इवेंट में राधिका मर्चेंट के प्रिंसेस लुक ने खींचा सभी का ध्यान

हाल ही में, हमें 'कान्स' में आयोजित राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग इवेंट से उनके लुक की कुछ खास झलकियां देखने को मिलीं। उस दिन राधिका एक रियल प्रिंसेस की तरह दिख रही थीं, क्योंकि उन्होंने ब्लू कलर का ऑफ-शोल्डर कोर्सेट गाउन पहना था। चोली में शीयर डिटेलिंग और ओवरलैपिंग फैब्रिक डिजाइन दोनों थे। उन्होंने पोनीटेल हेयरस्टाइल, मिनिमल मेकअप और बेहतरीन ज्वेलरी पीसेस के साथ अपने लुक को पूरा किया था।

radhika

राधिका ने अपनी प्री-वेडिंग पार्टी के लिए चुनी बेहतरीन ओपल एंड डायमंड ज्वेलरी

हाल ही में, फेमस जेमस्टोन रिटेलर जूलिया चाफे ने राधिका मर्चेंट द्वारा पहनी गई बेहतरीन ज्वेलरी की डिटेल्स शेयर की। अपने इंस्टा हैंडल पर उन्होंने राधिका के ब्लू कलर के खास लुक की कुछ क्लोज-अप झलकियां साझा कीं और बताया कि उन्होंने जो बेहतरीन पेंडेंट पहना था, वह टीयर-ड्रॉप शेप में एक रेयर ब्लू ओपल (पोलकी) से बना था, जिसके आगे एक हार्ट शेप का डायमंड लगा हुआ था। नेकपीस की पूरी चेन अलग-अलग डायमंड से बनी थी।

radhika

Anant Ambani ने अपनी दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी में पहनी 10.02 करोड़ रुपए की घड़ी, जानें खासियत

राधिका ने पहने मिसमैच्ड शेप के झुमके और एक बड़ा डायमंड ब्रेसलेट

आगे बढ़ते हुए उनके इयररिंग्स को करीब से देखने पर पता चलता है कि राधिका ने जो झुमके पहने थे, उनमें हार्ट, कब और राउंड शेप के मिसमैच्ड डायमंड पीसेस लगे थे। दूसरी ओर, राधिका ने एक बड़ा डायमंड ब्रेसलेट पहना था, जिसमें एक बहुत बड़ा क्यूबिकल सेंटर-पीस डायमंड था और इसके स्ट्रैप छोटे हीरों से बने थे।

radhika

radhika

Anant Ambani-Radhika Merchant की प्री-वेडिंग पार्टी: टेस्टी स्वीट्स से अरेंजमेंट्स तक, सब है शानदार...झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

राधिका मर्चेंट की अनकट डायमंड इंगेजमेंट रिंग

राधिका ने दो खूबसूरत डायमंड रिंग्स के साथ अपने लुक को पूरा किया था। उनकी शानदार इंगेजमेंट रिंग के बारे में बात करें, तो यह बीच में एक रेयर सिंगल-पीस कलर्ड डायमंंड से बनी थी, जिसके चारों ओर अन्य छोटे डायमंड के पीसेस लगे थे। उन्होंने एक और डायमंड रिंग भी पहनी थी, जिसका डिज़ाइन थोड़ा एब्सट्रैक्ट और एलॉन्गेटेड था।

radhika

radhika

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

'La Dolce Vita' के लिए विंटेज 'Dior' कॉकटेल ड्रेस में राधिका मर्चेंट दिखी थीं बहुत खूबसूरत

आखिरी इवेंट 'La Dolce Vita' में राधिका मर्चेंट पिंक कलर की कॉकटेल ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थी, जो 'Dior' के 1959 के विंटेज कलेक्शन से थी। इसमें काउल-नेक, फिटेड ​चोली और फ्रंट की तरफ बो-डिटेलिंग थी। उन्होंने अपने चिक लुक को सिंपल हेयरस्टाइल और ऑन-पॉइंट मेकअप के साथ पूरा किया था। राधिका ने अपने लुक को एक्सेसराइज करने के लिए एक स्टेटमेंट और मैचिंग 'केली' बैग कैरी किया था। बैग की कीमत जानने के लिए यहां क्लिक करें।

radhika

फिलहाल, हमें राधिका मर्चेंट की ज्वेलरी की बेहतरीन चॉइस बहुत पसंद आई। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.