Radhika Merchant ने क्रूज बैश में 'ननद' Isha Ambani संग दिल खोलकर किया डांस, Nita ने भी बिखेरा जलवा

हाल ही में, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज पार्टी की कुछ इनसाइड फोटोज सामने आई हैं, इनमें हमें उनकी फैमिली मोमेंट्स की भी झलकियां मिलीं। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Radhika Merchant ने क्रूज बैश में 'ननद' Isha Ambani संग दिल खोलकर किया डांस, Nita ने भी बिखेरा जलवा

यंग बिजनेसमैन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की क्रूज पर आयोजित दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी ने पूरी दुनिया का ध्यान खींचा। ये सेलिब्रेशन इटली से फ्रांस के लिए बुक किए गए एक शानदार क्रूज पर हुआ, जिसकी कीमत 7,500 करोड़ रुपए थी। खैर, अनंत व राधिका ने अपनी प्री-वेडिंग पार्टी के हर पल का भरपूर आनंद लिया और अब हमें क्रूज राइड के अंदर से कुछ बेहद कीमती फैमिली मोमेंट्स की झलकियां देखने को मिलीं।

राधिका मर्चेंट ने अपनी प्री-वेडिंग पार्टी में यूनिक ड्रेस से खींचा ध्यान

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की 'छोटी बहू' राधिका मर्चेंट ने पहले ही कुछ बेहतरीन फैशन स्टेटमेंट्स को अपनाने के लिए नाम कमाया है। अपनी दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी की अनदेखी झलकियों में से एक में राधिका मर्चेंट ने गैलेक्टिक प्रिंसेस थीम वाली ड्रेस पहनी हुई थी, जिसने सभी का ध्यान खींच लिया।

radhika

इसमें टू पीस वाली मैटेलिक ऑफ-शोल्डर चोली शामिल थी, एक बस्ट पर और दूसरी वेस्ट पर, जिसे फैशन डिजाइनर ग्रेस लिंग द्वारा एयरोस्पेस तकनीक का उपयोग करके स्पेशल रूप से डिज़ाइन किया गया है। उनके आउटफिट के निचले हिस्से में एक व्हाइट कलर की पेंसिल-स्कर्ट थी, जिसमें एक सिल्हूट और एक हल्का ट्रेल था। उन्होंने अपने अल्ट्रा-चिक लुक को खुले मुलायम घुंघराले बालों, मिनिमल मेकअप और स्टेटमेंट ज्वेलरी के साथ पूरा किया था।

नीता अंबानी ने व्हाइट एंड गोल्डन कलर के डुअल टोन आउटफिट में बिखेरा जलवा

सिर्फ़ राधिका ही नहीं, उनकी प्यारी सास नीता अंबानी भी अपने सुंदर और यूनिक आउटफिट से सभी को मंत्रमुग्ध करने का मौका नहीं छोड़ती हैं। इसका सबूत उनके बेटे अनंत अंबानी की शादी से पहले राधिका मर्चेंट के साथ क्रूज़ पर उनके शानदार लुक में देखने को मिला। उन्होंने व्हाइट कलर की स्लीवलेस ड्रेस चुनी थी।

nita

नीता ने अपने लुक को और निखारने के लिए गोल्डन कलर के बेहतरीन मैटेलिक ज्वेलरी पीसेस पहनी थी, जिसमें हाफ-डिज़ाइन किया हुआ नेकपीस, बड़े-बड़े इयररिंग्स और स्लीव्स पर एक यूनिक चार्म शामिल था। पिंक मेकअप, सटल आई लुक और लिप्स पर ब्लश्ड टिंट ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे।

ईशा अंबानी ने भाई अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी में पहना रेड कलर का 3D गाउन

अगली तस्वीर में हमने दुल्हे की बहन ईशा अंबानी की एक झलक देखी, जो हमेशा की तरह अपने फैशन गेम को बरकरार रखते हुए नजर आईं। उन्होंने एक ड्रामेटिक गाउन चुना था, जिसमें फ्रंट की तरफ 3D फ्लोरल डिटेलिंग और पीछे की तरफ लो-बैक कटआउट था। उनके गाउन की हेमलाइन काफी फैली हुई थी और रेगुलर प्लीट्स ने इसे रॉयल लुक दिया था। ईशा ने अपने लुक को हाफ-टाइड हेयरडू, रूबी एनक्रस्टेड इयररिंग्स और मेकअप के सटल चॉइस के साथ पूरा किया था।

isha ambani

राधिका मर्चेंट ने ईशा अंबानी के साथ किया दिल खोलकर डांस

हमने दुल्हन राधिका मर्चेंट का दूसरा लुक भी देखा, जो उनकी दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी से था। 'डोल्से ला वीटा' नामक इवेंट के लिए उन्होंने एक परफेक्ट डिज्नी प्रिंसेस लुक में ब्लू कलर का एक ऑफ-शोल्डर कोर्सेट गाउन पहना था। इसकी चोली सिल्वर के चमकीले कपड़े से बनी थी, जबकि बाकी गाउन में ब्लू कलर का रेशमी कपड़ा था, जो ग्लैमरस तरीके से ओवरलैप किया गया था। अपने लुक को सिंपल रखते हुए राधिका ने डायमंड और ओपल की बेहतरीन ज्वेलरी के साथ अपने ग्लैमर को पूरा किया था।

radhika

इसी इवेंट की एक और झलक में राधिका को पूरी तरह से एंजॉय करते हुए देखा गया। वह अपनी प्यारी ननद ईशा अंबानी के साथ दिल खोलकर डांस कर रही थीं। दोनों अपने कुछ अन्य दोस्तों से घिरी हुई थीं, अपने एनर्जेटिक परफॉर्मेंस से मंच पर आग लगाती हुई दिखीं। ईशा अंबानी की बात करें, तो वह रेड कलर की एक स्ट्रैपी एम्बेलिश्ड गाउन में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिस पर छोटे-छोटे सीक्विन और स्वारोवस्की डिटेलिंग थी। एक सिंपल हेयरस्टाइल, ग्लैम मेकअप और एमराल्ड ज्वेलरी ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे।

radhika

Anant-Radhika के क्रूज सेलिब्रेशन की पहली ऑफिशियल फोटोज आईं सामने, दुल्हन के फैशन लुक्स हुए डिकोड। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

प्यार में डूबे दिखे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट

आखिर में हमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की एक बहुत ही खास तस्वीर मिली, जो उनके दूसरे प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के दौरान एक इवेंट से ली गई थी। इस कपल ने मोनोक्रोम आउटफिट में एक-दूसरे को कॉम्प्लीमेंट करते हुए कैमरे के लिए पोज दिया था। अनंत की बात करें, तो वे टू-पीस फॉर्मल ब्लैक सूट में हैंडसम दिख रहे थे, जिस पर सेल्फ-वर्क मोटिफ्स थे। दूसरी ओर, राधिका ने मोनोक्रोम कस्टम मेड लहंगे में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा था। जहां उनकी ऑफ-शोल्डर ब्लैक चोली में जटिल मोतियों का वर्क था, वहीं व्हाइट कलर के लहंगा स्कर्ट में कस्टम लेटरिंग थी। खुले बाल, ग्लैमरस मेकअप और डायमंड इयररिंग्स ने उनके लुक को बेहतरीन बना दिया था।

anant

Nita-Mukesh Ambani ने Anant की क्रूज पार्टी में मेहमानों को दिए महंगे तोहफे और लग्जीरियस सुविधाएं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग बैश की इन खास झलकियों के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.