राधिका मर्चेंट ने NMACC लॉन्च में Corset ब्लाउज के साथ पहनी ब्लैक साड़ी, अनंत अंबानी ने की ट्विनिंग

अंबानी फैमिली की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी 'NMACC' के उद्घाटन समारोह में हाथ में हाथ डालकर पहुंचे। आइए आपको इसकी झलकियां दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

राधिका मर्चेंट ने NMACC लॉन्च में Corset ब्लाउज के साथ पहनी ब्लैक साड़ी, अनंत अंबानी ने की ट्विनिंग

'नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र' का भव्य शुभारंभ धीरे-धीरे सभी सुर्खियां बटोर रहा है, क्योंकि यह एक स्टार स्टडेड इवेंट है, जिसमें देश-दुनिया के कई फेमस सितारे हिस्सा ले रहे हैं। बता दें कि 'NMACC' देश की सभी सांस्कृतिक कलाओं को एक मंच देने के लिए अंबानी परिवार द्वारा स्थापित किए जाने वाले उनके सपनों के प्रोजेक्ट्स में से एक है, जिसका भव्य उद्घाटन आज यानी 31 मार्च 2023 को किया जा रहा है।

राधिका मर्चेंट ने 'NMACC' लॉन्चिंग इवेंट में पहनी ब्लैक कलर की साड़ी 

कुछ समय पहले, हमें अंबानी परिवार की होने वाली छोटी बहू राधिका मर्चेंट की झलक मिली, जो 'NMACC' के ग्रैंड म्यूजिक लॉन्च इवेंट में पहुंची थीं। राधिका ने 'Shahab-Durazi' लेबल से एक ब्लैक कलर की इंडो-वेस्टर्न स्टाइल साड़ी चुनी थी। उनके आउटफिट में स्लीव्स पर फ्रिंजिंग डिटेलिंग के साथ-साथ इसके चारों ओर व्हाइट कलर की फ्लोरल एम्ब्रॉएडरी हुई थी।

radhika

उन्होंने अपने लुक को पिन-स्ट्रेट, साइड-पार्टेड हेयर, बोल्ड रेड लिप्स और ग्लैम मेकअप के साथ पूरा किया था। उनके बारीक डायमंड और रूबी वाले पेंडेंट ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे। उनकी साड़ी को सेलिब्रिटी ड्रेपिएस्ट डॉली जैन ने ड्रेप किया था, जिन्होंने पल्लू को कैरी-ऑन स्टेटमेंट के रूप में स्टाइल किया था।

अनंत अंबानी ने ब्लैक शेरवानी में राधिका मर्चेंट के साथ की ट्विनिंग

हमने अनंत अंबानी को अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ हाथों में हाथ डाले देखा। अनंत ब्लैक कलर की शेरवानी में सेल्फ-प्रिंटेड मोटिफ्स में हैंडसम लग रहे थे। हालांकि, यह उनका चमकदार ब्रोच था, जिसने शो को चुरा लिया। वेन्यू के बाहर खड़े शटरबग्स को पोज देते समय दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल नजर आ रहे थे।

radhika

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

'NMACC' लॉन्चिंग इवेंट में आकाश अंबानी प्रेग्नेंट पत्नी श्लोका मेहता संग आए नजर

इवेंट में आकाश अंबानी अपनी गर्भवती पत्नी श्लोका मेहता के साथ 'NMACC' लॉन्च में पहुंचे थे। जहां आकाश ग्रीन कलर के इंडो-वेस्टर्न आउटफिट में डैपर लग रहे थे, वहीं श्लोका ने अपने ग्लैमरस लुक से हमारा ध्यान खींचा। उन्होंने एक बेज और गोल्डन कलर की हेयरलूम साड़ी का विकल्प चुना था, जिसे उन्होंने एक कंन्ट्रास्टिंग रेशमी दुपट्टे के साथ स्टाइल किया था।

shloka

हालांकि, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह यह थी कि शटरबग्स को पोज देते हुए उन्होंने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया। बता दें कि श्लोका जल्द ही अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं।

shloka

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आपको अनंत और राधिका की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis