Radhika Merchant-Anant Ambani का प्री-वेडिंग जश्न हुआ शुरू, दुल्हन के पिता ने पहनी ब्लैक शेरवानी

स्टार कपल राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी से पहले का जश्न शुरू हो गया है और इसकी अंदर की झलक देखने लायक है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Radhika Merchant-Anant Ambani का प्री-वेडिंग जश्न हुआ शुरू, दुल्हन के पिता ने पहनी ब्लैक शेरवानी

दिग्गज बिजनेसवुमेन नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) अपने 'जीवन के प्यार' राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए दिन गिन रहे हैं। बता दें कि दोनों ने कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और 2022 में सगाई की। अब कपल गुजरात के जामनगर में अनंत के पैतृक निवास पर अपने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की शुरुआत करने के लिए तैयार है।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की इनसाइड झलकियां

हाल ही में, एक अंबानी फैन पेज ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के उत्सव की कुछ अंदरूनी झलकियां साझा कीं। तस्वीरों में से एक में हम अंबानी के जामनगर निवास पर आकाश में सुंदर आतिशबाजी देख सकते हैं। एक अन्य तस्वीर में दुल्हन के पिता वीरेन मर्चेंट को राधिका के दोस्तों के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है। बिजनेसमैन ब्लैक कलर की बंदगला शेरवानी के साथ कढ़ाईदार नेहरू जैकेट में बेहद अच्छे लग रहे थे।

anant

ambani

अनंत अंबानी-राधिका की सगाई की अनदेखी तस्वीरें: 'ब्रह्मभोज' से लेकर मंदिर भ्रमण तक की मिली थी झलक

राधिका मर्चेंट-अनंत अंबानी की वेडिंग गिफ्ट में होंगी दृष्टिबाधित कारीगरों द्वारा बनाई गई कैंडल्स

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी बेहद भव्य होगी और पूरा अंबानी परिवार इसकी तैयारियों में लगा हुआ है। चल रही तैयारियों के बीच हमें राधिका और अनंत की वेडिंग गिफ्ट के बारे में एक दिलचस्प अपडेट मिला। बताया गया है कि कुछ खूबसूरत कैंडल्स (जो खास तौर से महाबलेश्वर के दृष्टिबाधित कारीगरों द्वारा बनाई गई हैं) भी इवेंट में शामिल होंगी।

ambani

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन मार्च 2024 में होगा शुरू

इससे पहले, हमने 1-3 मार्च 2024 तक अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की शुरुआत की घोषणा करने के लिए अंबानी परिवार द्वारा साझा किए गए इनविटेशन की एक तस्वीर देखी थी। कार्ड में मुकेश और नीता द्वारा साझा किया गया एक हैंड रिटेन नोट शामिल था, जिससे पता चला था कि उन्होंने अनंत के नए चरण की शुरुआत के लिए डेस्टिनेशन के रूप में गुजरात के जामनगर को चुना है, क्योंकि यह जगह उनके दिल के बेहद करीब है।

ambani

ambani

Radhika Merchant Net Worth: करोड़ों की संपत्ति से लग्जरी चीजों तक की मालकिन हैं अंबानी की 'छोटी बहू' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जुलाई 2024 में होगी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की भव्य शादी

अंबानी के एक फैन पेज के अनुसार, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की जुलाई 2024 में मुंबई में एक भव्य शादी होगी। कपल साल 2024 में 10, 11 और 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेगा और उनकी शादी का जश्न अप्रैल 2024 में ही शुरू हो जाएगा। हालांकि, अंबानी परिवार ने अनंत और राधिका की शादी की खबरों की पुष्टि या खंडन नहीं किया है।

ambani

Anant Ambani-Radhika Merchant की लव स्टोरी: बचपन के दोस्त से मंदिर में सगाई तक, ऐसी है उनकी कहानी

फिलहाल, हम अनंत और राधिका की शादी से पहले के उत्सवों की और झलकियां देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। तो आपको वीरेन मर्चेंट की झलक कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis