Radhika Merchant-Anant की क्रूज पार्टी से उनकी पहली झलक आई सामने, रेड ड्रेस में दिखीं 'ब्राइड-टू-बी'

हाल ही में, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग क्रूज पार्टी से उनकी पहली झलक मिली है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Radhika Merchant-Anant की क्रूज पार्टी से उनकी पहली झलक आई सामने, रेड ड्रेस में दिखीं 'ब्राइड-टू-बी'

इस समय बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) अपनी दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी को लेकर सुर्खियों में हैं। अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले अंबानी फैमिली ने उनके लिए एक शानदार क्रूज पार्टी होस्ट की, जिसकी झलकियां सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हाल ही में, हमें पार्टी से होने वाले दूल्हे और दुल्हन की पहली झलक मिली है, जिसमें कपल बेहद खुश नजर आ रहा है। 

क्रूज पार्टी से राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की पहली झलक

हाल ही में, अंबानी के एक फैन पेज ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग क्रूज पार्टी से कपल की पहली झलक साझा की है। सामने आई फोटो में राधिका और अनंत को एक साथ कार्यक्रम का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है। पार्टी के लास्ट इवेंट 'ला डोल्से वीटा' (मीठा जीवन) में राधिका ने रेड कलर की स्ट्रैपी मिडी ड्रेस पहनी थी। 

anant-radhika

anant-radhika

उन्होंने अपने लुक को व्हाइट पंप्स, क्लासी हैंडबैग और डायमंड इयररिंग्स के साथ स्टाइल किया था। डेवी मेकअप और रिबन से बंधे बालों में राधिका बेहद गॉर्जियस लग रही थीं। दूसरी ओर, अनंत ब्लू कलर की प्रिंटेड जैकेट में हैंडसम लग रहे थे। अपने लुक को फंकी और कूल करते हुए उन्होंने ब्लैक पैंट और ब्लू स्नीकर्स कैरी किए थे।

सामने आए एक वीडियो में कपल को एक परफॉर्मेंस एंजॉय करते हुए देखा गया। इस दौरान, होने वाले दूल्हे राजा और दुल्हन एक दूसरे से बात करते हुए नजर आए। उनके बीच की केमिस्ट्री वाकई काफी प्यारी और दिल जीत लेने वाली थी।

anant-radhika

Images Courtesy

Sara Ali Khan-Ananya ने Anant Ambani के बैश की झलकियां कीं शेयर, क्रूज पार्टी के लिए पहनी Sexy ड्रेस, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की क्रूज पार्टी

बता दें कि मार्च 2024 में जामनगर में तीन दिवसीय प्री-वेडिंग पार्टी के बाद अंबानी फैमिली ने राधिका और अनंत के लिए एक और प्री-वेडिंग बैश का आयोजन किया, जो एक क्रूज पार्टी थी। इस 4 दिवसीय फंक्शन का आगाज 29 मई 2024 को हुआ, जो 1 जून 2024 को समाप्त हुआ। जानकारी के मुताबिक, राधिका-अनंत की क्रूज पार्टी के लिए एक लैविश शिप को लगभग 7500 करोड़ रुपयों में बुक किया गया था।

ambani family

anant-aradhika

Anant-Radhika की क्रूज पार्टी से Isha Ambani की पहली तस्वीर आई सामने, व्हाइट को-ऑर्ड सेट में आईं नजर, देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, आपको पार्टी से राधिका-अनंत की झलकियां कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.