Anant-Radhika की संगीत में पहुंचीं दूल्हे की 'नानी-मौसी' Purnima-Mamta Dalal, बुआ Dipti भी आईं नजर

बिजनेसमैन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सितारों से सजी 'संगीत' नाइट से उनकी नानी-मौसी और बुआ की झलक सामने आई है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anant-Radhika की संगीत में पहुंचीं दूल्हे की 'नानी-मौसी' Purnima-Mamta Dalal, बुआ Dipti भी आईं नजर

युवा उद्योगपति अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई 2024 को शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। इससे पहले, अंबानी परिवार ने 5 जुलाई 2024 को अनंत-राधिका के लिए एक शानदार संगीत सेरेमनी आयोजित की। 'दिलों का जश्न' नाम के इस कार्यक्रम में कई इंडस्ट्री के तमाम ए-लिस्टेड मेहमान शामिल हुए और यह इवेंट मुंबई के 'NMACC' में संपन्न हुआ।

नाती अनंत अंबानी के संगीत समारोह में पहुंचीं नीता अंबानी की मां पूर्णिमा दलाल

5 जुलाई 2024 को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह में शामिल होने के लिए 'नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर' में मेहमानों का तांता देखने को मिला। हाल ही में, हमें नीता अंबानी की मां पूर्णिमा दलाल की एक झलक देखने को मिली, जो अपनी बेटी ममता दलाल के साथ भव्य वेन्यू पर पहुंचीं। 85 साल की पूर्णिमा ने पिंक कलर की साड़ी पहनी थी, जिस पर काठियावाड़ी फूलों की कढ़ाई की गई थी। थ्रेडवर्क में येलो, मैरून, पिंक एंड व्हाइट कलर के फ्लोरल मोटिफ्स शामिल थे और साथ ही सभी तरफ एक चौड़ा बॉर्डर भी था।

purnima

Ambani Family की 'गरबा' नाइट की इनसाइड झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत-राधिका के संगीत के लिए लैवेंडर कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखीं मौसी ममता दलाल

दूसरी ओर, ममता दलाल ने लैवेंडर कलर की ब्राइट साड़ी पहनी थी, जिस पर गोल्डन ग्लॉसी फ्लोरल मोटिफ्स थे। उन्होंने अपनी साड़ी को ट्रेडिशनल फ्रंट पल्लू में लपेटा था और इसे हैवी कढ़ाई व गोल्डन लेजर मोटिफ्स वाले आइवरी ब्लाउज के साथ जोड़ा था। उन्होंने अपना मेकअप सिंपल रखा था और खुद को डायमंड ज्वेलरी सेट से सजाया था। ममता ने अपनी मां पूर्णिमा के साथ फोटोग्राफर्स के लिए पोज दिया।

purnima

वीडियो के लिए यहां क्लिक करें।

मुकेश अंबानी की बहन दीप्ति सालगावकर पहुंचीं अनंत-राधिका के संगीत में

हमने दूल्हे की प्यारी बुआ दीप्ति सालगावकर को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत नाइट में आते देखा। वह रेड कलर के हैवी लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिसमें हैवी गोल्ड थ्रेड की कढ़ाई थी। उन्होंने इसे मैचिंग शॉर्ट फुल-स्लीव कुर्ते के साथ पहना था और दोनों हाथों पर मैचिंग दुपट्टा लिया था। दीप्ति ने डायमंड लेयर्ड नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और एक छोटे पोटली बैग के साथ अपने लुक में चार-चांद लगाए थे।

deepti

वीडियो के लिए यहां क्लिक करें।

Anant-Radhika की शादी के लिए खूबसूरती से सजाया गया Ambani का 15,000 करोड़ का घर 'एंटीलिया' झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हम अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के संगीत की और झलकियां देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis