शादी के बंधन में बंधे प्रियांशु पेनयुली, दुल्हन वंदना जोशी ने ब्राइडल लुक में ढाया कहर, देखें फोटोज

वेब सीरीज 'मिर्जापुर2' फेम एक्टर प्रियांशु पैनयुली गर्लफ्रेंड वंदना जोशी संग शादी के बंधन में बंध चुके हैं। आइए आपको दिखाते हैं वेडिंग की तस्वीरें।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

शादी के बंधन में बंधे प्रियांशु पेनयुली, दुल्हन वंदना जोशी ने ब्राइडल लुक में ढाया कहर, देखें फोटोज

फेमस वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के दूसरे सीजन में 'रॉबिन' का किरदार निभाने वाले एक्टर प्रियांशु पैनयुली (Priyanshu Painyuli) शादी के बंधन में बंध चुके हैं। प्रियांशु ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस-डांसर वंदना जोशी (Vandana Joshi) संग सात फेरे लिए हैं। आइए आपको इस कपल की शादी की तस्वीरें दिखाते हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियांशु पेनयुली ने 26 नवंबर 2020 को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड वंदना जोशी देहरादून में शादी रचाई। प्रियांशु की इस शादी में सुरक्षा के लिहाज से कोरोना के लिए दिए गए सारी सरकारी गाइडलाइंस का पालन किया गया। शादी में केवल 50 लोग ही शामिल हुए थे, जिसमें 25-25 लोग दोनों तरफ के थे। जानकारी के अनुसार, वह दिसंबर के पहले हफ्ते में मुंबई लौटेंगे, जहां फिल्म इंडस्ट्री के नजदीकी दोस्तों को रिसेप्शन में बुलाया जाएगा। (इसे भी पढ़ें: काफी रोमांटिक है अमेरिका के होने वाले नए प्रेसिडेंट की लव स्टोरी, अपनी वाइफ को किया था 5 बार प्रपोज)

दरअसल, शादी के बाद एक्टर प्रियांशु पैनयुली ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में ये कपल बेहद खूबसूरत लग रहा है। इस खास मौके पर दोनों पिंक और गोल्डन कलर के आउटफिट में नजर आए। पहाड़ी नथ में दुल्हन वंदना जोशी कयामत लग रही थीं।

यहां देखें शादी की तस्वीरें

प्रियांशु ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, ''2020 की शुरुआत में हम नहीं जानते थे कि वक्त कहां लेकर जाने वाला है। फिर महामारी ने आकर दुनियाभर में शादी के प्लान्स पर रोक लगा दी। लेकिन हमने फैसला लिया कि हम बहुत ही कम लोगों में छोटी सी सेरेमनी करेंगे, जो लोग शामिल नहीं हो सके, उनके लिए... मैं जानता हूं कि आप सभी दिल से हमारी शादी में मौजूद थे।'' (इसे भी पढ़ें: पापा धर्मेंद्र के कंधों पर बैठकर बहुत खुश हैं ईशा देओल, देखें बचपन की ये क्यूट फोटो)

उन्होंने आगे लिखा, ''यह हमारी जिंदगी का सबसे अच्छा दिन था और जिस चीज ने इसे और भी खास बना दिया, वह चारों ओर फैली निराशा के बीच भगवान द्वारा हमें दुनिया की सबसे बड़ी खुशी दिए जाने का अहसास है। हमने एक-दूसरे से जिंदगी भर सबसे अच्छे दोस्त, सोलमेट और पार्टनर्स बने रहने का वादा किया है।'' 

वहीं, वंदना जोशी ने भी इन्हीं तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, ''एक-दूसरे के साथ जानने, प्यार करने और बढ़ने के 7 सालों बाद। हम आखिरकार अपनी यात्रा के अगली कड़ी में प्रवेश कर रहे हैं। बेहतर जीवन साथी नहीं कह सकती, मेरे जीवन के सबसे अच्छे दोस्त, और मेरे प्यार।'' (इसे भी पढ़ें: सुहासिनी मुले की लव स्टोरी: 60 की उम्र में मिला सच्चा प्यार तो कर ली शादी, फेसबुक से हुई थी दोस्ती)

ऐसे मिले थे प्रियांशु और वंदना 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रियांशु पहली बार वंदना से मुंबई में 2013 में थिएटर करते हुए मिले थे। तब दोनों वैभवी मर्चेंट के म्यूजिकल प्ले ताज एक्सप्रेस में लीड रोल में नजर आए थे। इसी शो के दौरान दोनों की नज़दीकियां बढ़ी थीं। फिर दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। इसके बाद काफी दिनों तक डेटिंग के बाद दोनों शादी करने जा रहे हैं। अपने प्यार के बारे में प्रियांशु ने बताया था कि, “हम दोनों ने अपनी लाइफ में बहुत सारे उतार-चढ़ाव देखे हैं और हम एक साथ बड़े हुए हैं। हमने एक-दूसरे के काम और निजी जीवन को करीब से देखा है, खासकर संघर्षों को। वह एक बेहतरीन एक्ट्रेस और डांसर भी है। वह टीवी थिएटर और म्यूजिक में भी काम कर चुकी हैं। वह जल्द ही एक वेब सीरीज करेगी। हम हमेशा से एक दूसरे को पसंद करते हैं और समझते हैं। मैं उसके डांस का फैन रहा हूं, मैं वास्तव में उसके साथ कम्प्टीशन नहीं कर सकता। हम अपने पर्सनैलिटी के लिहाज से बहुत अलग हैं, इसलिए हम एक-दूसरे की तारीफ करते हैं।''

फिलहाल, एक्टर प्रियांशु पैनयुली और वंदना जोशी एक-दूजे के हो चुके हैं। ऐसे में हम उन्हें उनके नए जीवन की शुरूआत के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको इन दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis