Priyanka Chopra ने अपने बेड से दिखाया बाहर का खूबसूरत नजारा, खेलती दिखीं बेटी Malti  

हाल ही में, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने बेड से बाहर का सुंदर नजारा दिखाया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Priyanka Chopra ने अपने बेड से दिखाया बाहर का खूबसूरत नजारा, खेलती दिखीं बेटी Malti  

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopraकिसी न किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर भी हैं, जो अपनी लाइफ के खास पलों की झलकियां फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इस बीच, एक्ट्रेस वापस अपने लॉस एंजेलिस वाले घर में शिफ्ट हो गई हैं, जिसमें सीलन की प्रॉब्लम आने की वजह से रेनोवेशन का काम चल रहा था। अब, अभिनेत्री ने अपने घर की एक झलक फैंस के साथ शेयर की है। 

प्रियंका ने अपने बेड से दिखाया बाहर का नजारा

दरअसल, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी से एक फोटो शेयर की है और दिखाया कि उनके बेड से बाहर का व्यू कैसा दिखता है। फोटो में हम बेडरूम से बाहर बड़ी सी बालकनी देख सकते हैं, जिसमें बड़ी बेंच, टेबल और दो छोटे सोफे रखे हुए थे। हालांकि, बालकनी में प्रियंका की बेटी मालती मैरी ने हमारा ध्यान खींच लिया, जो सुहाने मौसम में बाहर खेलती हुई नजर आ रही हैं। 

priyanka chopra

जब प्रियंका ने 'यह कैसे शुरू हुआ, यह कैसे चल रहा है' ट्रेंड पर शेयर की फोटो

बीते दिनों प्रियंका ने अपने इंस्टा अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर कर 'यह कैसे शुरू हुआ, ये कैसे चल रहा है' ट्रेंड के जरिए अपनी जर्नी की एक झलक शेयर की थी। पहली फोटो उनके मॉडलिंग के दिनों की थी और दूसरी हाल ही में क्लिक की गई उनकी एक सेल्फी थी।

फोटोज शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा था, ''उस वक्त मैं 17 वर्षीय थी और कॉन्फिडेंट लगने का दिखावा करने की कोशिश रही रही थी। साड़ी के वजन और तब हाल ही में हासिल किए गए क्राउन को मैंने दो बॉबी पिन के साथ संभाला हुआ था। मेरा आत्मविश्वास भी धीरे-धीरे कम हो रहा था, लेकिन मैंने इसे वैसे ही बनाए रखा, जैसे अपनी साड़ी को कुछ सेफ्टी पिनों की मदद से बांध रखा था।''

priyanka chopra

priyanka chopra

जब Priyanka Chopra ने बेटी Malti की पर​वरिश पर की बात, कहा- 'मैं उसे जो चाहे करने देना चाहती हूं' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

प्रियंका चोपड़ा की पर्सनल लाइफ

प्रियंका की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो उन्होंने अमेरिकी सिंगर निक जोनस संग शादी की है और कपल की एक बेटी मालती मैरी हैं, जिनका जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ है।

priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की पांच सबसे महंगी चीजों के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, प्रियंका के बेड से बालकनी तक का नजारा आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis