प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस ने लॉस एंजेलिस में लंच डेट पर किया किस, फैन ने पूछा-'बेटी को कब दिखाओगे?'

हाल ही में, ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा लॉस एंजेलिस में अपने पति निक जोनस के साथ लंच डेट पर स्पॉट की गईं। इस दौरान वो अपनी बेटी को लेकर सवालों के घेरे में आ गईं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस ने लॉस एंजेलिस में लंच डेट पर किया किस, फैन ने पूछा-'बेटी को कब दिखाओगे?'

इंटरनेशनल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति व सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) हाल ही में सरोगेसी के जरिए एक बेटी के माता-पिता बने हैं। शादी के लगभग 4 साल बाद इस कपल ने अपने पहले बच्चे के जन्म की घोषणा करके सबको चौंका दिया था। ये कपल अपनी पर्सनल लाइफ को बेहद प्राइवेट रखना पसंद करता है। यही कारण है कि, इन्होंने अब तक अपनी बेटी की झलक दुनिया को नहीं दिखाई है।

nick

अब इस कपल को लॉस एंजेलिस में साथ स्पॉट किया गया, लेकिन इस दौरान उनकी बेटी नजर नहीं आईं। तस्वीरों के वायरल होने के बाद उनके फैंस ने उनकी बेटी को लेकर सवाल पूछना शुरू कर दिया। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

pc

पहले ये जान लीजिए कि, प्रियंका और निक ने साल 2018 में एक भव्य समारोह में शादी रचाई थी। उन्होंने राजस्थान के उम्मेद भवन पैलेस में अपने-अपने रीति-रिवाजों के अनुसार वेडिंग की थी और अब वो अपने पहले बच्चे के साथ अपनी लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं।

pc

(ये भी पढ़ें- विक्रांत मैसी की पत्नी शीतल ठाकुर ने शादी की अनदेखी तस्वीरें शेयर कर पति को विश किया बर्थडे)

अब बात करते हैं, उनकी लेटेस्ट तस्वीरों की। हाल ही में, निक और प्रियंका को लंच डेट पर साथ देखा गया। उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं, लेकिन यहां ध्यान देने वाली बात ये है कि, एक साथ समय बिताने के बाद इन दोनों को अलग-अलग जाते हुए देखा गया। हालांकि, जाने से पहले कपल ने एक-दूसरे को किस भी किया। यहां देखिए वो फोटोज।

nick

nick priyanka

nick priyanka

nick priyanka

लंच डेट के लिए प्रियंका ने ब्लैक कलर की फुल स्लीव टी-शर्ट, मैचिंग ट्राउजर और ब्लैक हाफ जैकेट पहनी थी। इसके साथ एक्ट्रेस ने काले जूते, काला बैग और एक काला मास्क भी पहना था। वहीं, निक जोनस ब्लैक पैंट और कैप के साथ कलरफुल जैकेट में हैंडसम लग रहे थे। इसके साथ उन्होंने सफेद स्नीकर्स पहने हुए थे और एक बैग भी कैरी किया था।

nick priyanka

nick priyanka

(ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने कहा- 'मैं प्रेग्नेंट हूं', कंगना रनौत बधाई देते हुए बोलीं- 'जल्द ही यह सच होगा')

अपनी लंच डेट के बाद निक ने प्रियंका को उनकी कार तक छोड़ा और किस करके अपनी लविंग वाइफ को गुडबाय किया। इसके बाद निक दूसरी कार में चले गए। जैसे ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं, फैंस उनकी बेटी को लेकर सवाल करने लगे। एक यूजर ने लिखा, 'हम आपकी बेटी को कब देखने जा रहे हैं?' दूसरे फैन ने लिखा, ''इतने दिनों बाद उन्हें देखकर बहुत खुशी हुई।'' यहा देखिए कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स।

priyanka chopra

priyanka chopra

priyankka

प्रियंका और निक को अक्सर लॉस एंजेलिस में आउटिंग के दौरान स्पॉट किया जाता है। बता दें कि, निक और प्रिंयका ने 22 जनवरी 2022 को अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए अनाउंस किया था कि, वो सरोगेसी के जरिए माता-पिता बन गए हैं। इसके लिए कपल ने एक स्टेटमेंट जारी किया था, जिसमें लिखा था, “हमें यह बताते हुए बेहद खुशी है कि, हमने सरोगेसी के जरिए अपने बच्चे का स्वागत किया है। इस खास मौके पर हम सम्मान पूर्वक अपनी गोपनीयता की मांग करते हैं, क्योंकि इस समय हम अपना ध्यान अपने परिवार पर केंद्रित करना चाहते हैं। सभी का धन्यवाद।”

pc

(ये भी पढ़ें- इसी महीने होगी आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी, वेडिंग वेन्यू और गेस्ट लिस्ट आई सामने)

फिलहाल, हमें भी निक और प्रियंका की बेटी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है। वैसे, आपको इनकी लेटेस्ट तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(Photo Credit- jerryxmimi)
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.