Priyanka Chopra की मां Madhu ने बेटी और दामाद Nick के एज गैप पर की बात, कहा- 'बोलने वाले बोलते रहे'

हाल ही में, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने अपनी बेटी और दामाद निक जोनस के बीच के एज गैप पर बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Priyanka Chopra की मां Madhu ने बेटी और दामाद Nick के एज गैप पर की बात, कहा- 'बोलने वाले बोलते रहे'

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक में अपना सिक्का जमाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने 2018 में अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ शादी की थी। उनकी शादी की काफी चर्चा हुई थी। चर्चा की वजह उनके बीच का एज गैप भी था, क्योंकि उनकी उम्र में 10 साल का अंतर था। अब, हाल ही में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने इस बारे में बात की है। 

मधु चोपड़ा ने अपनी बेटी प्रियंका और निक की एज गैप पर की बात

'फिल्मीज्ञान' के साथ एक इंटरव्यू में मधु ने अपनी बेटी और दामाद के बीच की उम्र के अंतर पर कहा, “कोई फ़र्क नहीं पड़ा। लड़का अच्छा है, लड़की अच्छी है, दोनों एक-दूसरे का ख्याल रखते हैं, बस यही तो चाहिए। इस बारे में कोई चर्चा नहीं हुई। मैंने उस नज़र से देखा ही नहीं। मैं बहुत खुश थी, बहुत उत्साहित थी। बोलने वाले बोलते रहे।”

priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की पांच सबसे महंगी चीजें, आलीशान बंगले से 5.25 करोड़ की कार तक है शामिल, जानने के लिए यहां क्लिक करें

बातचीत में आगे बढ़ते हुए मधु चोपड़ा ने निक के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी बात की। इस बारे में उन्होंने कहा, “जब वह भारत आए और मुझसे मिले, तो वह मुझे स्टेज पर ले गए, जब प्रियंका आसपास नहीं थीं। निक ने मुझसे पूछा कि मैं प्रियंका के लिए किस तरह का लड़का चाहती हूं। इसलिए, मैंने सभी क्वालिटीज बताईं, तो उन्होंने मेरा हाथ पकड़ लिया और कहा, ‘क्या मैं वह व्यक्ति हो सकता हूं? मैं वादा करता हूं कि आपकी लिस्ट में से कुछ भी नहीं छोड़ा जाएगा।'' निक की बातें सुनकर मधु उनसे इम्प्रेस हो गईं।

madhu chopra

जब Priyanka Chopra लंच डेट पर बेटी Malti को गोद में लिए आईं नजर, फैंस ने की थी डैड Nick Jonas से तुलना, देखें फोटोज

निक और प्रियंका की पर्सनल लाइफ

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने दिसंबर 2018 में भारत के राजस्थान में धूमधाम से निक जोनस से शादी की थी। कपल ने शादी के करीब 4 साल बाद जनवरी 2022 में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती मैरी का स्वागत किया था। मालती एक प्री-मैच्योर बेबी थीं, जो जन्म के बाद करीब 100 दिनों तक 'NICU' में रही थीं। हालांकि, अब वह बिल्कुल स्वस्थ लाइफ जी रही हैं।

priyanka chopra

priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, प्रियंका और निक की एज गैप के बारे में दिए गए मधु चोपड़ा के बयान पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis