Priyanka Chopra 'जियो MAMI फेस्टिवल' के लिए पहुंचीं मुंबई, एयरपोर्ट पर ऑल-ब्लैक लुक में आईं नजर

'Jio MAMI फेस्टिवल' के भव्य उद्घाटन से पहले एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा मुंबई पहुंच चुकी हैं। उन्होंने एयरपोर्ट पर 'नमस्ते' के साथ सभी का अभिवादन किया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Priyanka Chopra 'जियो MAMI फेस्टिवल' के लिए पहुंचीं मुंबई, एयरपोर्ट पर ऑल-ब्लैक लुक में आईं नजर

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट फेवरेट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी अपनी सफलता का परचम लहरा रही हैं। एक टैलेंटेड एक्ट्रेस होने के नाते प्रियंका को बहुत जर्नी करनी पड़ती है, खासकर मुंबई और लॉस एंजेलिस में अपने घर के बीच। एक बार फिर, प्रियंका अपनी मातृभूमि मुंबई वापस आईं, क्योंकि वह 'Jio MAMI महोत्सव' की भव्य उद्घाटन में शामिल होंगी।

प्रियंका चोपड़ा एयरपोर्ट पर ऑल-ब्लैक लुक में आईं नजर 

27 अक्टूबर 2023 की सुबह प्रियंका चोपड़ा को अपने वतन लौटते समय मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। बता दें कि प्रियंका 'Jio MAMI महोत्सव 2023' की भव्य उद्घाटन में शामिल होंगी, जिसकी मेजबानी आज से की जाएगी। एयरपोर्ट पर ऑल-ब्लैक लुक में प्रियंका बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

Priyanka Chopra

उन्होंने लॉन्ग ब्लैक श्रग और कैजुअल ग्रे पैंट के साथ ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप पहना था। सेंटर-पार्टेड खुले बाल, मिनिमल मेकअप और स्लीक नेकपीस उनके लुक में चार-चांद लगा रहे थे। एयरपोर्ट पर पैपराज़ी ने एक्ट्रेस का अभिवादन किया, जिनके लिए उन्होंने शानदार तस्वीरें भी खिंचवाईं। प्रियंका ने उनके लिए 'नमस्ते' का पोज भी दिया।

वीडियो के लिए यहां क्लिक करें।

लंबे समय बाद घर लौटते हुए प्रियंका ने मुंबई की सड़कों का उठाया लुत्फ 

प्रियंका चोपड़ा ने अपने घर वापस जाते समय अपनी इंस्टा स्टोरी से एक छोटी सी क्लिप शेयर की। ऐसा लग रहा था कि वह मुंबई की सड़कों का लुत्फ ले रही हैं, क्योंकि वह लंबे समय के बाद अपने शहर आई हैं। उन्होंने अपनी कार से जो वीडियो साझा किया, वह बताता है कि वह इतने लंबे समय तक अपने होम सिटी में रहने को कितना मिस करती थीं।

Priyanka Chopra

जब बेटी मालती संग फार्म लाइफ एंजॉय करती दिखीं प्रियंका, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती को एक मां के रूप में बताई अपनी सीख 

एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें, तो उन्होंने अपने जीवन के प्यार निक जोनस से शादी की है और उनकी एक बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस हैं। लविंग पैरेंट्स बेहद व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद अपने माता-पिता के कर्तव्यों को पूरा करते हैं। इसके बारे में अधिक विस्तार से बताते हुए प्रियंका ने 'टुडे' के साथ अपने पहले के साक्षात्कार में बताया था कि मां बनने के बाद वह आत्म-नुकसान पहुंचाने वाली चीजों को लेकर कितनी चिंतित हैं। 

Priyanka Chopra

उनके शब्दों में, ''मातृत्व ने मुझे बहुत अधिक नाजुक बना दिया है। मुझे नहीं पता कि मातृत्व ने मेरे आत्मसम्मान या आत्मविश्वास को प्रभावित किया है या नहीं, लेकिन इसने मुझे और अधिक सावधान कर दिया है। मैं हर दिन कहती हूं, 'हे भगवान, मैं क्या गलती करने जा रही हूं? या मैं इसे कैसे गड़बड़ कर सकती हूं?' मुझे लगता है कि मुझे खुद को याद दिलाना होगा कि मैं एक आश्वस्त व्यक्ति हूं और मैं यह कर सकती हूं।''

जब प्रियंका बेटी मालती के साथ निक के कॉन्सर्ट में हुईं शामिल

15 अक्टूबर 2023 को निक जोनस ने अपने इंस्टा हैंडल पर अमेरिका के नैशविले में जोनस ब्रदर्स शो से ठीक पहले अपने परिवार के साथ बिताए पर्दे के पीछे के क्षणों की कई तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों में प्रियंका और निक को अपनी बेटी मालती को पकड़े हुए देखा जा सकता है, जो अपने पिता की नाक से खेलने में व्यस्त थीं। यकीनन, इस झलक ने सभी का दिल पिघला दिया। एक अन्य तस्वीर में निक अपनी बेटी मालती को प्यार करते नजर आ रहे थे। तीसरी झलक में निक मंच पर प्रस्तुति दे रहे थे और उनकी बेटी उनकी ओर देख रही थी।

Priyanka Chopra

जब Priyanka ने बेटी Malti के प्री-मैच्योर बर्थ पर कहा था- 'हर मिनट चेक करती थी कि वह जिंदा है या नहीं', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, 'Jio MAMI' उत्सव के लिए मुंबई पहुंचने वाली प्रियंका चोपड़ा के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis