Priyanka Chopra ने अपने 'एंजेल्स' Malti और Nick Jonas संग बिताए हैप्पी मोमेंट की फोटो की शेयर

हाल ही में, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी एक फैमिली फोटो शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Priyanka Chopra ने अपने 'एंजेल्स' Malti और Nick Jonas संग बिताए हैप्पी मोमेंट की फोटो की शेयर

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopraऔर निक जोनस ने 2022 में अपनी बेटी मालती का स्वागत किया था। तब से दोनों को नन्ही बेटी के प्यारे माता-पिता के रूप में देखा जाता है और वे अक्सर उसकी मनमोहक झलकियां साझा करते हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपनी एक हैप्पी फैमिली फोटो शेयर की, जो तुरंत वायरल हो गई। 

प्रियंका ने अपनी हैप्पी फैमिली फोटो की शेयर

फोटो में प्रियंका पूरे प्यार के साथ मालती को पकड़े हुए नजर आ रही थीं, जबकि निक उनके बगल में खड़े थे। तीनों ने प्रकृति की गोद में आनंद लेते हुए अपनी सबसे प्यारी मुस्कान बिखेरी। उन्होंने निश्चित रूप से मेजर फैमिली गोल्स सेट किया। फोटो शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, "मेरे एंजेल्स... @maltimarie @nickjonas।"

priyanka

जब Priyanka Chopra ने बेटी Malti की पर​वरिश पर की बात, कहा- 'मैं उसे जो चाहे करने देना चाहती हूं' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

प्रियंका चोपड़ा ने पति के लिए लिखा एप्रिसिएशन पोस्ट

मालती के प्यारे माता-पिता होने के अलावा, निक और प्रियंका एक-दूसरे के सबसे बड़े चीयरलीडर्स भी हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के प्रोफेशनल प्रयासों को स्वीकार करते हैं। इस वीक की शुरुआत में जब निक ने अपने अगले प्रोजेक्ट 'पावर बैलाड' की शूटिंग शुरू की, तो प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें बहुत बधाई दी। उन्होंने एक एप्रिसिएशन पोस्ट लिखी।

nick jonas

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर निक की एक तस्वीर साझा की और लिखा, ''पति के लिए एप्रिसिएशन पोस्ट: जैसे ही मैं एक खत्म करती हूं, वह एक शुरू करते हैं। ब्रह्मांड हमें समन्वय में रखता है। 'पावर बैलाड' की शूटिंग शुरू करने के बाद वह फिर से मिलकर बहुत खुश हैं। आपके पहले दिन की बधाई, बेबी। आपसे ज्यादा मेहनत करने वाला कोई नहीं है। यह स्पेसमैन #johncarney #paulrudd @nickjonas @anthonymandler के लिए अद्भुत होने जा रहा है।'' 

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में घोषणा की कि उन्होंने बहुप्रतीक्षित फिल्म 'हेड्स ऑफ स्टेट' की शूटिंग पूरी कर ली है। अभिनेत्री ने एक खुशनुमा वीडियो असेंबल साझा किया, जिसमें उनकी बेटी मालती और उनकी टीम शामिल है। उन्होंने फिल्म के प्रति अपना प्यार व्यक्त करते हुए एक दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा। एक्शन-कॉमेडी 'हेड्स ऑफ स्टेट' में इदरीस एल्बा और जॉन सीना भी हैं।

priyanka

priyanka

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

इसके अलावा, प्रियंका चोपड़ा की पाइपलाइन में एक बॉलीवुड फिल्म भी है। वह जल्द ही फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में नजर आएंगी, जिसमें आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में होंगी। ज​हां फैंस इस कोलैबोरेशन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं अज्ञात कारणों से फिल्म में देरी हुई है।

फिलहाल, आपको प्रियंका द्वारा शेयर की गई ​फैमिली फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis