प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती येलो ड्रेस में दिखीं बेहद क्यूट, डैड निक के रिएक्शन ने खींचा ध्यान

हाल ही में, ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती की एक अनदेखी तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह बेहद प्यारी ड्रेस में अपने माता-पिता के साथ नज़र आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती येलो ड्रेस में दिखीं बेहद क्यूट, डैड निक के रिएक्शन ने खींचा ध्यान

बॉलीवुड एक्ट्रेस से हॉलीवुड दीवा बनीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब अपनी नई मां की भूमिका से सभी का दिल जीत रही हैं। अपनी नन्ही राजकुमारी की देखभाल करने से लेकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उसकी प्यारी तस्वीरें पोस्ट करने तक, प्रियंका मां के हर कर्तव्यों का पालन कर रही हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस की एक अनदेखी तस्वीर सामने आई है। आइए आपको दिखाते हैं यह तस्वीर। 

priyanka

(ये भी पढ़ें- मुकेश अंबानी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट संग पहुंचे तिरुपति मंदिर, 'गजराज' से लिया आशीर्वाद)

पहले तो ये जान लीजिए कि एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और सिंगर निक जोनस ने 1 दिसंबर 2018 को शादी रचाई थी। इसके बाद साल 2022 में कपल ने सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का स्वागत किया था। मालती का जन्म समय से पहले हुआ था और उन्हें जन्म के बाद 100 दिनों तक एनआईसीयू में रखा गया था। हालांकि, अब मालती बिल्कुल फिट और ठीक हैं। अब उनकी मां प्रियंका अपनी बेटी के साथ जीवन के हर पल को संजो रही हैं।

priyanka

हाल ही में, 16 सितंबर 2022 को प्रियंका चोपड़ा की सबसे अच्छी दोस्त तमन्ना दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस की बेटी मालती और उनके परिवार के साथ एक अनदेखी तस्वीर पोस्ट की। फोटो में हम देख सकते हैं कि प्रियंका अपनी नन्ही परी को गोद में लिए हुए हैं और निक उन्हें हैरत से देख रहे हैं। यह एक खूबसूरत पल था, जो कैमरे में कैद हो गया। हालांकि, इस तस्वीर में मालती का चेहरा हर बार की तरह इमोजी से हाइड किया गया है, लेकिन हम कल्पना कर सकते हैं कि मालती पीले रंग की इस प्यारी सी ड्रेस में कितनी क्यूट लग रही होंगी। 

priyanka

(ये भी पढ़ें : राखी सावंत ने टूटी शादी के बारे में की बात, बताया- 'डिप्रेशन में BF आदिल ने कैसे की थी मदद')

कुछ समय पहले, प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी बेटी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। पहली तस्वीर में हम मालती को उसकी क्यूट पिक्चर बुक में व्यस्त देख सकते हैं। इन तस्वीरों में मालती ने स्ट्रैपी ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही थीं। वहीं, दूसरी तस्वीर में प्रियंका की बेटी अपने छोटे से बेड पर आराम से लेटी हुई नज़र आ रही थीं। इन तस्वीरों के साथ प्रियंका ने कैप्शन भी लिखा था। उन्होंने लिखा था, "मेरे सभी बच्चे। परफेक्ट संडे।"

priyanka

priyanka

(ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट आलिया को इग्नोर करने पर ट्रोल हुए रणबीर कपूर, यूजर ने कहा- 'आप उनका हाथ पकड़ सकते हैं')

खैर, हमें तो प्रियंका की बेटी मालती की यह प्यारी ड्रेस बहुत अच्छी लगी। आपको मालती की यह तस्वीर और ड्रेस कैसी लगी? हमें कमेंट में जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य साझा करें।

BollywoodShaadis