Priyanka Chopra ने भाई Siddharth और 'भाभी' Neelam पर लुटाया प्यार, तस्वीरों पर दी क्यूट प्रतिक्रिया

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा और भाभी नीलम उपाध्याय की तस्वीरों पर क्यूट प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Priyanka Chopra ने भाई Siddharth और 'भाभी' Neelam पर लुटाया प्यार, तस्वीरों पर दी क्यूट प्रतिक्रिया

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा अपने जीवन के नए फेज में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक पूर्व शेफ और टैलेंटेड एंटरप्रेन्योर सिद्धार्थ ने 2 अप्रैल 2024 को नीलम उपाध्याय से सगाई की थी और साथ ही शादी भी कर ली थी। हालांकि, दोनों ने अभी तक अपनी शादी की घोषणा नहीं की है, लेकिन वे अक्सर अपने फैंस के लिए कपल गोल्स पेश करते रहते हैं। ऐसा लगता है कि उनकी प्यारी बहन प्रियंका अपने छोटे भाई की नई शुरुआत से बेहद खुश हैं।

सिद्धार्थ चोपड़ा और नीलम उपाध्याय ने दिए कैंडिड पोज

दरअसल, नीलम उपाध्याय ने अपने इंस्टा हैंडल पर सिद्धार्थ चोपड़ा के साथ एक जॉइंट पोस्ट में अपनी कुछ मनमोहक तस्वीरें पोस्ट कीं। तस्वीरें दोनों के किसी वेकेशन की लग रही थीं, जिसमें वे कैजुअल आउटफिट पहने हुए एक-दूसरे के प्यार में पागल दिख रहे थे। रेस्टोरेंट में पोज देने से लेकर पहाड़ों के बैकग्राउंड में सेल्फी क्लिक लेने तक, सिद्धार्थ और नीलम ने अपनी तस्वीरों से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। 

Siddharth Poses With His Fiancee, Neelam

Siddharth Poses With His Fiancee, Neelam

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की पांच सबसे महंगी चीजें, आलीशान बंगले से 5.25 करोड़ की कार तक है शामिल, जानने के लिए यहां क्लिक करें

प्रियंका चोपड़ा ने भाई सिद्धार्थ और 'भाभी' नीलम पर लुटाया प्यार

जैसे ही नीलम ने तस्वीरें पोस्ट कीं, सिद्धार्थ चोपड़ा की प्यारी बहन प्रियंका ने कमेंट बॉक्स में जाकर उन पर जमकर प्यार लुटाया। उन्होंने कमेंट में लिखा, “एंजल्स।”

priyanka

कौन हैं प्रियंका चोपड़ा की भाभी नीलम उपाध्याय?

जब से प्रियंका चोपड़ा के भाई ने अपनी सगाई की घोषणा की है, तब से इंटरनेट पर इस बात की अटकलें लगाई जा रही हैं कि उनकी मंगेतर नीलम उपाध्याय कौन हैं। खैर, वह एक टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने तेलुगु और तमिल फिल्म इंडस्ट्री में काफी काम किया है। उन्होंने 2012 में फिल्म 'मिस्टर 7' से अपनी शुरुआत की थी। हालांकि, नीलम दुर्भाग्य से अपने प्रदर्शन से दर्शकों के दिलों में अपनी छाप नहीं छोड़ पाई हैं। सिल्वर-स्क्रीन पर अपनी मौजूदगी के अलावा, नीलम सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 24K फॉलोअर्स हैं। वह अपने बेहतरीन फैशन पिक्स के लिए भी जानी जाती हैं।

neelam

सिद्धार्थ चोपड़ा और नीलम उपाध्याय का रोका समारोह

2 अप्रैल 2024 को नीलम ने अपने इंस्टा हैंडल पर सिद्धार्थ के साथ अपने रोका समारोह की पहली झलकियां साझा की थीं। दोनों ने अपने जीवन के इस खास दिन के लिए खूबसूरत एथनिक आउटफिट पहने थे। सिद्धार्थ ने मैचिंग कलर के कुर्ते के ऊपर पिंक कलर का एम्ब्रॉयडर्ड नेहरू कोट पहना था, वहीं दूसरी ओर नीलम पर्पल कलर के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Siddharth Poses With His Fiancee, Neelam

Priyanka Chopra की मां Madhu ने बेटी और दामाद Nick के एज गैप पर की बात, कहा- 'बोलने वाले बोलते रहे' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, प्रियंका चोपड़ा द्वारा अपनी भाई और भाभी पर प्यार बरसाने पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis