प्रिंस नरूला ने युविका चौधरी को दिया बेहतरीन तोहफा, एक्ट्रेस ने खुश होकर पोस्ट की फोटोज

टीवी एक्टर प्रिंस नरूला (Prince Narula) ने वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day) के मौके पर अपनी पत्नी और एक्ट्रेस युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) को एक महंगी कार गिफ्ट की है। यहां देखिए कार की एक झलक।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

प्रिंस नरूला ने युविका चौधरी को दिया बेहतरीन तोहफा, एक्ट्रेस ने खुश होकर पोस्ट की फोटोज

वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day) का त्यौहार आज बड़े ही धूमधाम से दुनिया के हर कोने में मनाया जा रहा है। इस दिन को बेहतरीन तरीके से मनाने के लिए प्रेमी जोड़े हर साल इसके आने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। वैसे ऐसा करना लाजमी भी है क्योंकि एक वैलेंटाइन डे ही तो है, जिस दिन हर इंसान अपने पार्टनर से दिल की बात कहता है। यही वजह है कि आमजन के अलावा सेलेब्रिटीज भी 14 फरवरी बेहद शानदार ढंग से मनाते हैं। कुछ ऐसा ही आलम टेलीविज़न इंडस्ट्री की बेस्ट जोड़ियों में से एक युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) और प्रिंस नरूला (Prince Narula) के साथ भी है। दोनों का 14 फरवरी 2020 बेहद खास रहा। मगर इससे पहले जानते हैं युविका और प्रिंस की लव स्टोरी के बारे में। ये तो सभी जानते हैं कि युविका और प्रिंस की पहली मुलाकात बिग बॉस सीजन 9 के घर में हुई थी।

कमाल की बात तो ये थी कि बिग बॉस का ये सीजन प्रिंस ने जीता भी था। बिग बॉस के घर के अंदर हुए प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के रोमांस को भला कौन भूल सकता है। दोनों के बीच तो पहले दोस्ती हुई थी। मगर बाद में इनका रिश्ता प्यार में बदल गया। मगर जब बिग बॉस के घर से युविका एलिमिनेट हुई तब सबसे ज्यादा दुख प्रिंस को हुआ था क्योंकि युविका के एलिमिनेट होने से पहले ही प्रिंस ने उन्हें प्रपोज किया था। हालांकि, शो से बाहर आने के बाद भी दोनों ने कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर साल 2018 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। वहीं, इस बार वैलेंटाइन डे युविका चौधरी के लिए बेहद खास रहा। (ये भी पढ़ें: अर्पिता खान शर्मा ने क्यूट अंदाज में आयुष शर्मा को किया वैलेंटाइन डे विश, खास है दोनों की लव स्टोरी)

दरअसल उनके पति और एक्टर प्रिंस नरूला ने उन्हें एक कार गिफ्ट की है। दरअसल आज के दिन ही युविका और प्रिंस की सगाई हुई थी। ऐसे में अपनी इंगेजमेंट एनिवर्सरी के दिन प्रिंस ने युविका को एक ब्लैक कलर की महंगी कार गिफ्ट की है। वैसे पति से इतना बेहतरीन गिफ्ट पाकर युविका काफी खुश हैं। यही नहीं, युविका तो इतनी ज्यादा खुश हैं कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रिंस, कार और अपने पेरेंट्स के साथ चार तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देखने पर पता चल रहा है कि युविका इस तोहफे को पाकर कितनी ज्यादा खुश हैं। (ये भी पढ़ें: राधिका पंडित ने पुरानी यादों को ताजा कर कुछ यूं किया पति यश को वैलेंटाइन विश, देखिए अनदेखी तस्वीरें)

इन तस्वीरों के साथ युविका ने एक कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘कितना खूबसूरत सरप्राइज है ये। थैंक्यू, लव यू प्रिंस। हमने आज के दिन ही इंगेजमेंट की थी क्योंकि इसी दिन मेरे मम्मी और पापा की शादी हुई थी। इसलिए इससे अच्छा और बेहतरीन दिन मेरे लिए और कोई नहीं हो सकता।’ आपको बता दें कि युविका और प्रिंस को अक्सर ही एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जाता है। ऐसा कोई मौका नहीं जब युविका और प्रिंस साथ में सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट न शेयर करते हों। (ये भी पढ़ें: Beauty Tips: पिंपल्स और मुंहासों से हैं परेशान तो अपनाएं ये घरेलू नुस्खे, जल्द मिलेगी साफ त्वचा)

फिलहाल, जो भी हो युविका को तो प्रिंस द्वारा वैलेंटाइन पर बेहतरीन तोहफा मिल गया है। उम्मीद है कि दोनों आगे भी ऐसे ही एक-दूसरे का ख्याल रखते हुए नजर आएंगे। वैसे आपको युविका चौधरी और प्रिंस नरूला की जोड़ी कैसी लगती है, हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis