Prince Narula ने मिनी जीप के साथ की पत्नी Yuvika Chaudhary की प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट, लिखा क्यूट नोट

टीवी कपल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट की है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Prince Narula ने मिनी जीप के साथ की पत्नी Yuvika Chaudhary की प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट, लिखा क्यूट नोट

'बिग बॉस 9' के सेट पर मिले टीवी कपल प्रिंस नरूला (Prince Narula) और युविका चौधरी अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रियलिटी शो में एक-दूसरे के प्यार में पागल होने से लेकर एक-दूसरे को सीक्रेटली डेट करने और फिर 2018 में एक ग्रैंड वेडिंग करने तक, इस कपल ने एक लंबा सफर तय किया है। पांच साल की हैप्पी मैरिड लाइफ के बाद प्रिंस और युविका ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी की घोषणा की है। 

प्रिंस नरूला ने यूनिक तरीके से की अपनी पत्नी युविका चौधरी की प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट

25 जून 2024 को प्रिंस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शानदार कारों की दो तस्वीरें पोस्ट कीं। फोटो में हम एक रेड कलर की शानदार जीप और बिल्कुल वैसी ही दिखने वाली एक छोटी टॉय जीप देख सकते हैं। अगली तस्वीर एक कैंडिड फोटो थी, जिसमें प्रिंस कारों को देख रहे थे। इसके साथ ही उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा कि किस तरह वह अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उन्होंने इसे 'प्रिविका' बेबी नाम दिया। 

prince

उन्होंने लिखा, "सभी को नमस्कार, मैं अभी अपनी भावनाएं कैसे व्यक्त करूं, यह नहीं जानता, क्योंकि हम बहुत खुश हैं, साथ ही नर्वस भी हैं। हम भगवान का शुक्रिया अदा कर रहे हैं और पैरेंट्स बनने के लिए बहुत उत्साहित भी हैं, क्योंकि 'प्रिविका' बेबी आने वाला है जल्द, लेकिन अब सब उसके लिए हो जाएगा बेबी युविका चौधरी, तुम दूसरे नंबर पर आओगी, मेरे मम्मी-पापा के लिए मैं दूसरे नंबर पर हो जाऊंगा, क्योंकि हमारे जीवन का जो सेंटर होने वाला या होने वाली है, वह आने वाला है।"

prince

इसके अलावा, नोट में प्रिंस ने कहा कि वह अपने बच्चे को एक अच्छा इंसान बनाने जा रहे हैं। उन्होंने याद किया कि युविका की प्रेग्नेंसी के बारे में जानने के बाद वे कितने खुश थे और हर स्कैन में अपने बच्चे को बढ़ता हुआ देखकर वे कितने भावुक हो गए थे। उन्होंने भगवान को उन्हें एक अनमोल उपहार देने के लिए धन्यवाद दिया। प्रिंस ने आगे युविका से बच्चे को अंग्रेजी सिखाने के लिए कहा, जबकि वह उसे पंजाबी और हिंदी सिखाएंगे। 

prince

उन्होंने नोट के अंत में लिखा, "मुझे मेरी जिंदगी का सबसे बेहतरीन तोहफा देने के लिए शुक्रिया बेबी, अब इस तोहफे के साथ में हमारे माता-पिता दोबारा जिएंगे, मैं इंतजार नहीं कर सकता जब दादा-दादी व नाना-नानी इसको बड़ा करेंगे, कैसे उन्होंने हमें किया बेबी तुम उसे अंग्रेजी सिखाना मैं उसे पंजाबी या हिंदी (जट्ट दा मिला उर्फ ​​दस मैनू किथे है ने ए बेबी) आई लव यू और याद रखना थोड़े दिन बाद तुम मेरी नंबर 2 बनोगी।"

जब युविका चौधरी ने दिए अपनी प्रेग्नेंसी के संकेत 

मार्च 2024 में युविका चौधरी अपनी दोस्त आरती सिंह की शादी में शामिल हुई थीं। समारोह के लिए युविका पर्ल एम्बेलिश्मेंट वाले आइवरी-टोन्ड लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस दौरान जब एक पत्रकार ने युविका से उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बारे में भी पूछा था, तो अभिनेत्री ने अटकलों का खंडन नहीं किया था। अभिनेत्री ने शरमाते हुए कहा था कि वह सही समय पर इस बारे में बात करेंगी। उन्होंने कहा था, "तो, राइट अनाउंसमेंट का इंतजार करें, जब सही समय होगा। मैंने बोला ना जब सही समय आएगा, आप सब लोगों के साथ हम अनाउंमेंट करेंगे।"

yuvika

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

बता दें कि युविका की प्रेग्नेंसी की चर्चा तब शुरू हुई थी, जब प्रिंस कॉमेडियन भारती सिंह के पॉडकास्ट पर नजर आए थे। उनसे बेबी प्लानिंग के बारे में पूछा गया था, जिस पर अभिनेता ने कहा था, "बहुत जल्द।" यह उनके लाखों फैंस को यह अनुमान लगाने के लिए पर्याप्त था कि यह कपल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाला है। इतना ही नहीं, प्रिंस ने आगे कहा था कि वह तब बच्चा चाहते थे जब उनका मुंबई में अपना घर होगा।

prince

जब प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने अपनी बेबी प्लानिंग और लव स्टोरी के बारे में की थी बात, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हम भी प्रिंस और युविका को उनकी नई शुरुआत के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं। 

BollywoodShaadis