Preity Zinta ने 'कान्स' में किया शानदार कमबैक, शिमरी व्हाइट ड्रेस में दिखीं बेहद गॉर्जियस

हाल ही में, एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' में शानदार उपस्थिति दर्ज कराई, जिसकी कुछ झलकियां सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Preity Zinta ने 'कान्स' में किया शानदार कमबैक, शिमरी व्हाइट ड्रेस में दिखीं बेहद गॉर्जियस

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ डिंपल वाली स्माइल से फैंस का दिल जीत लिया था। हालांकि, जीन गुडइनफ संग शादी के बाद से वह एक्टिंग से ब्रेक पर हैं, लेकिन जल्द ही वह सनी देओल के साथ फिल्म 'लाहौर 1947' के साथ धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार हैं। इससे पहले, उन्होंने फ्रेंच रिवेरा में '77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल' में अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज कराई।

कान्स 2024 में व्हाइट शिमरी गाउन में स्टनिंग दिखीं प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा ने 11 सालों के लंबे अंतराल के बाद कान्स में वापसी की है और उनका लुक वाकई देखने लायक था। एक्ट्रेस ने अपने शानदार कमबैक के लिए व्हाइट कलर का शिमरी गाउन पहना था, जिसकी स्लीव्स पर बो-डिटेलिंग थी। बंधे बाल एक्ट्रेस को स्टनिंग लुक दे रहे थे। अब, उनके फर्स्ट लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Preity Zinta’

Preity Zinta
Image courtesy: X

प्रीति जिंटा से ईशा अंबानी तक, जिन्होंने अपने रिसेप्शन में पहनी थी डायमंड ज्वेलरी, फोटोज देखने के लिए यहां क्लिक करें

प्रीति जिंटा संतोष सिवन को देंगी अवॉर्ड

बता दें कि कान्स फिल्म फेस्टिवल में प्रीति पॉपुलर इंडियन सिनेमैटोग्राफर संतोष सिवन को सिनेमैटोग्राफी में 'Pierre Angenieux ExcelLens' अवॉर्ड देने के लिए शामिल हुईं। यह अवॉर्ड पाने वाले संतोष सिवन पहले एशियाई हैं। बता दें कि प्रीति ने अपनी पहली फिल्म 'दिल से' में उनके साथ काम किया था, जो 1998 में रिलीज़ हुई थी। अब अपनी कमबैक फिल्म 'लाहौर 1947' के लिए वह फिर से संतोष सिवन के साथ काम करने वाली हैं।

'कान्स फिल्म फेस्टिवल' में प्रीति जिंटा की अब तक अपीयरेंस

90 के दशक की पॉपुलर अभिनेत्री प्रीति ने कान्स में 2006 में डेब्यू किया था। उसके बाद वह 'Chacun Son Cinema' के प्रीमियर में शामिल हुईं। प्रीति 'माई ब्लूबेरी नाइट्स' के प्रीमियर में भी शामिल हुई थी, जिसने 2007 में महोत्सव की शुरुआत की थी। इसके बाद, 2008 में प्रीति ने कान्स के दौरान ही 'सोइरी चोपार्ड' में भाग लिया। 2013 में प्रीति ने 'चोपार्ड' के ब्रांड एंबेसडर के रूप में फिल्म फेस्टिवल में वापसी की थी। वैसे, कहने की जरूरत नहीं कि हर बार प्रीति का अनोखा अंदाज देखने को मिला था, जो दर्शकों को भा गया था।

Preity Zinta

जब Preity Zinta ने Rani और Kareena संग अपनी फाइट पर की बात, विवादों में घसीटे जाने का किया था खुलासा, जानने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, प्रीति के कान्स 2024 का लुक आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis