Preity Zinta ने 'कान्स 2024' में पहनी Seema Gujral की ओम्ब्रे पिंक साड़ी, जिसकी कीमत है 1.18 लाख

हाल ही में, एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने कान्स 2024 में अपने दूसरे दिन के लिए ओम्ब्रे पिंक कलर की साड़ी पहनी थी। आइए आपको इसकी कीमत के बारे में बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Preity Zinta ने 'कान्स 2024' में पहनी Seema Gujral की ओम्ब्रे पिंक साड़ी, जिसकी कीमत है 1.18 लाख

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) इस समय '77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल' में अपनी उपस्थिति को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इवेंट के अपने पहले दिन प्रीति व्हाइट कलर के शिमरी गाउन में नजर आई थीं, जबकि दूसरे दिन उन्होंने पिंक कलर की साड़ी पहनी थी, जिसकी कीमत आपको चौंका सकती है। 

प्रीति जिंटा ने 'कान्स 2024' में पहनी 1.18 लाख की साड़ी

प्रीति जिंटा ने कान्स 2024 इवेंट में 'ला प्लस प्रीसियस डेस मार्चेंडाइजेस' (द मोस्ट प्रेशियस ऑफ कार्गोज) फिल्म की स्क्रीनिंग में शानदार लुक में एंट्री की। विदेश जमीं पर एक्ट्रेस ने पिंक साड़ी में देसी वाइब्स बिखेरीं और हर किसी का दिल जीत लिया। दरअसल, इस इवेंट के लिए डिंपल क्वीन ने सीमा गुजराल के कलेक्शन से पिंक कलर की ओम्ब्रे साड़ी चुनी थी, जिस पर मोती, सीक्विन और बीड वर्क किया गया था।

preity zinta

एक्ट्रेस ने साड़ी के साथ मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज पेयर किया था। पिंक शेडेड इयररिंग्स और रिंग्स के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को एक्सेसराइज किया था। ग्लैम मेकअप और खुले बाल प्रीति के लुक को निखार रहे थे। हालांकि, ये उनकी साड़ी की कीमत थी, जिसने हमें हैरान कर दिया। दरअसल, प्रीति जिंटा की साड़ी की कीमत 118,000 रुपए है।

preity zinta

preity zinta

जब Preity Zinta ने Rani और Kareena संग अपनी फाइट पर की बात, विवादों में घसीटे जाने का किया था खुलासा, जानने के लिए यहां क्लिक करें

प्रीति जिंटा ने कान्स 2024 में अपनी फर्स्ट अपीयरेंस के लिए पहना था व्हाइट गाउन

प्रीति जिंटा ने कई सालों बाद कान्स में कमबैक किया है और अपनी पहली अपीयरेंस से ही उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया। दरअसल, फिल्म फेस्टिवल के लिए उन्होंने 'Vivienna Lorikeet' ब्रांड की एक व्हाइट ड्रेस पहनी थी। ब्रांड की ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक, इस ड्रेस की कीमत 5,58,800 रुपए है। प्रीति की इस ड्रेस पर सीक्विन और मोतियों का काम था, जो काफी खूबसूरती से ड्रेस को शानदार बना रहा था।

preity zinta

preity zinta

preity zinta

Kiara Advani के बाद Preity Zinta 'कान्स 2024' में रेड कार्पेट पर अपनी बदली एक्सेंट के लिए हुईं ट्रोल, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

बता दें कि प्रीति जिंटा ने 2006 में कान्स में डेब्यू किया था, जब उन्होंने 'The Wind That Shakes The Barley' और 'Paris Je T'aime' जैसी फिल्मों के प्रीमियर में भाग लिया था। इस बार, वह फेमस भारतीय सिनेमैटोग्राफर संतोष सिवन को सिनेमैटोग्राफी में 'पियरे एंजनीक्स एक्सेललेंस पुरस्कार' देने के लिए कान्स में हैं, जिनके साथ उन्होंने अपनी पहली फिल्म 'दिल से' में काम किया था।

फिलहाल, प्रीति के कान्स में कैरी किए गए आउटफिट्स के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis