Deepika Padukone ने फ्लोरल टॉप में दिया मैटरनिटी फैशन गोल्स, बेबी बंप के साथ चलने में हुई दिक्कत

हाल ही में, प्रेग्नेंट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने परिवार के साथ डिनर डेट पर स्पॉट की गईं। इस दौरान उनके बढ़े हुए बेबी बंप ने सबका ध्यान खींचा, क्योंकि अभिनेत्री को इससे चलने में दिक्कत हो रही थी।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Deepika Padukone ने फ्लोरल टॉप में दिया मैटरनिटी फैशन गोल्स, बेबी बंप के साथ चलने में हुई दिक्कत

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इस समय अपने जीवन के सबसे बेहतरीन फेज से गुजर रही हैं, क्योंकि वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। वह अपने पति रणवीर सिंह के साथ सितंबर 2024 में अपने बेबी का वेलकम करेंगी। वैसे, रणवीर सिंह इस समय बिजनेसमैन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज पार्टी को एंजॉय कर रहे हैं। वहीं, दीपिका इस जश्न में नहीं शामिल हुईं।

दीपिका पादुकोण अपनी फैमिली के साथ डिनर डेट के लिए निकलीं बाहर 

1 जून 2024 को दीपिका को अपनी फैमिली के साथ मुंबई के एक मशहूर रेस्टोरेंट में देखा गया। इस दौरान अभिनेत्री ने एक सुंदर फ्लोरल प्रिंटेड लूज़-फिटेड मैटरनिटी टॉप पहना था, जिसे उन्होंने कैप्री जींस और व्हाइट स्नीकर्स के साथ पहना था। दीपिका अपनी प्रेग्नेंसी ग्लो के कारण बेहद खूबसूरत दिख रही थीं।

deepika

उन्होंने अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए कम से कम मेकअप किया था। उन्होंने अपने लुक को हूप इयररिंग्स, स्टैक्ड ब्रेसलेट और एक घड़ी से पूरा किया था। दीपिका ने अपने बालों को बन में बांधा हुआ था और अपने बढ़ते बेबी बंप के साथ चलने में संघर्ष करती दिख रही थीं।

deepika

जब Ranveer Singh ने Anant की प्री-वेडिंग में चिल्लाकर कहा- 'मेरा बच्चा हो रहा है', शरमाती दिखीं Deepika, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी ग्लो पर मंत्रमुग्ध हुए रणवीर सिंह और ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

इससे पहले, रणवीर सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर येलो-सैटिन गाउन पहने पत्नी दीपिका की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं और वह उनकी प्रेग्नेंसी ग्लो पर मंत्रमुग्ध दिखे थे। उन्होंने पहली तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा था, "मेरी सनशाइन!" दूसरी तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा था, "उफ्फ! क्या करू मैं? मर जाऊं?" और तीसरी व आखिरी फोटो के साथ उन्होंने लिखा था, "बुरी नजर वाले, तेरा चांद काला", जो सभी ट्रोल्स को करारा जवाब था, जिन्होंने कुछ दिन पहले दीपिका की प्रेग्नेंसी को 'फेक बेबी बंप' बताया था।

deepika

तस्वीर में दीपिका के लुक की बात करें, तो उन्होंने येलो गाउन के साथ एक सुंदर डायमंड इयररिंग्स पहनी हुई थी। उन्होंने अपने लुक को लो-टाईड बन, हाईलाइटर, ब्रॉन्जर एंड पीच-ह्यूड लिप्स व न्यूड मेकअप के साथ पूरा किया था।

deepika

अलगाव की अफवाहों से KWK कंट्रोवर्सी तक: वे 4 मौके, जब Deepika और Ranveer Singh बने चर्चा का विषय, पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, दीपिका पादुकोण के मैटरनिटी फैशन के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.