भारती सिंह हैं प्रेग्नेंट! 2022 में करेंगी बच्चे का स्वागत, कहा- 'ये बात छुपा नहीं सकते'

एक रिपोर्ट के मुताबिक, कॉमेडियन भारती सिंह मां बनने वाली हैं। इस पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

भारती सिंह हैं प्रेग्नेंट! 2022 में करेंगी बच्चे का स्वागत, कहा- 'ये बात छुपा नहीं सकते'

अपनी लाजवाब कॉमेडी से लोगों को गुदगुदाने वाली कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) अपनी जिंदगी के एक नए फेज में जल्द ही प्रवेश करने वाली हैं। जी हां, भारती सिंह प्रेग्नेंट हैं और वो अपने पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) के साथ अगले साल यानी 2022 में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Bharti Singh With Husband Harsh

पहले ये जान लीजिए कि, ‘लाफ्टर क्वीन’ के नाम से मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वो एक कॉमेडियन होने के साथ-साथ एक एक्ट्रेस और टीवी होस्ट भी हैं। उन्होंने लंबे समय तक स्क्रीन राइटर और कॉमेडियन हर्ष को डेट करने के बाद साल 2017 में शादी रचाई थी। शादी के 4 साल बाद अब ये कपल अपने नए फेज में जाने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड है।

(ये भी पढ़ें- करीना कपूर ने बेटे जेह अली खान की प्यारी फोटो की शेयर, घुटनों के बल पर खड़े होते दिखे लाडले)

Bharti Singh With Husband Harsh

दरअसल, भारती और हर्ष के एक करीबी सूत्र ने ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ संग बातचीत में कॉमेडियन की प्रेग्नेंसी का खुलासा किया है। सूत्र के मुताबिक, भारती अपनी प्रेग्नेंसी के पहले चरण में हैं। इसलिए उन्होंने अपने काम से ब्रेक लिया है। सूत्र ने कहा, “उनकी प्रेग्नेंसी का बहुत ही शुरुआती चरण है। भारती पहले से ही आराम पर हैं और उन्होंने अभी के लिए अपनी कार्य प्रतिबद्धताओं को रोक दिया है। वह ज्यादा बाहर नहीं निकल रही हैं और उन्होंने अपनी प्रोफाइल को भी लो रखा है।”

Bharti Singh With Husband Harsh

जब मीडिया ने भारती सिंह से इस खबर की पुष्टि के लिए संपर्क करने की कोशिश की, तो उन्होंने अपनी गर्भावस्था की खबर की न तो पुष्टि की और ना ही खंडन किया। कॉमेडियन ने कहा, “मैं किसी भी बात से इनकार या पुष्टि नहीं करूंगी। लेकिन जब सही समय आएगा, तो मैं इसके बारे में खुलकर बात करूंगी। ऐसी बातें कोई छिपा नहीं सकता। इसलिए जब मैं इसे प्रकट करना चाहती हूं, तो मैं इसे सार्वजनिक रूप से करूंगी।”

Bharti Singh With Husband Harsh

वैसे यह पहली बार नहीं है जब भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया बच्चे को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। कुछ महीने पहले, भारती ने हर्ष के साथ एक रोमांटिक टिकटॉक वीडियो शेयर किया था, जिसमें दर्शन रावल के गाने ‘भुला दूंगा’ पर कपल रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहा था। वीडियो के साथ भारती ने लिखा था, “मुझे ये गाना पसंद है। #love #blessed #timepass #quarantine #stayhome #fightagainstcorona।”

(ये भी पढ़ें- ट्रोलर्स पर भड़कीं काम्या पंजाबी, कहा- 'क्या महिलाओं को तलाक के बाद मर जाना चाहिए?')

इसके कैप्शन की वजह से लोगों को लगा था कि, भारती मां बनने वाली हैं। यही नहीं, टीवी एक्टर करणवीर वोहरा ने भारती और हर्ष की टांग खींचते हुए कमेंट में लिखा था, “यही समय है, दिसंबर 2020 में मिनी भारती और मिनी हर्ष हो जाए।”

B

(ये भी पढ़ें- 'कुमकुम भाग्य' फेम अंकित मोहन बने पिता, पत्नी रुचि सवर्ण ने बेबी बॉय को दिया जन्म)

फिलहाल, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने अभी तक अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा नहीं किया है। वैसे, आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.