Pranitha Subhash का बेबी शॉवर: 'मॉम-टू-बी' ने पेस्टल-थीम पार्टी में पहनी व्हाइट ड्रेस, दिखीं स्टनिंग

हाल ही में, एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष की बेबी शॉवर पार्टी की झलकियां सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Pranitha Subhash का बेबी शॉवर: 'मॉम-टू-बी' ने पेस्टल-थीम पार्टी में पहनी व्हाइट ड्रेस, दिखीं स्टनिंग

साउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) इस समय सातवें आसमान पर हैं, क्योंकि वह जल्द ही अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। नितिन राजू संग शादीशुदा अभिनेत्री ने 10 जून 2022 को अपने पहले बच्चे के रूप में बेटी का वेलकम किया था। हाल ही में, उन्होंने अपने बेबी शॉवर की झलकियां पोस्ट कीं। 

प्रणिता सुभाष की बेबी शॉवर पार्टी

प्रणिता के पति नितिन और उनके परिवार ने 'मॉम-टू-बी' के लिए एक बेबी शॉवर पार्टी होस्ट की। बैश में होने वाली मां व्हाइट कलर की स्ट्रैपी मैक्सी ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। प्रणिता ने अपना मेकअप हल्का रखा और अपने बालों को पीछे की तरफ आधा बांधा हुआ था। दूसरी ओर, उनकी बेटी ने मैचिंग व्हाइट ड्रेस पहनी थी, जिसके योक पर तितली बनी हुई थी। वहीं, उनके पति ने भी व्हाइट कलर की टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में उनके साथ ट्विन किया था।

Pranitha SUBHASH

प्रणिता सुभाष की बेबी शॉवर पार्टी की थीम थी पेस्टल

प्रणिता की ड्रीमी बेबी शॉवर की एक और खासियत थी इसकी अनूठी पेस्टल थीम। बेसिक ब्लू और पिंक डेकोरेशन चुनने के बजाय, परिवार ने क्रीम टोन वाले कॉन्ट्रास्टिंग बैलून के साथ लैवेंडर कलर के बैलून चुने। पार्टी के बैकड्रॉप में कई पिंक एंड ब्लू कलर के फूल भी थे। उन्होंने मेहमानों के साथ एक मजेदार एक्टिविटी भी की, जिसमें आशा की गई कि बच्चे में उनके माता-पिता के बेहतरीन गुण होंगे।

Pranitha SUBHASH

Pranitha SUBHASH

जब प्रणिता ने एक क्यूट पोस्ट के साथ की अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा

प्रणिता सुभाष ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करते हुए कहा था कि उनका तीन लोगों का परिवार जल्द ही चार लोगों का होने वाला है, क्योंकि वह दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। प्रणिता ने डेनिम पैंट के साथ ब्लैक स्लीवलेस बॉडी-हगिंग टॉप पहना हुआ था। इसके अलावा, वह लेंस के लिए पोज़ देते हुए अपने बेबी बंप को सहलाती हुई नज़र आईं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा था, "दूसरा राउंड... पैंट अब फिट नहीं होती!"

Pranitha SUBHASH

फिलहाल, आपको प्रणिता की दूसरी बेबी शॉवर पार्टी की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करते हुए जरूर बताएं।

BollywoodShaadis