कृति सेनन और प्रभास जल्द करेंगे सगाई! 'आदिपुरुष' के सेट पर एक्टर ने किया था प्रपोज: रिपोर्ट

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, साउथ स्टार प्रभास और एक्ट्रेस कृति सेनन जल्द ही सगाई करने वाले हैं। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कृति सेनन और प्रभास जल्द करेंगे सगाई! 'आदिपुरुष' के सेट पर एक्टर ने किया था प्रपोज: रिपोर्ट

अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' के सह-कलाकार प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) के अफेयर की खबरें इंटरनेट पर आग की तरह फैली हुई हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों एक-दूसरे को बहुत पसंद करते हैं और चीजों को धीमी गति से आगे बढ़ा रहे हैं। हालांकि, अभी तक ना तो प्रभास और ना ही कृति ने अपने रिश्ते को स्वीकार किया है। अब खबर है कि प्रभास ने कृति को फिल्म 'आदिपुरुष' के सेट पर प्रपोज किया था। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं। 

kriti sanon

दरअसल, अभी हाल ही में अभिनेता वरुण धवन ने नेशनल टेलीविजन पर प्रभास और कृति सेनन के रिश्ते के बारे में एक बड़ा संकेत दिया था, जब उन्होंने कहा था कि कृति का नाम एक अभिनेता के दिल पर लिखा है, जो मुंबई में नहीं है और अभी दीपिका पादुकोण के साथ शूटिंग कर रहा है। इसके बाद ये कंफर्म हो गया था कि वरुण किसी और की नहीं, बल्कि प्रभास की ही बात कर रहे थे। 

अब इंडस्ट्री के एक अंदरूनी सूत्र ने दावा किया है कि प्रभास और कृति एक रिश्ते में हैं और जल्द ही इन कथित लव बर्ड्स की सगाई हो सकती है। 'बॉलीवुडलाइफ' की एक रिपोर्ट में यह बताया गया है कि 'आदिपुरुष' के सेट पर प्रभास ने अपने घुटनों पर बैठकर कृति सेनन को प्रपोज किया था और उन्होंने 'हां' कह दिया था। प्रभास और कृति के परिवार वाले भी इस रिश्ते से काफी खुश हैं और उन्होंने इसके लिए हरी झंडी भी दे दी है। अब जल्द ही अपनी पहली फिल्म साथ में रिलीज होने के बाद कृति और प्रभास सगाई कर लेंगे।

prabhas

कृति जल्द ही फिल्म 'आदिपुरुष' में साउथ एक्टर प्रभास के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। कृति सेनन ने बीते दिनों एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर उन्हें कभी मौका मिला, तो वह प्रभास से शादी कर लेंगी। इस इंटरव्यू में कृति सेनन ने क्या कहा था? जानने के लिए यहां क्लिक करें।

prabhas

फिल्म 'आदिपुरुष' की बात करें, तो फिल्म में सैफ अली खान और सनी सिंह भी अहम भूमिका में हैं। इसमें प्रभास 'राम' तो कृति 'सीता' के किरदार में हैं। यह फिल्म जून 2023 में रिलीज होगी।

adipurush

फिलहाल, अगर ये खबर सच है तो प्रभास और कृति सेनन की जोड़ी के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis