BB OTT 3: Poulomi Das ने Chandrika Dixit पर टैक्स न चुकाने के लिए किया कटाक्ष, कहा- 'हम गधे हैं?'

हाल ही में, मॉडल और टीवी एक्ट्रेस पौलोमी दास ने 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका दीक्षित के 'बिग बॉस ओटीटी 3' में शामिल होने पर कटाक्ष किया। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

BB OTT 3: Poulomi Das ने Chandrika Dixit पर टैक्स न चुकाने के लिए किया कटाक्ष, कहा- 'हम गधे हैं?'

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' अपनी शुरुआत से ही दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब हो गया है। शो में शामिल हुए कंटेस्टेंट्स भी ऑडियंस को बांधे हुए हैं। इन्हीं में से एक हैं 'वायरल वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित गेरा (Chandrika Gera Dixit)। शो में उन्होंने अपनी डेली इनकम के बारे में खुलासा करके हर किसी को हैरान कर दिया था।

पौलोमी दास ने चंद्रिका दीक्षित के बीबी ओटीटी 3 में शामिल होने पर दी प्रतिक्रिया

हाल ही में, हमें पौलोमी दास का एक वीडियो मिला, जिसमें वह 'बिग बॉस ओटीटी 3' में चंद्रिका दीक्षित की भागीदारी के बारे में बात कर रही थीं। उन्होंने निर्माताओं द्वारा चंद्रिका को शो ऑफर करने पर भी निराशा व्यक्त की। उन्होंने कहा, "लेकिन वह वहां क्या कर रही हैं? वड़ा पाव बेचने के लिए, इंस्टाग्राम पर मशहूर होने की वजह से आप लोगों को ले कर आते हो? सॉरी बॉस, मैं आपको जज कर रही हूं। मुझे लगता है कि मुझे उनसे कुछ नहीं कहना है, क्योंकि आप जैसा भी कर रहे हैं लाइफ में, आपकी लाइफ है, आपकी मर्जी है, लेकिन मैं इसका समर्थन नहीं करती।"

Poulomi Das slams Chadrika Dixit

पौलोमी दास ने टैक्स पे न करने पर की चंद्रिका दीक्षित की आलोचना

वीडियो में आगे पौलोमी दास ने बताया कि चंद्रिका टैक्स भी नहीं चुकाती हैं, जबकि उनके पास iPhone 15 है। उन्होंने गरीब होने का नाटक करने और टैक्स से बच निकलने के लिए चंद्रिका की आलोचना की। पौलोमी ने कहा, "आप न टैक्स देना चाहते हो, आप न कुछ करना चाहते हो, आप ऊपर से चिल्ला रहे हो। तो भाई आप टैक्स दो न। हम बेवकूफ हैं, हम गधे हैं जो हम टैक्स देते हैं? आपको नियम-कायदे में तो रहना पड़ेगा ना, सरकार ने जो कानून बनाया है वो सबके लिए है। आप बोल रहे हैं आपके पास पैसे नहीं हैं, लेकिन आपके पास iPhone 15 है।"

Poulomi Das slams Chadrika Dixit

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

'वड़ा पाव गर्ल' Chandrika की सक्सेस स्टोरी: बेटे की बीमारी की वजह से छूटी नौकरी, तो शुरू किया बिजनेस, पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

जब चंद्रिका दीक्षित ने बिग बॉस में शामिल होने पर की बात 

बता दें कि अप्रैल 2024 में चंद्रिका तब सुर्खियों में आई थीं, जब पुलिस ने बिजी रोड पर एक भंडारा रखने के कारण उन्हें हिरासत में लिया था। तब से लोगों ने ऐसा अनुमान लगाना शुरू कर दिया था कि शायद उन्होंने बिग बॉस में शामिल होने के लिए ऐसा किया है। 'इंडिया टुडे' के साथ एक साक्षात्कार में चंद्रिका से उस विवाद के बारे में पूछा गया था, जिसमें उन्होंने पुलिस के खिलाफ़ आवाज़ उठाई थी।

Poulomi Das slams Chadrika Dixit

भंडारा विवाद के बारे में विस्तार से जानने के लिए यहां क्लिक करें

चंद्रिका ने कहा था, “ऐसा कुछ नहीं है। लोग जो चाहें कह सकते हैं, लेकिन मैंने ‘बिग बॉस’ के लिए कभी कुछ नहीं किया। मैं एक सामान्य भारतीय महिला हूं, जिसे अपने परिवार को चलाने के लिए काम करना पड़ा। जहां तक विवाद की बात है, तो मैं अपने अधिकारों और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए पुलिस के खिलाफ़ गई। मैं सच्चाई जानती हूं और इसलिए, ऐसी निगेटिविटी कभी मुझ पर असर नहीं डालती।”

Poulomi Das slams Chadrika Dixit

जब Chandrika Dixit ने वड़ा पाव बेचकर होने वाली अपनी एक दिन की शॉकिंग कमाई का किया खुलासा, जानने के लिए यहां क्लिक करें

बता दें कि शो में चंद्रिका ने खुलासा किया था कि वड़ा पाव बेचकर उन्हें एक दिन में करीब 40 हजार रुपए की कमाई होती है। फिलहाल, पौलोमी दास द्वारा चंद्रिका के बिग बॉस में शामिल होने पर दिए गए बयान पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.