Kangana Ranaut ने लोकसभा चुनाव जीतने के बाद मुंबई लौटने पर कहा- 'मैं कहीं नहीं जा रही हूं'

कंगना रनौत द्वारा फिल्में छोड़कर राजनीति में आने की खबरों के बीच अभिनेत्री ने लोकसभा चुनाव जीतने के बाद एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Kangana Ranaut ने लोकसभा चुनाव जीतने के बाद मुंबई लौटने पर कहा- 'मैं कहीं नहीं जा रही हूं'

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस समय अपने करियर के बेहतरीन पलों का लुत्फ उठा रही हैं। बॉक्स ऑफिस पर कई बड़ी ब्लॉकबस्टर हिट देने वाली अभिनेत्री अब एक नवनिर्वाचित सांसद के रूप में अपने करियर में एक नया अध्याय शुरू करने के लिए तैयार हैं। सभी को पता है कि उन्हें हिमाचल प्रदेश के मंडी से उम्मीदवारी के लिए हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव 2024 में भारी जीत मिली है। जहां पहले ऐसी खबरें थीं कि एक्ट्रेस अभिनय छोड़कर राजनीति में कदम रख सकती हैं, वहीं अभिनेत्री द्वारा किए गए एक नए खुलासे ने सभी का ध्यान इस ओर खींचा है कि ऐसा वाकई हो सकता है।

लोकसभा चुनाव जीतने के बाद कंगना रनौत की मुंबई लौटने की नहीं है कोई प्लानिंग?

लोकसभा चुनाव में स्पष्ट जीत हासिल करने के बाद कंगना रनौत इस समय सफलता की ऊंचाइयों पर हैं। हाल ही में, मीडिया से बातचीत में अभिनेत्री से मुंबई शहर लौटने की उनकी योजना के बारे में पूछा गया। इस पर उन्होंने सीधे तौर पर कहा कि हिमाचल प्रदेश उनकी जन्मभूमि है, जहां वह वापस रहेंगी और अपने लोगों की सेवा करना जारी रखेंगी। कंगना ने कहा कि फिलहाल वह कहीं जाने के मूड में नहीं हैं।

kangna

उनके शब्दों में, “जहां तक ​​मुंबई जाने की बात है, यह मेरी जन्मभूमि है और मैं यहां लोगों की सेवा करती रहूंगी। मैंने हमेशा कहा है कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘सबका साथ सबका विकास’ के लक्ष्य में एक सिपाही की तरह काम करूंगी। इसलिए मैं कहीं नहीं जा रही हूं। शायद किसी और को अपना बैग पैक करके जाना पड़े। मैं कहीं नहीं जा रही हूं।”

kangana

जब राजनीति में जीत के बाद फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के सवाल पर कंगना ने दिया था मजाकिया जवाब

इससे पहले, 'आजतक' से बातचीत में कंगना रनौत ने इस संभावना पर चर्चा की थी कि अगर वह अपनी लोकसभा सीट जीत जाती हैं, तो वह फिल्में छोड़ सकती हैं। एक्ट्रेस ने बताया था कि कैसे कई फिल्म निर्माताओं ने उनसे फिल्में न छोड़ने का अनुरोध किया है, क्योंकि वह बहुत सक्षम और प्रतिभाशाली हैं। इस विचार को काफी अच्छा मानते हुए कंगना ने कहा था, “हां… मुझे बहुत सारे फिल्म निर्माता कहते हैं कि हमारे पास एक अच्छी हीरोइन है, प्लीज मत जाओ। मैं अच्छी एक्टिंग करती हूं, पर चलो वो भी एक अच्छी तारीफ है। मैं इसे अपने हिसाब से लेती हूं।”

kangana

फिलहाल, क्या आपको लगता है कि कंगना रनौत राजनीति के लिए फ़िल्में छोड़ देंगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.