'PhysicsWallah' के CEO अलख पांडे ने GF शिवानी से की शादी, मैरून थ्रेडवर्क लहंगे में दिखीं दुल्हन

'फिजिक्सवाला' के सीईओ अलख पांडे ने शिवानी दुबे से शादी कर ली है और उनकी शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'PhysicsWallah' के CEO अलख पांडे ने GF शिवानी से की शादी, मैरून थ्रेडवर्क लहंगे में दिखीं दुल्हन

फेमस एजुकेशन वेबसाइट 'फिजिक्सवाला' के संस्थापक और सीईओ अलख पांडे (Alakh Pandey) ने 22 फरवरी 2023 को एक इंटीमेट सेरेमनी में अपनी गर्लफ्रेंड शिवानी दुबे से शादी की। उनकी खूबसूरत शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं। हालांकि, यह दुल्हन का लुक और उनका ड्रीमी वेडिंग सेटअप है, जो हमारा दिल जीत रहा है। दुल्हन के यूनिक आउटफिट की बदौलत कपल की शादी का उत्सव हिट है।

Alakh Pandey

अलख पांडे की पत्नी शिवानी दुबे ने पहना थ्रेड वर्क वाला मैरून लहंगा 

शादी के उत्सव के लिए 'फिजिक्सवाला' के संस्थापक अलख पांडे गोल्डन कलर की शेरवानी में हैंडसम लग रहे थे। दूल्हे ने मैचिंग दोशाला और पगड़ी से अपने लुक को स्टाइल किया था। हालांकि, यह उनकी दुल्हन शिवानी थीं, जिन्होंने शो चुरा लिया था। मैरून कलर के थ्रेडवर्क और सीक्विन एम्ब्रॉयडरी वाले लहंगे में शिवानी किसी रानी से कम नहीं लग रही थीं। दुल्हन ने अपने लुक को पोल्की नेकपीस के साथ ग्रीन ड्रॉप्स, मैचिंग झूमर इयररिंग्स, मांग टीका और नथ से स्टाइल किया था। उनके बाल पीछे की ओर लटके हुए थे और मिनिमल डेवी शीन मेकअप ने उनके वेडिंग लुक को पूरा किया था।

Alakh Pandey

अलख और शिवानी का विवाह समारोह समुद्र तट पर खूबसूरत फूलों की बैकग्राउंड के साथ आयोजित किया गया था। अपनी शादी की घोषणा साझा करते हुए अलख बेहद भावुक हो गए थे। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "हमसफर शिवानी दुबे बन गई, आपलोग को बुला नहीं पाया। शायद बुलाना मुमकिन नहीं था भाई। लाइव टेलीकास्ट करना भी अच्छा नहीं लगता। कुछ तस्वीर आप के साथ शेयर कर रहे। थैंक्यू मेरे जीवन का सबसे जरूरी हिस्सा होने के लिए बच्चों। वैसे तो बड़े लोगों की दुआएं ली जाती हैं, पर मेरे लिए आप लोगों की दुआएं सबसे जरूरी होंगी। बहुत सारा प्यार आप सब को और आज से शिवानी मैम को भी।"

Alakh Pandey

Alakh Pandey

Alakh Pandey

अलख पांडे और शिवानी दुबे का रिसेप्शन लुक

रिसेप्शन के दिन भी अलख और शिवानी बेहद प्यारे लग रहे थे। समारोह के लिए शिवानी ने गुलाबी रंग का लहंगा पहना था। उनके आउटफिट में शीर दुपट्टे के साथ वी-नेक ब्लाउज था। दूसरी ओर, अलख ने काले रंग का चमकदार टक्सीडो पहना था।

 Alakh Pandey and Shivani

बता दें कि अलख पांडे और शिवानी ने 2022 में अपनी सगाई की घोषणा की थी। अलख उत्तर प्रदेश से हैं। उन्होंने 2014 में अपना चैनल 'फिजिक्सवाला' लॉन्च किया था। वहीं शिवानी दुबे प्रयागराज की रहने वाली हैं और स्वतंत्र पत्रकार हैं।

 Alakh Pandey and Shivani

फिलहाल, हमें उनकी शादी की तस्वीरें बहुत पसंद आईं, तो आपको ये कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis