हनीमून पर निकलीं सना खान, पति अनस संग एंजॉय करते हुए तस्वीरें व वीडियोज आईं सामने

‘बिग बॉस’ फेम सना खान (Sana Khan) के हनीमून की तस्वीरें व वीडियो सामने आए हैं। तो चलिए जल्दी से देखते हैं।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

हनीमून पर निकलीं सना खान, पति अनस संग एंजॉय करते हुए तस्वीरें व वीडियोज आईं सामने

‘बिग बॉस’ फेम सना खान (Sana Khan) अपनी तस्वीरों व वीडियोज के लिए तो हमेशा ही चर्चा में रहती हैं, लेकिन जब से उनकी शादी हुई है तब से वो पहले के मुकाबले काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनकी शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी देखी गई थीं। हाल ही में सना के हनीमून की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

सना खान की हनीमून की तस्वीरें आपको दिखाएं, उससे पहले सना की शादी के बारे में जान लीजिए। मॉडल से एक्ट्रेस बनीं सना खान साल 2012 में बिग बॉस में बतौर फाइनलिस्ट नजर आई थीं। साल 2020 की शुरुआत में ये एक्ट्रेस कोरियोग्राफर मेलविन लुईस (Melvin Louis) से ब्रेकअप के बाद चर्चा में रहीं, और उसके बाद 21 नवंबर 2020 को मुफ्ती अनस से गुपचुप तरीके से शादी करके सना ने पूरे देश को चौंका दिया। उनकी शादी का कार्यक्रम सूरत में हुआ था। इसके बाद से ही इस न्यूली मैरिड कपल की सीक्रेट वेडिंग चारों तरफ चर्चा का विषय बनी हुई है। तो अब देखते हैं सना की वो तस्वीरें। (ये भी पढ़ें: सायरा बानो से सगाई के दिन दिलीप कुमार की Ex गर्लफ्रेंड ने खा ली थी नींद की दवा, एक्ट्रेस ने खोले राज)

बिग बॉस फेम सना खान ने मुफ्ती अनस संग गुजरात में रचाई शादी, कई वीडियोज आए सामने

दरअसल, सना की जब से शादी हुई है, तब से वो लगातार इससे जुड़ी बातें फैंस संग शेयर कर रही हैं। हाल ही में सना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी फोटोज व वीडियो शेयर किए हैं। सना अपने पति मुफ्ती अनस संग हनीमून के लिए कश्मीर गई हुई हैं। इस पहली तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सना ने अपने पति का हाथ पकड़ा हुआ है, और फिर उन्होंने सेल्फी क्लिक की है। इस दौरान सना ने काले रंग का बुर्खा पहना हुआ है। इस फोटो पर सना ने लिखा है, 'शौहर और बेगम चले।'

वहीं, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सना कश्मीर पहुंचकर होटल की बालकनी में बैठकर वादियों को निहार रही हैं। वो वादियों की खूबसूरती देखकर कहती हैं कि वाह क्या व्यू है, लेकिन तभी अंदर से उनके पति अनस आ जाते हैं और कहते हैं कि बड़ी ठंड है। इस पर वो जोर-जोर से हंसने लगती हैं। (ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए अंकिता लोखंडे ने दिया खास मैसेज, यहां देखें वो वीडियो)

इसके अलावा एक और वीडियो सना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है, जिसमें वो कश्मीर के लिए उड़ान भरने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं। ये वीडियो फ्लाइट के बाहर का है, जिसमें दोनों पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

सना सोशल मीडिया पर बदल चुकी है अपना नाम

मौलाना अनस मुफ़्ती से निकाह करने के तुरंत बाद सना ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर नाम बदलकर 'सईद सना खान' रख लिया था। अपना नाम बदलने के बाद, सना ने दुल्हन के जोड़े में अपने ब्राइडल लुक की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं। शादी के दिन ‘वालिमा लुक’ को अपनाने के लिए एक्ट्रेस ने एक हैंड एम्ब्रॉयडर्ड लहंगा पहना हुआ है, जिसके दुपट्टे में गोटा-पट्टी का बॉर्डर है। ब्राइडल गेटअप में सना का यह अलग अंदाज उनके फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने हैवी ज्वेलरी कैरी की है। (ये भी पढ़ें: अनिता हस्सनंदनी ने बताया पत्नी से मां बनने तक महिलाओं को होती हैं कितनी परेशानियां, देखें वीडियो)

सास ने बिरयानी से किया था बहू का स्वागत

बीते दिनों सना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया था। इसमें देखा जा सकता है कि सना की सास अपनी बहू के लिए स्पेशन बिरयानी बना रही हैं। इस वीडियो में सना या उनकी सासू मां का चेहरा तो नहीं दिखाई दे रहा, लेकिन बिरयानी बनाने की रेसिपी और तरीके के बारे में इसमें बताया गया है। दही, बिरयानी मसाला, रेड चिल्ली पाउडर समेत कई चीजों से सना की सास ने बिरयानी को एक नया टेस्ट दिया है। इस पर सना ने लिखा था, 'सासू मां मेरे लिए बिरयानी बना रही हैं।' इसके स्क्रीनशॉट आप नीचे देख सकते हैं।

फिलहाल, कपल अपने हनीमून के लिए कश्मीर पहुंच चुका है। तो आपको सना द्वारा शेयर की गई फोटोज व वीडियोज कैसे लगे? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट-इंस्टाग्राम और Voompla)
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.