नेहा कक्कड और रोहनप्रीत की रोमांटिक फोटो आई सामने, फैंस दे रहे बधाई

सिंगर नेहा कक्कड़ की अपने दोस्त रोहनप्रीत सिंह के साथ दो ऐसी तस्वीरें सामने आईं हैं, जिन्हें देखकर फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। तो चलिए बिना देर किए देखते हैं फोटोज।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

नेहा कक्कड और रोहनप्रीत की रोमांटिक फोटो आई सामने, फैंस दे रहे बधाई

फेमस प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने गानों के लिए हमेशा ही चर्चा में रहती हैं, और उनके सॉन्ग को फैंस का काफी प्यार भी मिलता है। एक बार फिर से इन दिनों नेहा चर्चा में हैं, लेकिन इस बार ये चर्चा उनके गानों को लेकर नहीं, बल्कि उनकी शादी को लेकर हो रही है। जी हां! पिछले काफी दिनों से नेहा की शादी की चर्चा उनके दोस्त रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ चल रही है। इस बीच हाल ही में दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट से ऐसी तस्वीरें शेयर की गई हैं, जो दोनों की शादी की खबरों को और मजबूती दे रही हैं।

दरअसल, नेहा कक्कड़ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 16 अक्टूबर 2020 को रोहनप्रीत संग एक तस्वीर शेयर की है। शेयर की गई फोटो में दोनों को एक-दूसरे की बाहों में हाथ डाले हुए देखा जा सकता है, साथ ही दोनों के चेहरे पर एक प्यारी स्माइल साफ नजर आ रही है। इस फोटो में जहां एक तरफ रोहनप्रीत ब्लैक कुर्ते और ग्रीन कलर की पगड़ी में गबरू सरदार लग रहे हैं, तो वहीं नेहा भी ब्लैक डॉटेड ड्रेस में किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं।

इस तस्वीर के कैप्शन में नेहा ने लिखा है, 'जब वी मेट @rohanpreetsingh।' साथ ही नेहा ने एक हार्ट की इमोजी भी बनाई है। फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इसे 5 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं, नेहू के फैंस इस पोस्ट पर कमेंट करके इस जोड़ी को प्यारी जोड़ी बता रहे हैं। (ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत से पहली मुलाकात में शाहिद कपूर ने उम्र को लेकर पूछा था सवाल, तो मिला था ऐसा जवाब)

दूसरी तरफ 16 अक्टूबर 2020 को ही रोहनप्रीत सिंह ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से वही तस्वीर शेयर की है, जो नेहा ने शेयर की है। लेकिन इस तस्वीर में ये दोनों और भी ज्यादा रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और खबर लिखे जाने तक इसे हजारों लोग लाइक कर चुके हैं।

इस फोटो के कैप्शन में रोहनप्रीत ने जो बात लिखी है, उसे देखकर ये कयास जरूर लग रहे हैं कि दोनों के बीच जरूर कुछ चल रहा है, और जल्द ही दोनों की शादी भी हो सकती है। हालांकि, दोनों की तरफ से शादी को लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। इस फोटो पर रोहन ने लिखा है, 'ओय तू मेरी है, सिर्फ मेरी। नेहा कक्कड़ मैं आपसे सबसे ज्यादा प्यार करता हूं।' (ये भी पढ़ें: बेटी तारा को खाना खिलाने के लिए माही विज को करना पड़ता है डांस, पति ने शेयर किया वीडियो)

पहले भी शेयर कर चुके हैं फोटो

09 अक्टूबर 2020 को नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और रोहनप्रीत की एक तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में रोहनप्रीत को जमीन पर और नेहा को सोफे पर बैठे हुए देखा जा सकता है। वहीं, नेहा ने रोहनप्रीत के कंधों पर हाथ रखा है, और दोनों के चेहरे पर एक खास स्माइल साफ नजर आ रही है।  इस फोटो के साथ नेहा ने जो कैप्शन लिखा था, उसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा था। नेहा ने लिखा था, 'तुम मेरे हो रोहनप्रीत सिंह।' इसके साथ ही नेहा ने अपने और रोहनप्रीत के नाम को मिलाकर एक शॉर्ट नेम तैयार करके उसे हैशटेग के साथ लिखा था, '#NehuPreet' फैंस ने इस पोस्ट पर कमेंट करके दोनों को बधाई भी दी थी।

शादी को लेकर हो रही है चर्चा

इस बात की चर्चा जोरों पर है कि नेहा कक्कड़ अपने दोस्त रोहनप्रीत सिंह के साथ जल्द ही शादी के पवित्र बंधन में बंध सकती हैं। हाल ही में एक सूत्र ने 'टाइम्स ऑफ इंडिया' को बताया था कि, 'शादी इस महीने के अंत तक दिल्ली में होने की संभावना है। ये महामारी के कारण काफी बड़ा समारोह नहीं होगा। ऐसे में माना जा रहा है कि अगर नेहा रोहनप्रीत के साथ शादी के सात फेरे लेती हैं, तो ये उनके फैंस के लिए किसी बड़े सरप्राइज से कम नहीं होगा क्योंकि फैंस को इस रिश्ते के बारे में अब तक कुछ नहीं पता था।

Neha Kakkar

रोके की तस्वीर हो चुकी है वायरल

पिछले दिनों नेहा और रोहनप्रीत की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी, जिसमें रोहन और नेहा एक सोफे पर बैठे हैं और उनके अगल-बगल में दो लोग खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं, नेहा के हाथ में गिफ्ट बैग भी नजर आ रहा है। इस फोटो को 'bb14kakhabri' नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया था। इस इंस्टा अकाउंट से इस तस्वीर को लेकर दावा किया गया था कि ये नेहा कक्कड के रोके की तस्वीर है। इस फोटो के कैप्शन में लिखा था, 'नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का रोका।' हालांकि, इस फोटो में कितनी सच्चाई है इस पर अभी कुछ कहना काफी जल्दबाजी होगी, क्योंकि नेहा और रोहनप्रीत दोनों की तरफ से इस तस्वीर के दावे को लेकर कुछ नहीं कहा गया है। (ये भी पढ़ें: पत्नी ताहिरा को किस करते दिखे आयुष्मान खुराना, 19 साल बाद भी कपल के बीच है अटूट प्यार)

रोहनप्रीत की तरफ से शादी को लेकर आया था ये जवाब

हर तरफ इस बात की चर्चा काफी तेज है कि दिल्ली में नेहा और रोहनप्रीत शादी रचा सकते हैं। वहीं, हाल ही में इस बारे में रोहनप्रीत के मैनेजर ने कहा था, 'हां, हमने भी इसके बारे में सुना है, लेकिन दोनों ने एक साथ काम किया है और इसीलिए उनके नाम को एक साथ जोड़ा जा रहा है। रोहनप्रीत की शादी करने की कोई योजना नहीं है।' 

फिलहाल, लगभग हर दिन कुछ न कुछ ऐसी चीजें सामने आ रही है, जिससे नेहा और रोहनप्रीत की शादी की खबरों की चर्चाओं को बल मिल रहा है। ऐसे में फैंस को इंतजार है कि दोनों एक बार सामने आकर अपनी शादी की खबरों पर प्रतिक्रिया दें, ताकि फैंस को भी दोनों के रिश्ते की सच्चाई पता चल सके। वैसे, आपको क्या लगता है कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है या फिर ये महज अफवाह मात्र है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट : नेहा कक्कड और रोहनप्रीत)
BollywoodShaadis