'लूडो' फेम पर्ल माने अपने बेबी शॉवर में दिखीं कलरफुल, देखें खूबसूरत तस्वीरें

फिल्म 'लूडो' फेम एक्ट्रेस पर्ल माने ने सोशल मीडिया पर अपने बेबी शॉवर की तस्वीरें शेयर की हैं। आइए देखते हैं वो फोटोज....

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

'लूडो' फेम पर्ल माने अपने बेबी शॉवर में दिखीं कलरफुल, देखें खूबसूरत तस्वीरें

पर्ल माने (Pearle Maaney) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं और अनुराग बसु की हिट फिल्म ‘लूडो’ (Ludo) से बॉलीवुड में डेब्यू करके सुर्ख़ियों में छा गई हैं। एक्ट्रेस की फिल्म में रोहित सर्राफ के साथ केमिस्ट्री काफी पसंद की गई और तब से उन्हें फिल्मों के कई ऑफर्स आ रहे हैं। इसके साथ ही वो प्रेग्नेंट भी हैं और अपने आने वाले बच्चे के साथ लाइफ के नए फेज को अनुभव करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने बेबी शॉवर की तस्वीरें शेयर की हैं।

फोटोज देखने से पहले ये जान लीजिए कि, पर्ल की शादी पॉपुलर टेलीविजन एक्टर श्रीनिश अरविन्द (Srinish Aravind) से हुई है। दोनों की मुलाकात टीवी के पॉपुलर रियलटी शो ‘बिग बॉस मलयालम’ से हुई थी। इस शो में ही दोनों के बीच प्यार की चिंगारी सुलगने लगी और दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए थे। इसके बाद 5 मई 2019 में दोनों ने अपने फ्रेंड्स और फैमिली की उपस्थिति में एक रॉयल वेडिंग कर ली थी। शादी के बाद अब जल्द ही कपल अपने घर में एक नन्हे से मेहमान का वेलकम करने वाला है। (ये भी पढ़ें: आयशा जुल्का ने फैमिली प्लानिंग के सवाल पर दिया ये रिएक्शन, कहा 'मुझे बच्चे नहीं चाहिए')

अब आपको दिखाते हैं पर्ल की बेबी शॉवर की वो खूबसूरत तस्वीरें। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कई फोटोज शेयर की हैं, जिसमें मल्टीकलर्ड ड्रेस पहने पर्ल काफी गॉर्जियस लग रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपने बाल आधे खुले रखे हैं और बालों में उन्होंने फूलों से बना टियारा पहना हुआ है। इनमें से कुछ फोटोज में श्रीनिश अपनी प्रेग्नेंट वाइफ पर प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, एक तस्वीर में पर्ल की बहन भी एक्ट्रेस के पेट के पास कान लगाकर बेबी से बात करने की कोशिश करती दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा, इस पार्टी के लिए बैकग्राउंड में कलरफुल डेकोरेशन किया हुआ देखा जा सकता है, जिसमें कई सारे बैलून्स, कई कैंडीज और कप केक्स भी नजर आ रहे हैं। वहीं, इस पार्टी के लिए लाए गए दो केक्स ने फैंस का पूरा ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर दिया है। इनमें से एक केक मल्टी-कलर रेनबो की थीम पर बना हुआ है, वहीं दूसरे केक की थीम वाटर पार्क है। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया है कि ये सारी तैयारी उनकी बहन रेचल माने ने की है।

Pearle Maaney Baby Shower

Pearle Maaney Baby Shower

Pearle Maaney Baby Shower

Pearle Maaney Baby Shower

Pearle Maaney Baby Shower

Pearle Maaney Baby Shower

Pearle Maaney Baby Shower

Pearle Maaney Baby Shower

Pearle Maaney Baby Shower

Pearle Maaney Baby Shower

इससे पहले, ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ को दिए गए अपने इंटरव्यू में पर्ल ने मां बनने के बाद उन आम बातों का जिक्र किया था, जो वो बॉलीवुड डायरेक्टर्स से समझने की उम्मीद करती हैं। पर्ल ने उस असमानता को भी उजागर किया था, जो पेरेंट्स बनने के बाद एक्ट्रेस व एक्टर को झेलनी पड़ती है। पर्ल ने कहा था, ‘जहां एक तरफ एक्ट्रेस को मां बनने के बाद वही काम पाने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ता है, वहीं दूसरी तरफ एक्टर की जिंदगी या करियर में कोई भी बदलाव नहीं आता है।’ एक्ट्रेस ने साफ़ तौर पर कहा कि वो इस सोच को बॉलीवुड में बदलना चाहती हैं और इस इंडस्ट्री को साउथ से कुछ सीखना चाहिए। उन्होंने कहा था, “मैं उम्मीद करती हूं कि डायरेक्टर्स मुझे एक मैरिड वीमेन या मां की जगह बतौर एक एक्टर के रूप में देखें, और मेरे साथ मेरे टैलेंट की वजह से काम करें। केरल में कई टॉप एक्ट्रेस शादीशुदा हैं और उनके बच्चे हैं, लेकिन इससे उनकी परफॉरमेंस और चॉइस पर कोई फर्क नहीं पड़ा। मुझे परफ़ॉर्मर के तौर पर वो रोल ऑफर होने चाहिए, जो मेरे अन्दर का बेस्ट बाहर लाएं।” (ये भी पढ़ें: राखी सावंत को पढ़ा न पाने पर पछता रही हैं उनकी मां जया, पिता इसलिए करते थे पिटाई)

इंटरव्यू के आखिरी में पर्ल ने ये भी कहा था कि मां बनना दुनिया की बेस्ट फीलिंग में से एक है और वो इस एक्सपीरियंस से गुजरने का वेट नहीं कर पा रही हैं, क्योंकि वो जानती हैं कि पेरेंटिंग हमारे अन्दर के बच्चे को फिर से जगा देती हैं। इस बारे में पर्ल ने कहा था, “बेबी मुझे काफी सारी चीजें सिखाएगा, दुनिया को एक अलग नजरिए से देखने में मेरी मदद करेगा जो काफी प्योर, रियल और मासूम होगा। ये मुझे याद दिलाएगा कि मैं कौन हूं।”

फिलहाल, पर्ल और उनके फैंस को कपल के आने वाले बेबी का इंतजार है। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई बेबी शॉवर की फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- pearlemaany)
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.