Payal Malik ने पति Armaan Malik से रिश्ता खत्म करने की कही बात, कहा- 'मैं बच्चों को लेकर अलग...'

पायल मलिक को 'बिग बॉस ओटीटी 3' में आने के बाद काफी आलोचना झेलनी पड़ी। अब उन्होंने अपने पति अरमान मलिक से अलग होने की बात कही है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Payal Malik ने पति Armaan Malik से रिश्ता खत्म करने की कही बात, कहा- 'मैं बच्चों को लेकर अलग...'

'बिग बॉस ओटीटी 3' की पायल मलिक (Payal Malik) को अपने पति अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के साथ रियलिटी शो में आने के बाद काफी नफरत का सामना करना पड़ा। लोगों ने तीनों की खुलकर आलोचना की और उन पर बहुविवाह को बढ़ावा देने का आरोप लगाया। वास्तव में मशहूर हस्तियों ने भी शो में उनके भाग लेने को लेकर मेकर्स की आलोचना की और कहा कि इससे समाज में गलत संदेश जाएगा। अब, पायल मलिक ने अरमान मलिक से तलाक लेने की इच्छा जताई है।

पायल मलिक ने रियलिटी शो से बाहर आने के बाद अरमान मलिक से अलग होने की कही बात 

लेटेस्ट व्लॉग में पायल मलिक ने काफी नफरत और ट्रोलिंग मिलने के बाद अरमान के साथ अपने रिश्ते को खत्म करने की इच्छा के बारे में बात की। पायल ने यूट्यूब पर अपने वीडियो में खुलासा किया कि वह अरमान के साथ अपने रिश्ते को खत्म कर देंगी। उन्होंने व्यक्त किया कि वे अलग हो जाएंगे, क्योंकि किसी को भी यह पसंद नहीं है कि दो महिलाएं एक पति के साथ खुशी से रह सकती हैं। 

payal malik

पायल ने आगे खुलासा किया कि अरमान और कृतिका के शो से बाहर आने के बाद वह फैसला लेंगी और अलग हो जाएंगी। उन्होंने कहा, "ये लोग चाहते हैं हम टूट जाएं। हम तीनों अलग हो जाएं। मैं ये सोच रही हूं इतना सब सहने से अच्छा है कि गोलू और अरमान के आने के बाद मैं बच्चों को लेकर अलग हो जाऊं। क्योंकि मैं नहीं सहन कर सकती।"

payal

Payal Malik ने Armaan द्वारा Vishal Pandey से माफी मांगने पर दी प्रतिक्रिया, कहा- 'बहुत बड़ी बात है' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

पायल ने आगे कहा कि अरमान और कृतिका (जो अभी भी रियलिटी शो में हैं) परिवार को बाहर से मिल रही नफरत के बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं। पायल ने यह भी कहा कि वे लोगों की हर बात सुन सकते हैं, लेकिन उन्हें अपने बच्चों के बारे में सोचना होगा, जिन्हें भी ऐसी हेटफुल कमेंट्स मिलेंगे।

payal

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

Payal Malik ने Armaan के 'बाल विवाह' का किया खुलासा, Kritika संग दूसरी शादी को बताया उनकी गलती। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आप पायल के इस स्टेटमेंट के बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis