Payal Malik ने Kritika और उन पर की गई अभद्र टिप्पणी पर दी प्रतिक्रिया, कहा- 'हमें जहर दे दो..'

हाल ही में, यूट्यूबर पायल मलिक ने आखिरकार उन पर और कृतिका मलिक पर अनुचित कमेंट्स करने वाले ट्रोल्स पर प्रतिक्रिया दी है। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Payal Malik ने Kritika और उन पर की गई अभद्र टिप्पणी पर दी प्रतिक्रिया, कहा- 'हमें जहर दे दो..'

पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' से बाहर होने के बाद से ही यूट्यूबर पायल मलिक (Payal Malik) सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और बीबी हाउस के अंदर हो रही घटनाओं के बारे में अपनी राय व्यक्त कर रही हैं। हाल ही में, उन्होंने नेटिजंस द्वारा उन्हें और कृतिका मलिक को 'लेस्बियन' करार दिए जाने के बाद अपनी निराशा जताई। पायल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लगातार अनुचित कमेंट्स का सामना करने के बारे में अपनी भावनाएं व्यक्त कीं।

पायल मलिक ने लोगों द्वारा उन्हें और कृतिका को 'लेस्बियन' कहे जाने पर दी प्रतिक्रिया

अपने वीडियो में पायल मलिक ने कहा कि लोगों को किसी व्यक्ति की सहमति के बिना उसके जीवन के बारे में धारणाएं बनाना बंद कर देना चाहिए। अपने और कृतिका के रिश्ते के बारे में अटकलों पर बात करते हुए उन्होंने लोगों से उनकी प्राइवेसी और पर्सनल बाउंड्रीज का सम्मान करने के लिए कहा। इसके अलावा, उन्होंने मेकर्स से अरमान और कृतिका को शो से हटाने का भी अनुरोध किया, ताकि लोग खुश रह सकें। पायल मलिक ने कहा, "निकाल दो गोलू और अरमान को। आकर हमें जहर दे दो। सारा कलेश खत्म हो जाएगा।"

payal

जब पायल मलिक ने दो शादियों को निशाना बनाने वाले ट्रोल्स को दिया जवाब

'ईटाइम्स टीवी' के साथ एक इंटरव्यू में पायल मलिक ने ट्रोल्स के बारे में खुलकर बात की थी और बताया था कि वह उनसे कैसे निपटती हैं। उन्होंने कहा था कि हर सेलिब्रिटी किसी न किसी विवाद में शामिल है। पायल ने बताया था कि उन्होंने उन व्यक्तियों के नाम नोट कर लिए हैं, जिन्होंने उन्हें ट्रोल किया था और वह जल्द ही अपने व्लॉग में उन्हें जवाब देंगी। 

payal

उनके शब्दों में, "मैं सभी के बारे में बात नहीं कर रही हूं, लेकिन हर सेलिब्रिटी की ज़िंदगी में कुछ न कुछ विवादित रहा है। मैं उन लोगों से बात करूंगी, जिन्होंने हमारे खिलाफ बोला है। मैंने अपने व्लॉग में तीन-चार लोगों के नाम नोट किए हैं। मैं अपने व्लॉग में बहुत जल्दी ही जवाब दूंगी। मैं यह भी कहना चाहती हूं कि हम पिछले कुछ सालों से यह कहते आ रहे हैं कि हम दो शादियों को सपोर्ट नहीं करते हैं।"

Payal Malik ने Armaan के 'बाल विवाह' का किया खुलासा, Kritika संग दूसरी शादी को बताया उनकी गलती। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

कृतिका मलिक के साथ अपने रिश्ते पर बोलीं पायल मलिक

इंटरव्यू में आगे पायल मलिक ने बताया था कि उनके पति अरमान मलिक ने अपने जीवन में दो बार शादी करके बहुत बड़ी गलती की है। उन्होंने कहा था कि उनका और कृतिका का रिश्ता बहनों जैसा है और वे एक-दूसरे के लिए बहुत प्यार व सम्मान साझा करती हैं। पायल ने यह भी कहा था कि एक महिला अपने पति के जीवन में दूसरी महिला को स्वीकार नहीं कर सकती।

payal

पायल के शब्दों में, "जो गलती अरमान ने की मैं नहीं चाहती हिंदुस्तान का कोई भी मर्द करे। कृतिका और मैंने एक-दूसरे के लिए एक बंधन व प्यार साझा किया है और यही कारण है कि हम साथ रह पाए हैं। दूसरे साथ नहीं रह पाएंगे। हर कोई अपनी ज़िंदगी में दूसरी औरत को स्वीकार नहीं कर सकती।"

Payal Malik ने खुद को बताया Armaan Malik की 'लीगल वाइफ', कहा- 'कृतिका की शादी कानूनी नहीं' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

'बिग बॉस ओटीटी 3' में पायल मलिक का सफर

पायल मलिक ने अपने पति अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के साथ 'बिग बॉस ओटीटी 3' में भाग लिया था। इस जोड़ी को अपने पॉलीजेमिक रिलेशनशिप के कारण कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा और कई लोगों ने शो में उनकी पार्टिसिपेशन की आलोचना भी की थी। शो में पायल ने कृतिका से अरमान की दूसरी शादी के बारे में खुलकर बात की थी और चौंकाने वाले खुलासे किए थे।

payal malik

उन्हें दर्शकों से सहानुभूति मिली थी। शो में पायल ने अपने बुरे दौर का भी जिक्र किया था और बताया था कि समय के साथ कृतिका के साथ उनका रिश्ता कैसे बदल गया। इसके अलावा, कृतिका और अरमान के साथ उनके खूबसूरत रिश्ते ने पूरे शो में लोगों का दिल जीत लिया। खैर, पायल शो से बाहर हो चुकी हैं।

फिलहाल, पायल मलिक के इस रिएक्शन पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis