Payal Malik ने Armaan द्वारा Vishal Pandey से माफी मांगने पर दी प्रतिक्रिया, कहा- 'बहुत बड़ी बात है'

हाल ही में, पायल मलिक ने अरमान मलिक द्वारा विशाल पांडे को थप्पड़ मारने के लिए माफी मांगने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने भी हाथ जोड़कर विशाल से माफी मांगी। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Payal Malik ने Armaan द्वारा Vishal Pandey से माफी मांगने पर दी प्रतिक्रिया, कहा- 'बहुत बड़ी बात है'

'बिग बॉस ओटीटी 3' में विशाल पांडे और अरमान मलिक के थप्पड़ विवाद ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है। इतना ही नहीं, विशाल के माता-पिता भी शो में आए और अरमान को नेशनल टेलीविजन पर उनके बेटे को थप्पड़ मारने के लिए फटकार लगाई। इसके बाद अरमान ने विशाल से माफी मांगी। अब अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक (Payal Malik) ने अपने यूट्यूब चैनल के जरिए इस पर प्रतिक्रिया दी है।

पायल मलिक ने थप्पड़ विवाद के लिए विशाल पांडे से मांगी माफी

अपने व्लॉग में पायल मलिक ने अरमान मलिक और विशाल पांडे के बीच हुए थप्पड़ विवाद के बारे में बात की। पायल ने कहा कि वह इस विषय को और आगे नहीं बढ़ाना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि यह वाकई बहुत बड़ी बात है कि अरमान मलिक ने नेशनल टेलीविजन पर विशाल को थप्पड़ मारने के लिए माफी मांगी है। पायल ने कहा कि वह इस मामले पर और बात नहीं करना चाहती हैं और वह हाथ जोड़कर माफ़ी मांग रही हैं। यह बताते हुए कि वह इस विषय को समाप्त करना चाहती हैं, क्योंकि अरमान ने भी ऐसा ही किया है। 

payal

पायल ने कहा, "अब ना मुझे किसी के बारे में कुछ बोलना ही नहीं है। अरमान जी ने इतने बड़े नेशनल टीवी पर अगर उन्हें थप्पड़ मारा था, तो उसकी माफी मांग ली है, वो बहुत बड़ी बात है। मुझे भी अब उसपे बात नहीं करनी चाहिए। मैं भी हाथ जोड़कर माफ़ी मांगती हूं। विशाल ने अरमान ने या कृतिका ने इस टॉपिक को ख़त्म कर दिया है, तो मैं भी इस टॉपिक को खतम कर रही हूं।"

payal

इसी पार्ट में पायल मलिक ने उन नफरत भरी टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, जो उन्हें, उनके पति अरमान और कृतिका को उसी विवाद के बाद मिली थीं। उन्होंने लोगों से उन्हें अकेला छोड़ने के लिए कहा। पायल ने आगे अनुरोध किया कि लोगों को उन पर ध्यान केंद्रित करना बंद कर देना चाहिए और अन्य प्रतियोगियों की जर्नी को अधिक देखना शुरू करना चाहिए। पायल को यह कहते हुए सुना गया, "कृपया हमें छोड़के देखना। हमें तो आपको जितना निगेटिव बोलना था, जितनी गालियां देनी थीं दे चुके हो, अब आप बाकी प्रतियोगी पर भी नजर डालो कि बाकी लोग क्या कर रहे हैं।"

payal

Payal Malik ने Kritika और उन पर की गई अभद्र टिप्पणी पर दी प्रतिक्रिया, कहा- 'हमें जहर दे दो..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

विशाल पांडे के माता-पिता ने अरमान मलिक को लगाई फटकार

शो में विशाल पांडे को शारीरिक रूप से चोट पहुंचाने के लिए अरमान मलिक को काफ़ी नफ़रत का सामना करना पड़ा। न केवल इंटरनेट यूज़र्स बल्कि कई सेलिब्रिटीज ने अरमान की इस हरकत की आलोचना की। विशाल के माता-पिता भी शो में शामिल हुए और अरमान की क्लास ली। इसके अलावा, बाद में अरमान को विशाल के माता-पिता से माफ़ी मांगते हुए देखा गया।

vishal

विशाल पांडे और अरमान मलिक का थप्पड़ विवाद

यह सब तब शुरू हुआ, जब विशाल पांडे ने अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक की तारीफ की और कहा कि वह बिना मेकअप के भी खूबसूरत दिखती हैं। बाद में जब कृतिका वर्कआउट कर रही थीं, तब विशाल और लवकेश ने बात की। विशाल ने टिप्पणी की कि अरमान भाग्यशाली है कि उसके पास कृतिका जैसी कोई है।

vishal

लवकेश ने कहा कि वह जानता था कि विशाल टिप्पणी करते समय क्या देख रहा था। जब ये सब अरमान को पता चला, तो वह खुद को नियंत्रित नहीं कर सके और विशाल को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद, 'वीकेंड का वार' में गेस्ट के रूप में पायल ने भी कृतिका के प्रति गलत इरादे रखने के लिए विशाल की आलोचना की।

vishal

Payal Malik ने Armaan के 'बाल विवाह' का किया खुलासा, Kritika संग दूसरी शादी को बताया उनकी गलती। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, पायल द्वारा विशाल से माफी मांगने के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis