Payal Malik ने सुनाई Armaan-Kritika की वेडिंग स्टोरी, फूट-फूट कर रोती आईं नजर, कहा- 'एक दिन मैं..'

हाल ही में, 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में पायल मलिक अपने पति अरमान मलिक की कृतिका से दूसरी शादी के बारे में बात करते हुए रो पड़ीं। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Payal Malik ने सुनाई Armaan-Kritika की वेडिंग स्टोरी, फूट-फूट कर रोती आईं नजर, कहा- 'एक दिन मैं..'

'बिग बॉस ओटीटी 3' इस समय कंटेस्टेंट्स की तीखी बहस और विवादित खुलासों की वजह से सुर्खियों में है। जहां यूट्यूबर्स की तिकड़ी अरमान मलिक (Armaan Malik) और उनकी दोनों पत्नियों पायल व कृतिका के शो में भाग लेने की सोशल मीडिया पर आलोचना की जा रही है, वहीं उनके खुलासे ने भी दर्शकों का ध्यान खींचा है। हाल ही में, अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल अपने पति की कृतिका मलिक से दूसरी शादी के बारे में बात करते हुए रो पड़ीं।

पायल मलिक ने अरमान और कृतिका की वेडिंग स्टोरी के बारे में की बात

'बिग बॉस ओटीटी 3' के मेकर्स द्वारा जारी किए गए एक वीडियो में पायल मलिक को अपने पति अरमान और कृतिका की शादी के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है। उस दिन को याद करते हुए उन्होंने खुलासा किया कि कृतिका व अरमान साथ में कहीं बाहर गए थे और शादी करने का फैसला किया। शादी के बाद दोनों वापस आ गए और बाद में पायल को एक कॉल आया, जिसमें कुछ अच्छी खबर के बारे में बताया गया। वह तुरंत समझ गईं कि अरमान और कृतिका ने शादी कर ली है।

payal

उनके शब्दों में, "एक दिन मैं बाहर थी और ये दोनों (कृतिका और अरमान) कहीं साथ में थे। इन्होंने बात करी रही होगी आपस में कि चलो शादी करते हैं तो उन्होंने (कृतिका) भी कह दिया कि करते हैं। ये दोनों शादी करके आ गए। मेरे पास फोन आया, 'अरे पायल एक न खुशखबरी देनी है', मैं इनकी हर एक चीज़ समझ जाती हूं। मैंने कहा- 'तुमने शादी कर ली'?''

payal

मुनीषा खटवानी ने पायल से पूछा- क्या उन्हें लगता है कि उनकी बेस्ट फ्रेंड ने उन्हें दिया है धोखा?

पायल ने ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनी हुई थी और वह सोफे पर बैठी थीं और सभी घरवालों को कहानी सुना रही थीं। इस बीच, अरमान और कृतिका एक साथ सोफे पर बैठे पायल की बातें सुन रहे थे। जल्द ही मुनीषा खटवानी ने पायल को बीच में टोकते हुए पूछा कि क्या उन्हें लगता है कि उनकी बेस्ट फ्रेंड ने उनके पति से शादी करके उन्हें धोखा दिया है। मुनीषा ने कहा, "तुमको नहीं लगा इन्होंने बहुत बड़ा धोखा दिया है। आप की दोस्त, आप की सबसे अच्छी दोस्त होके, आपके पति के साथ शादी की?"

munisha

armaan

फूट-फूट कर रो पड़ीं पायल मलिक

हालांकि, पायल को अपने आंसू रोकना मुश्किल लगा और सवाल का जवाब देने से पहले ही वह रोने लगीं। अरमान जल्दी से उन्हें सांत्वना देने के लिए दौड़े, जबकि कृतिका ने बताया कि जब भी पायल कहानी सुनाती हैं, तो वह हमेशा भावुक हो जाती हैं। अन्य कंटेंस्टेंट भी पायल के आसपास इकट्ठा होते हैं और उन्हें सांत्वना देते हैं। फिर अरमान ने पायल से पूछा, "अब तो खुश है ना? ओए, खुश है ना? अब तो मुझे ऐसा लगता है कि इन दोनों की शादी हो रखी है और मैं तो बीच में ऐसे ही हूं।"

payal

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अरमान मलिक की अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ की लव स्टोरी

'बिग बॉस ओटीटी 3' के प्रीमियर के दौरान अरमान मलिक ने अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने बताया था कि उन्हें और पायल को छह दिनों के भीतर एक-दूसरे से प्यार हो गया था और उन्होंने शादी करने का फैसला किया था। पायल अपने घर से भाग गईं और सातवें दिन दोनों ने शादी कर ली।

payal

दूसरी ओर कृतिका, पायल की दोस्त थीं और वह उनके बेटे चिरायु के बर्थडे पार्टी में उनसे मिलने गई थीं। वह दूसरे शहर जाने की योजना बना रही थीं, लेकिन अपनी प्लानिंग कैंसिल होने के बाद मलिक के घर पर ही रुक गईं। इस दौरान अरमान को कृतिका से प्यार हो गया और उन्होंने भी छह दिनों के भीतर शादी कर ली। जब मलिक ने अपनी और कृतिका की शादी की तस्वीरें पायल को भेजीं, तो वह शुरू में इसे एक्सेप्ट नहीं कर पाईं, लेकिन बाद में उन्होंने स्वीकार कर लिया।

Armaan Malik की पहली पत्नी नहीं हैं Payal, पहले भी हो चुकी है उनकी शादी, कॉल रिकॉर्डिंग हुई लीक। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, कृतिका और अरमान की शादी के बारे में पायल मलिक के खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.