Payal Malik ने 'डायन' वाले कमेंट पर Kritika का किया बचाव, तलाक पर कहा- 'मरना पसंद, अलग होना नहीं'

अपने लेटेस्ट व्लॉग में पायल मलिक ने कृतिका मलिक का बचाव किया है, क्योंकि कृतिका को 'डायन' कहा गया था। उन्होंने यू-टर्न लेते हुए कहा कि वह अरमान मलिक से तलाक नहीं लेंगी। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Payal Malik ने 'डायन' वाले कमेंट पर Kritika का किया बचाव, तलाक पर कहा- 'मरना पसंद, अलग होना नहीं'

यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां पायल मलिक (Payal Malik) व कृतिका मलिक 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' में सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रहे हैं। पायल को शो के शुरुआती हफ़्तों में ही बाहर कर दिया गया था, लेकिन अरमान और कृतिका अभी भी गेम में बने हुए हैं। हाल ही में, मीडिया ने शो में एंट्री की और बेशर्मी से बहुविवाह को बढ़ावा देने के लिए अरमान और कृतिका की खिंचाई की। इस बीच, पायल ने पहले अरमान के शो से बाहर होने के बाद उन्हें तलाक देने की कसम खाई थी, लेकिन एक सरप्राइजिंग मोड़ में उन्होंने अब अपना फैसला वापस ले लिया है।

पायल मलिक का कहना है कि वह अरमान मलिक को नहीं देंगी तलाक

पायल मलिक ने पहले घोषणा की थी कि वह अरमान मलिक को तलाक देंगी और उन्हें कृतिका के साथ खुशी से रहने देंगी। हालांकि, लेटेस्ट एपिसोड में मीडिया कॉन्फ्रेंस देखने के बाद उन्होंने अपनी योजना बदलने का फैसला किया। अपने हालिया व्लॉग में उन्होंने दिल टूटने की बात कही, जब पत्रकारों ने अरमान को उनके तलाक की घोषणा के बारे में बताया, क्योंकि वह चाहती थीं कि अरमान को यह बात उनसे पता चले।

payal

अरमान और कृतिका द्वारा उनके फैसले पर विश्वास करने से इनकार करने के बारे में बात करते हुए पायल ने कहा, "मुझे एक चीज अरमान और गोलू की बहुत अच्छी लगी कि उन लोगों को मुझ पर अंधा भरोसा है। मैं भी उनपे अंधा ट्रस्ट करूंगी। लोगों के कमेंट्स पे जाके जो मैंने सोचा था (तलाक), मैं अब वो नहीं करूंगी। मैं क्यों करुंगी? मैं करूंगी तब भी गालियां दोगे। नहीं करूंगी तब भी गालियां दोगे।''

कृतिका को 'डायन' कहे जाने पर पायल मलिक ने दी प्रतिक्रिया

वीडियो में कृतिका की मां भी पायल के साथ बैठी नजर आईं। उन्होंने अपनी बेटी को नेशनल टेलीविजन पर 'डायन' कहे जाने पर चिंता जताई और पायल को सलाह दी कि वह अरमान और कृतिका के शो से बाहर आने का इंतजार करें। पायल ने कृतिका की मां से सहमति जताते हुए लोगों से उन्हें ट्रोल करना बंद करने को कहा।

kritika

पायल ने कहा, "कृतिका को 'डायन' बोल रहे हैं। वो बेचारी भी एक मां है, मीडिया से इतना फर्क नहीं पड़ता। एक बात बताओ क्या ये बात आपको अब पता चली है बिग बॉस में जाने के बाद? देखना जब वो दोनों वापस आ जाएंगे ना, सब कुछ पहले जैसा हो जाएगा। लोग हमारा प्यार देखेंगे, हमारे बच्चों का प्यार देखेंगे, सब कुछ दोबारा सकारात्मक हो जाएगा।"

Munawar Faruqui ने Kritika के टाइट कपड़े पहनने पर उठाए सवाल, कहा- 'जिम वाले वीडियो देखे हैं आपके..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

पायल मलिक ने बताया कि वह कभी भी अरमान मलिक से नहीं लेंगी तलाक

पायल मलिक ने रोते हुए बताया कि उन्होंने कृतिका और अरमान ने बिग बॉस में शामिल होकर बहुत बड़ी गलती की है। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि एक बार जब अरमान और कृतिका बिग बॉस के घर से बाहर आ जाएंगे, तो उनके लिए चीजें सामान्य हो जाएंगी। लोगों द्वारा अपने बच्चों से नफरत किए जाने का जिक्र करते हुए पायल ने कहा कि अब वह अरमान से अलग होने के बजाय मरना पसंद करेंगी।

payal

उनके शब्दों में, "गलती ये हो गई बिग बॉस चले गए, हमें लगा लोग प्यार करते हैं हमें, पसंद करेंगे हमें। अभी देखना वो बाहर आएंगे ना, उन्हें सबसे पहले मैं चाहिए होगी। उनका अंधा विश्वास है मुझ पर और ये विश्वास कभी नहीं टूटेगा। मैंने अपने बच्चों के लिए ये फैसला लिया, पर लोग अभी भी नफरत कर रहे हैं हमें? हम अब मरना पसंद करेंगे, अलग होना नहीं।''

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अरमान मलिक ने पायल के तलाक के फैसले पर दी अपनी प्रतिक्रिया 

बिग बॉस के घर के अंदर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अरमान और कृतिका को पायल के इस फैसले के बारे में बताया गया कि वह 'बिग बॉस ओटीटी 3' में अपना कार्यकाल पूरा होने के बाद यूट्यूबर से तलाक ले लेंगी। पायल की घोषणा पर प्रतिक्रिया देते हुए अरमान ने कहा कि यह उनकी मर्जी है कि वह रहना चाहती हैं या छोड़ना चाहती हैं। अरमान ने कहा कि हालांकि वह उनके फैसले का समर्थन करेंगे, लेकिन वह बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद सबसे पहले इस मामले को देखेंगे। उन्होंने कहा कि वे तीनों हमेशा साथ रहेंगे और भगवान भी उन्हें अलग नहीं कर सकते।

armaan

Armaan Malik ने Payal-Kritika संग शारीरिक जरूरतों को पूरा करने पर की बात, कहा- 'जब मूड करे किसी...' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अरमान मलिक से तलाक लेने से पायल मलिक के इनकार पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis