Armaan Malik संग रोमांटिक फोटोज शेयर करने पर ट्रोल हुईं Payal Malik, नेटिजन ने कहा- 'तलाक कहां गया?'

'बिग बॉस ओटीटी 3' के फिनाले के कुछ दिनों बाद पायल मलिक और अरमान मलिक ने अपनी रोमांटिक तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। हालांकि, इसके लिए उनका मजाक भी उड़ाया गया।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Armaan Malik संग रोमांटिक फोटोज शेयर करने पर ट्रोल हुईं Payal Malik, नेटिजन ने कहा- 'तलाक कहां गया?'

पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां पायल मलिक (Payal Malik) और कृतिका मलिक रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में भाग लेने के बाद से ही चर्चा में हैं। तीनों की एंट्री ने उनके बहुविवाह को लेकर कई सवाल खड़े कर दिए, जिसने नेटिजंस का भी ध्यान खींचा। शो से बाहर होने के बाद पायल ने घोषणा की थी कि वह अपने पति अरमान के बाहर आने के बाद उन्हें तलाक दे देंगी। हालांकि, बाद में उन्होंने अपना फैसला वापस ले लिया।

अरमान मलिक ने पायल मलिक के साथ रोमांटिक तस्वीरें कीं शेयर

6 अगस्त 2024 को पायल मलिक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पति अरमान मलिक के साथ एक जॉइंट पोस्ट शेयर किया। दोनों ने दो रोमांटिक तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें अरमान अपनी पत्नी पायल को अपने पास पकड़े हुए दिखाई दे रहे थे। कैमरे के सामने पोज़ देते हुए दोनों ने अपनी प्यारी मुस्कान बिखेरी। पायल ने चेकर्ड मिडी ड्रेस पहनी थी, जबकि अरमान कैजुअल ड्रेस में हैंडसम लग रहे थे। 

payal

नेटिजंस ने अरमान मलिक को तलाक न देने के लिए पायल मलिक का उड़ाया मजाक

हालांकि, अरमान और पायल द्वारा तस्वीरें पोस्ट किए जाने के तुरंत बाद नेटिजंस कमेंट सेक्शन में पहुंच गए और पायल को ट्रोल करने लगे। उन्होंने पायल से अरमान को तलाक देने के अपने फ़ैसले को वापस लेने के लिए सवाल किया। एक यूजर ने पूछा, "अब तलाक कहां गया?" दूसरे ने लिखा, "क्या हुआ पायल तो तलाक देने वाली थी अरमान को।" यहां देखें यूजर्स की प्रति​क्रियाएं।

armaan

Armaan Malik ने Payal-Kritika संग शारीरिक जरूरतों को पूरा करने पर की बात, कहा- 'जब मूड करे किसी...' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

पायल मलिक ने अरमान मलिक को तलाक देने के अपने फैसले को लिया वापस

इस बीच, पायल मलिक ने शो से बाहर होने के बाद अरमान मलिक को तलाक देने और उन्हें कृतिका के साथ खुशी-खुशी रहने देने की बात कही थी। हालांकि, बिग बॉस हाउस में मीडिया कॉन्फ्रेंस देखने के बाद उन्होंने अपनी योजना बदलने का फ़ैसला किया। अपने एक व्लॉग में पायल ने बताया था कि जब पत्रकारों ने अरमान को उनके तलाक की घोषणा के बारे में बताया, तो उनका दिल टूट गया, क्योंकि वह चाहती थीं कि अरमान को इस बारे में उनसे पता चले। अरमान और कृतिका द्वारा उनके फैसले पर विश्वास न करने के बारे में बात करते हुए पायल ने कहा था कि वह कभी भी उनके भरोसे को नहीं तोड़ेंगी। उन्होंने यह भी बताया था कि अब वह अरमान से अलग होने के बजाय मरना पसंद करेंगी।

armaan

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

पायल के तलाक देने के फैसले पर अरमान मलिक की प्रतिक्रिया

बीबी हाउस के अंदर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अरमान और कृतिका को पायल के इस फैसले के बारे में बताया गया था कि वह 'बिग बॉस ओटीटी 3' में अपना कार्यकाल समाप्त होने के बाद यूट्यूबर को तलाक दे देंगी। पायल की घोषणा पर प्रतिक्रिया देते हुए अरमान ने कहा था कि यह उनकी मर्जी है कि वह रहना चाहती हैं या छोड़ना चाहती हैं। उन्होंने आगे कहा था कि वह उनके फैसले का समर्थन करेंगे, लेकिन बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद वह सबसे पहले इस मामले को देखेंगे। उन्होंने कहा था कि वे तीनों हमेशा साथ रहेंगे और भगवान भी उन्हें अलग नहीं कर सकते। 

armaan

जब Kritika Malik ने Payal Malik के तलाक के फैसले वाले बयान पर दी प्रतिक्रिया, कहा- 'मेरा दिल ये..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, पायल मलिक को ट्रोल किए जाने पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis