पति Armaan Malik की दूसरी शादी को याद कर भावुक हुईं Payal Malik, कहा- 'यकीन ही नहीं हुआ, लेकिन..'

हाल ही में, यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक ने अपनी उस प्रतिक्रिया का ​खुलासा किया, जब उन्हें अपने पति की दूसरी शादी के बारे में पता चला था। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पति Armaan Malik की दूसरी शादी को याद कर भावुक हुईं Payal Malik, कहा- 'यकीन ही नहीं हुआ, लेकिन..'

फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) ने अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' के तीसरे सीजन में हिस्सा लिया है। अरमान मलिक की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है, लेकिन वे मुश्किल दौर से भी गुजरे हैं। इसके अलावा, उनकी पहली पत्नी पायल मलिक को इससे भी बदतर दौर से गुजरना पड़ा, क्योंकि कोई भी महिला अपने पति को किसी दूसरी महिला के साथ शेयर करने के बारे में कभी सपने में भी नहीं सोच सकती। हाल ही में, पायल से पूछा गया कि जब अरमान मलिक ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' के ग्रैंड प्रीमियर पर उन्हें कृतिका के साथ अपनी दूसरी शादी के बारे में बताया, तो उन्हें कैसा लगा।

अरमान मलिक की दूसरी शादी के बारे में जानने के बाद कैसा था पायल मलिक का रिएक्शन?

यह सच है कि पायल मलिक का कृतिका मलिक के साथ एक खूबसूरत रिश्ता है, लेकिन कोई भी इस बात से इनकार नहीं कर सकता कि जब उन्हें पता चला कि उनके पति ने उनकी बेस्ट फ्रेंड से शादी कर ली है, तो उनका दिल टूट गया होगा। 'बिग बॉस ओटीटी 3' शो के ग्रैंड प्रीमियर के दौरान उनकी आंखों में दर्द साफ देखा जा सकता था। इंटरनेट पर वायरल हो रही क्लिप में हम देख सकते हैं कि अरमान ने खुलासा किया कि उन्होंने कृतिका के साथ अपनी शादी की तस्वीर पायल को उनके व्हाट्सएप पर भेजी थी।

armaan

बाद में जब अनिल कपूर ने पायल मलिक से पूछा कि उन्हें क्या झेलना पड़ा, तो पायल ने पहली बार अपनी कहानी साझा की। उन्होंने कहा कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा था कि अरमान किसी और से शादी कर सकते हैं और उन्हें लगा कि वह मजाक कर रहे हैं। जब उन्होंने तस्वीरें और शादी का प्रमाण पत्र देखा तो वह टूट गईं, क्योंकि उनके साथ उस समय उनके परिवार का कोई भी व्यक्ति नहीं था। पायल ने कहा कि उस समय उनका बच्चा बहुत छोटा था और उनके पास अरमान के अलावा कोई नहीं था। 

armaan

जब यूट्यूबर Armaan Malik ने कहा- 'दो शादी करने की गलती नहीं करनी चाहिए', पत्नियों संग संतुलन पर की बात, पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

उन्होंने कहा, "मैं यकीन ही नहीं कर पाई कि अरमान मेरे अलावा किसी और से शादी कर लेंगे.. क्योंकि मुझे ऐसा लग रहा था कि मजाक कर रहे हैं और बिलकुल यकीन ही नहीं हुआ कि ऐसा भी हुआ है, लेकिन जब मेरे पास फोटो और वो शादी का सर्टिफिकेट आया, तो मैं हैरान रह गई। उस समय मेरे पास कोई था भी नहीं था, मम्मी पापा नहीं थे और मेरा बेटा बहुत छोटा था।"

armaan

पायल ने आगे बताया कि अरमान के दूसरी बार शादी करने का फैसला करने के बाद से वह आठ साल से उनके साथ हैं और अरमान को छोड़ना उनके लिए बहुत कठिन था, इसलिए उन्होंने स्थिति को वैसे ही रहने दिया और उसे स्वीकार कर लिया। उस कठिन समय को याद करते हुए वह लगभग रो पड़ीं और उनकी आंखों से आंसू छलक आए। उन्होंने कहा, "इनके अलावा कोई नहीं था, 8 साल से इनके साथ रह रही हूं, तो मेरे लिए इनको छोड़ना बहुत मुश्किल था। तो मैंने कहा अब जो है, कोई बात नहीं उनके साथ ही हम जीते हैं आगे की ज़िंदगी।"

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अरमान मलिक की पायल और कृतिका के साथ लव स्टोरी

इससे पहले, अरमान ने खुलासा किया था कि पायल के साथ उनका प्यार तब हुआ, जब वह एक बैंक में काम करती थीं। साथ रहने के छह दिनों के भीतर ही उन्हें प्यार हो गया और उन्होंने शादी करने का फैसला किया। आठ साल तक साथ रहने और एक बच्चे को जन्म देने के बाद अरमान को पायल की सबसे अच्छी दोस्त कृतिका से फिर से प्यार हो गया। साथ रहने के छह दिनों के भीतर ही उन्होंने रजिस्टर्ड शादी करने का फैसला किया। जबकि पायल की दुनिया टूट चुकी थी, लेकिन उन्होंने स्थिति को स्वीकार कर लिया। अब, तीनों अपने बच्चों के साथ चंडीगढ़ में एक साथ रहते हैं। पायल के तीन बच्चे हैं, जबकि कृतिका एक बच्चे की मां है।

armaan

BB OTT 3: Armaan Malik ने दूसरी पत्नी Kritika संग लव स्टोरी की शेयर, कहा- '6 दिन के अंदर की थी शादी' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अपने पति की दूसरी शादी के बारे में जानने के बाद पायल के इस रिएक्शन पर आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.