Armaan की दो शादियों पर कमेंट करने के लिए Rakhi Sawant पर भड़कीं Payal, कहा- 'पहले अपनी शादियां..'

हाल ही में, पायल मलिक ने अपने पति अरमान मलिक की दो शादियों पर कमेंट करने के लिए राखी सावंत की आलोचना की। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Armaan की दो शादियों पर कमेंट करने के लिए Rakhi Sawant पर भड़कीं Payal, कहा- 'पहले अपनी शादियां..'

पॉपुलर यूट्यूटबर अरमान मलिक ने अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में हिस्सा लिया था। हालांकि, कुछ लोगों को यह बिल्कुल भी पसंद नहीं आया था और उन्होंने उन तीनों के रिश्ते पर कमेंट्स किए थे। अब, जबकि पायल मलिक (Payal Malik) शो से बाहर हो चुकी हैं, तो वह उन लोगों को जवाब दे रही हैं, जिनके कमेंट्स से उन्हें ठेस पहुंची है।

पायल मलिक ने की राखी सावंत की आलोचना

'ईटाइम्स' के साथ अपने हालिया इंटरव्यू में पायल मलिक ने अपनी, कृतिका और अरमान की शादी पर कटाक्ष करने के लिए राखी सावंत की आलोचना की और कहा कि उन्हें अपने काम से काम रखना चाहिए। पायल ने कहा, "मैं राखी सावंत से कहना चाहूंगी कि राखी जी पहले आपने जो रिश्ते बनाए हैं, उनको क्लियर करिए। मुझे नहीं पता कि आपने कितनी बार शादी की है, एक बार, दो बार, तीन बार या चार बार। मुझे नहीं पता है। इसलिए मुझे लगता है कि उन्हें पहले ये क्लियर करना चाहिए। मैंने उनके बारे में यह भी सुना है कि वह इस समय मुंबई से भागकर दुबई में छिपी हुई हैं, क्योंकि उनके खिलाफ एक कानूनी मामला चल रहा है। इसलिए पहले आप अपने मुद्दों को सुलझाएं। फिर दूसरे की जिंदगी में टांग अड़ाओ।"

armaan malik

ऐसे ही अन्य लोगों को आड़े हाथों को लेते हुए पायल ने कहा कि जिन लोगों के पास इंडस्ट्री में काम नहीं है, वे वर्तमान में ध्यान आकर्षित करने के लिए उनके नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राखी सोचती हैं कि उनके विवाद के बारे में बात करने से उन्हें इंडस्ट्री में काम मिल जाएगा। 

पायल ने कहा, "हमारे मामले में, ऐसा हो रहा है कि जिन लोगों के पास अभी काम नहीं है, वे हमारे रिश्ते के बारे में कमेंट कर रहे हैं। जिन लोगों को काम नहीं मिल रहा है इंडस्ट्री में, वो सोचते हैं कि किसी की चीज उठाके मुख्य विवाद में आजाऊंगी, तो मुझे मिलेगा कुछ काम। तो अभी बहुत से लोग हैं जो यह कर रहे हैं।"

armaan malik

Armaan Malik की पहली पत्नी नहीं हैं Payal, पहले भी हो चुकी है उनकी शादी, कॉल रिकॉर्डिंग हुई लीक। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

राखी सावंत ने अरमान मलिक की दो शादियों पर किया था कमेंट

दरअसल, यह सब तब शुरू हुआ था, जब सोशल मीडिया सेंसेशन और 'बिग बॉस ओटीटी सीजन वन' की एक्स कंटेस्टेंट उर्फी जावेद ने अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियों पायल व कृतिका के रिश्ते को सपोर्ट किया था। उन्होंने बताया था कि वह अरमान, पायल और कृतिका से मिलीं और वे अपने अनोखे रिश्ते से खुश हैं, इसलिए लोगों को उनके रिश्ते को जज नहीं करना चाहिए।

uorfi

जब Payal Malik ने खुद को बताया Armaan Malik की 'लीगल वाइफ', कहा- 'कृतिका की शादी कानूनी नहीं' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

बाद में, राखी सावंत ने अरमान मलिक के बहुविवाह को सपोर्ट करने के लिए उर्फी जावेद की आलोचना की थी और उनसे पूछा था कि क्या उन्हें कोई परेशानी नहीं होगी यदि उनका पति उनकी शादी के बाद दूसरी पत्नी लाएगा। उन्होंने आगे कहा था कि उर्फी को इस मामले में बोलने से बचना चाहिए, क्योंकि उन्हें शादी का अनुभव नहीं है।

फिलहाल, राखी सावंत को दिए गए पायल मलिक के इस जवाब पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis