Payal Malik ने अपने बर्थडे पर 'सौतन' Kritika Malik संग किया डांस, Armaan Malik ने खिलाया केक

हाल ही में, पायल मलिक के बर्थडे का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कृतिका मलिक संग डांस करती हुई नजर आईं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Payal Malik ने अपने बर्थडे पर 'सौतन' Kritika Malik संग किया डांस, Armaan Malik ने खिलाया केक

यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) और उनकी दोनों पत्नियां पायल मलिक (Payal Malik) और कृतिका मलिक सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं, जिन्होंने रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में भी एक साथ हिस्सा लिया था। तीनों के चार बच्चे चिरायु, अयान, जैद और तुबा हैं। 

पायल मलिक के जन्मदिन के जश्न की इनसाइड झलक

हाल ही में, हमें पायल मलिक के जन्मदिन के जश्न का एक वीडियो मिला, जिसमें बर्थडे गर्ल येलो कलर की फ्लेयर्ड स्कर्ट और पिंक ब्लाउज़ पहने हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने लुक को बन, टियारा और बर्थडे सेश के साथ पूरा किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि पायल खुशी-खुशी अपना बर्थडे केक काट रही थीं, जबकि वहां मौजूद लोग उन्हें चीयर कर रहे थे। वहीं, उनके पति अरमान ने उन्हें केक खिलाते हुए नजर आए।

PAYAL MALIK

PAYAL MALIK

पायल मलिक ने कृतिका मलिक के साथ किया डांस

बाद में पायल ने कृतिका को केक खिलाया। कृतिका की बात करें, तो वह शिमरी लहंगे और मैचिंग ब्लाउज में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। कृतिका ने अपने लुक को पूरा करने के लिए बन हेयरडू और डैंगलर्स पहने थे। पायल और कृतिका एक-दूसरे को केक खिलाने के बाद साथ में डांस करती भी नज़र आईं। यूट्यूबर योगेश कथूरिया ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, “हैप्पी बर्थडे @payal_malik_53 गॉड ब्लेस यू !!”

PAYAL MALIK

PAYAL MALIK

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Armaan Malik ने Payal-Kritika संग शारीरिक जरूरतों को पूरा करने पर की बात, कहा- 'जब मूड करे किसी...' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब पायल मलिक ने अरमान से तलाक लेने के फैसले को लिया वापस

बता दें कि पायल मलिक ने शो से बाहर होने के बाद अरमान मलिक से तलाक लेने की बात कही थी। हालांकि, 'बिग बॉस' हाउस में मीडिया कॉन्फ्रेंस देखने के बाद, उन्होंने अपनी योजना बदलने का फैसला किया। अपने एक व्लॉग में पायल ने बताया कि जब पत्रकारों ने अरमान को उनके तलाक की घोषणा के बारे में बताया तो उनका दिल टूट गया था, क्योंकि वह चाहती थीं कि अरमान को इस बारे में उनसे पता चले। अरमान और कृतिका द्वारा उनके फैसले पर विश्वास न करने के बारे में बात करते हुए पायल ने कहा था कि वह कभी भी उनके भरोसे को नहीं तोड़ेंगी। उन्होंने यह भी कहा कि अब वह अरमान से अलग होने के बजाय मरना पसंद करेंगी।

PAYAL MALIK

फिलहाल, पायल के बर्थडे बैश की झलक आपको कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis