Armaan Malik की पहली पत्नी नहीं हैं Payal, पहले भी हो चुकी है उनकी शादी, कॉल रिकॉर्डिंग हुई लीक

'बिग बॉस ओटीटी 3' के अरमान मलिक की सिर्फ दो पत्नियां ही नहीं हैं। पायल से शादी करने से पहले उन्होंने दूसरी लड़की से शादी की थी और अब उनकी चौंकाने वाली कॉल रिकॉर्डिंग वायरल हो रही है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Armaan Malik की पहली पत्नी नहीं हैं Payal, पहले भी हो चुकी है उनकी शादी, कॉल रिकॉर्डिंग हुई लीक

यूट्यूब चैनल 'मलिक व्लॉग्स' व 'फैमिली फिटनेस' से मशहूर हुए यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) ने दो महिलाओं पायल मलिक और कृतिका मलिक से शादी की है। जहां लोग उनकी दोनों पत्नियों के साथ उनके अनोखे रिश्ते को देखना पसंद करते हैं, वहीं बहुत कम लोग जानते हैं कि पायल, अरमान की पहली पत्नी नहीं हैं। जी हां, 17 साल की उम्र में अरमान की शादी सुमित्रा नाम की लड़की से हुई थी। अफवाहों के मुताबिक, अब उनकी पहली पत्नी ने उनकी चौंकाने वाली कॉल रिकॉर्डिंग लीक कर दी है।

पायल मलिक नहीं हैं अरमान मलिक की पहली पत्नी, उनसे पहले किसी और से हुई थी उनकी शादी 

अरमान मलिक फिलहाल 'बिग बॉस ओटीटी 3' में अपनी भागीदारी की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिसे अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं। शो के फैंस अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियों पायल-कृतिका व उनके चार बच्चों के साथ उनके अनोखे जीवन को जानने के लिए बेहद इच्छुक हैं, लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि अपनी पहली पत्नी पायल से शादी करने से पहले अरमान की शादी सुमित्रा नाम की लड़की से हुई थी।

पिछले साल, एक व्लॉग में पायल और कृतिका ने अरमान की पहली शादी की अफवाहों की पुष्टि की थी और बताया था कि कैसे वे एक-दूसरे के साथ घुल-मिल नहीं पाए और अलग होने का फैसला किया। उसी व्लॉग की एक क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें पायल ने खुलासा किया था कि वह अपने पति अरमान की पहली पत्नी के बारे में जानती थीं। 

payal

उन्होंने कहा था, "तो मैं सबसे पहले बता दूं अरमान की जो पहली शादी हुई थी वो 17 साल की उम्र में हुई थी। उन दोनों की नहीं बनी, वो दोनों अलग हो गए। उस समय जो हमारे पास था हमने तलाक के केस में दे दिया। वो क्लियर हो गया। कल को मेरी नहीं बनेगी मैं भी अलग हो जाऊंगी। पूरी ज़िंदगी एक मजबूरी के रिश्ते में कोई नहीं रहता।"

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अरमान मलिक की पहली पत्नी सुमित्रा की वॉयस रिकॉर्डिंग हुई लीक

अब, हमें सुमित्रा और अरमान की एक लीक कॉल रिकॉर्डिंग मिली है। रिकॉर्डिंग में हम दोनों के बीच बहस सुन सकते हैं, जिसमें अरमान उन पर चिल्लाते हैं कि उन्होंने हमेशा उनकी मदद की है। हालांकि, वह उन पर आरोप लगाती हैं और कहती हैं कि उन्होंने ही अरमान और पायल को पैसे दिए हैं। इसके अलावा, सुमित्रा कहती हैं कि वह मुश्किल दौर से गुजर रही हैं, क्योंकि उनके पास अपनी बेटी की पढ़ाई के लिए पैसे नहीं हैं। हालांकि, नेटिजंस इसे फर्जी बता रहे हैं, लेकिन कोई भी सच्चाई नहीं जानता।

armaan

वॉयस रिकॉर्डिंग सुनने के लिए यहां क्लिक करें।

Kritika Malik ने लोगों द्वारा Payal के खिलाफ भड़काने का किया खुलासा, कहा- 'तुझपे हमेशा दूसरी बीवी..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां पायल मलिक व कृतिका मलिक 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में हैं, जबकि उनके बच्चे घर पर हैं। तो अरमान की पहली शादी के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.