BB OTT 3: Armaan Malik संग अपनी लव स्टोरी बताने पर Kritika से इरिटेट हुईं Payal, कहा- 'फिर से..'

यूट्यूबर अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक 'बिग बॉस ओटीटी 3' के कंटेस्टेंट्स के सामने अपनी लव स्टोरी के बारे में बात करने पर कृतिका मलिक से थोड़ी इरिटेट दिखाई दीं। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

BB OTT 3: Armaan Malik संग अपनी लव स्टोरी बताने पर Kritika से इरिटेट हुईं Payal, कहा- 'फिर से..'

अरमान मलिक (Armaan Malik) और उनकी दोनों पत्नियां पायल मलिक व कृतिका मलिक 'बिग बॉस ओटीटी 3' में भाग लेने के बाद से ही सुर्खियां बटोर रहे हैं। यूट्यूबर के फैंस और कंटेस्टेंट्स चार बच्चों के साथ उनके अनोखे पारिवारिक माहौल के बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक हैं। जहां पायल और कृतिका अक्सर दिखाती हैं कि उनका रिश्ता पूरी तरह से खुशहाल व पवित्र है, तो वहीं ऐसे कई उदाहरण भी दिखते हैं, जब उनकी सच्ची भावनाएं सामने आ ही जाती हैं। हाल ही में, कृतिका द्वारा शो में अरमान मलिक के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में बात करते समय पायल मलिक इरिटेट हो गईं।

'बिग बॉस ओटीटी 3' में कृतिका मलिक ने बताई अपनी लव स्टोरी, परेशान दिखीं पायल

हाल ही में, हमें 'बिग बॉस ओटीटी 3' का एक क्लिप मिला, जिसमें कृतिका अपने पति अरमान के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में बात करती हुई दिखाई दे रही थीं। उन्होंने खुशी से खुलासा किया कि पहली मुलाकात में उन्होंने अरमान को 'हैलो जीजू' कहा था। कृतिका ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने पायल से उनके बेटे की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें मांगी थीं और उन्होंने उन्हें अरमान से लेने के लिए कहा था। इस तरह उनकी बातचीत शुरू हुई। जहां अन्य कंटेस्टेंट्स कृतिका की लव स्टोरी में बहुत इंटरेस्ट रखते दिखाई दिए, वहीं इस दौरान पायल थोड़ी चिढ़ी हुई दिखीं, क्योंकि उन्होंने कहा, "फिर से शुरू।"

kritika

kritika

कृतिका ने जवाब दिया, "अब सब पूछ रहे हैं तो क्या करूं।" हालांकि, पायल थोड़ी परेशान दिखीं और उनकी आंखों में दर्द साफ देखा जा सकता था। इसके अलावा, फैन-मेड वीडियो में हम पायल का एक स्निपेट देख सकते हैं, जब उन्होंने अरमान के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी कि कैसे वह उनके साथ रहने के लिए अपना घर छोड़ कर आई थीं। उन्होंने कहा कि उनकी मां को भी नहीं पता था कि उन्होंने अपना घर छोड़ने का कदम उठाया है।

kritika

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

वीडियो अपलोड होते ही नेटिजंस ने कृतिका को गर्व से अपनी कहानी साझा करने के लिए आड़े हाथों लिया। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उन्होंने अपनी सबसे अच्छी दोस्त का घर बर्बाद कर दिया। एक यूजर ने लिखा, "वह कितने आत्मविश्वास से सारी कहानी बता रही हैं।" दूसरे ने लिखा, "कहानी ऐसी बोल रही हैं, जैसे इसने बढ़िया काम किया हो।" नेटिजंस में से एक ने लिखा, "अपनी सबसे अच्छी दोस्त की शादीशुदा ज़िंदगी बर्बाद करने के बाद वह कितनी गर्वित हैं।" यहां देखें यूजर्स की प्रति​क्रियाएं।

payal

payal

Armaan Malik की पहली पत्नी नहीं हैं Payal, पहले भी हो चुकी है उनकी शादी, कॉल रिकॉर्डिंग हुई लीक। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब पायल मलिक ने उस समय को किया याद, जब वह कृतिका मलिक को नहीं कर पाती थीं बर्दाश्त 

अपने पति की जिंदगी में दूसरी महिला को स्वीकार करना आसान नहीं है, लेकिन पायल ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की। हालांकि, उनका रिश्ता रातों-रात नहीं बना। एक समय ऐसा भी था, जब वे एक-दूसरे को बर्दाश्त नहीं कर पाती थीं। वे फोन पर एक-दूसरे के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करती थीं। एक एपिसोड के दौरान कृतिका ने खुलासा किया कि लोग एक-दूसरे के खिलाफ उनके दिमाग को भरते थे। कृतिका से कहा गया कि वह हमेशा 'दूसरी महिला' के टैग को अपने ऊपर रखेंगी। उन्होंने कहा कि यह दौर डेढ़ साल तक चला।

armaan

Armaan Malik बोले- 'हर आदमी दो पत्नियां चाहता है', Devoleena Bhattacharjee ने लगाई फटकार। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, दुनिया चाहे जो भी कहे, लेकिन कृतिका के साथ अरमान की दूसरी शादी को स्वीकार कर पायल निश्चित रूप से एक बड़ी इंसान बन गई हैं। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.