जब Payal और Kritika Malik के बीच पति Armaan संग शिमला जाने के लिए हो गई थी लड़ाई, सामने आया वीडियो

हाल ही में, हमें यूट्यूबर अरमान मलिक का एक पुराना वीडियो मिला है, जिसमें उनकी दोनों पत्नियां पायल मलिक और कृतिका मलिक उनके साथ शिमला जाने के लिए झगड़ती दिख रही हैं। आइए दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

जब Payal और Kritika Malik के बीच पति Armaan संग शिमला जाने के लिए हो गई थी लड़ाई, सामने आया वीडियो

फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में एक साथ शामिल हुए थे। हालांकि, उनकी पहली पत्नी पायल मलिक शो से बाहर हो चुकी हैं और बाहर आते ही उन्होंने अरमान की शादीशुदा लाइफ के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। इस बीच, हमारी नजर अरमान मलिक द्वारा साझा किए गए एक पुराने वीडियो पर पड़ी, जिसमें पायल और कृतिका उनके साथ वेकेशन के लिए शिमला जाने के लिए लड़ती हुई दिखाई दीं।

जब अरमान मलिक संग ट्रिप पर जाने के लिए पायल-कृतिका के बीच हुई लड़ाई

वीडियो की शुरुआत अरमान द्वारा पायल और कृतिका की ओर कैमरा दिखाते हुए अपनी दोनों पत्नियों से बात करते हुए हुई। अरमान ने कहा, "पायल तैयार हो जा। गोलू (कृतिका) तू घर रह जा चीकू (चिरायु) के साथ और पायल ट्रिप पर चलेगी। मैं और पायल एक-दो दिन के लिए शिमला जा रहे हैं।" अरमान के इतना कहने पर कृतिका थोड़ी नाराज हो गईं और यूट्यूबर से सवाल करना शुरू कर दिया कि उनसे ट्रिप पर जाने के लिए क्यों नहीं पूछा गया। इस पर पायल ने कहा कि जब उन्हें घर पर रहने के लिए कहा जाता है, तो वह कभी शिकायत नहीं करती हैं।

payal-kritika

इसके बाद दोनों में अरमान के साथ ट्रिप पर जाने को लेकर बहस बढ़ गई। तब कृतिका ने पायल से कहा, "मेरी शादी से पहले तो तू भी गई है।" यह सुनकर पायल चिढ़ गईं और बोलीं, "तब तेरी शादी नहीं हुई थी, नहीं तो मैं ही घूमती थी।" इसके बाद दोनों फिर से बहस करने लगीं। आख़िरकार, अरमान ने दोनों को बीच में रोका और दोनों को अपने साथ ट्रिप पर चलने के लिए कहा, लेकिन कृतिका अरमान की बातों से निराश हो गईं, क्योंकि उन्होंने शुरू में केवल पायल को ही ऑफर किया था और अरमान ने कहा था कि उन्हें अपनी पहली पत्नी के साथ ही जाना चाहिए।

payal-kritika

payal-kritika

Armaan Malik की पहली पत्नी नहीं हैं Payal, पहले भी हो चुकी है उनकी शादी, कॉल रिकॉर्डिंग हुई लीक। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

वीडियो के एक अन्य पार्ट में अरमान और पायल के बेटे चिरायु को भी अपने पैरेंट्स के साथ शिमला जाने के लिए कहते हुए सुना गया। हालांकि, उनकी मां और सौतेली मां के बीच लड़ाई के कारण बच्चे की इच्छा को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया गया। वीडियो के अंत में जब उनके परिवार का एक अन्य सदस्य कमरे में आया और दोनों लेडीज से पूछा कि वे क्यों लड़ रही थीं, तो पायल को यह समझाते हुए सुना गया, "इन्होंने बोला पैकिंग करले, तू और मैं शिमला चलेंगे। इसका मुंह बन गया। हर जगह यही जाती है, मैं शायद पहली बार जा रही थी।"

payal-kritika

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

Payal Malik ने 'BB OTT 3' से बाहर होने पर की बात, कहा- 'सबको पता है वोटिंग की वजह से नहीं..', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, अरमान के साथ शिमला जाने को लेकर पायल और कृतिका के बीच हुई लड़ाई के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.