Pavitra Punia ने Ex-BF Eijaz Khan से ब्रेकअप की असली वजह का किया खुलासा, कहा- 'सोच नहीं मिलती'

एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया ने पहली बार इस बारे में खुलकर बात की कि उनके और एजाज खान के बीच वास्तव में क्या गलत हुआ, जिसके कारण वे अलग हो गए। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Pavitra Punia ने Ex-BF Eijaz Khan से ब्रेकअप की असली वजह का किया खुलासा, कहा- 'सोच नहीं मिलती'

एक समय में टिनसेल टाउन के मोस्ट फेवरेट कपल रहे पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और एजाज खान ने तीन साल के रिश्ते के बाद अपने रास्ते अलग करके सभी को चौंका दिया था। उनके ब्रेकअप ने सभी को निराश कर दिया था, क्योंकि कुछ समय पहले ही एजाज ने एक डायमं​ड रिंग के साथ पवित्रा को प्रपोज किया था। जहां लंबे समय तक दोनों में से किसी ने भी इस बारे में कुछ नहीं कहा कि वास्तव में क्या गलत हुआ, वहीं अब पवित्रा ने हाल ही में इस बारे में खुलकर बात की।

पवित्रा पुनिया ने एजाज खान संग ब्रेकअप की वजह का किया खुलासा

'फ्री प्रेस जर्नल' के साथ इंटरव्यू में पवित्रा पुनिया ने उस असली वजह के बारे में खुलासा किया, जिसके कारण एजाज खान के साथ उनके तीन साल के लंबे रिश्ते में सब कुछ खत्म हो गया। उन्होंने बताया कि कैसे मूल रूप से उन दोनों के विचार और दृष्टिकोण बेहद अलग थे, जो कभी मेल नहीं खाते थे। यह कहते हुए कि कैसे उन्होंने अपने तीन साल के साथ में कई बार कमियों से निपटने की कोशिश की, पवित्रा ने कहा, “सोच नहीं मिलती, आप तो बहुत कोशिश करते हैं। लोगों को ये सवालिया निशान रहता है कि तीन साल के बाद पता चला कि सोच नहीं मिलती है।”

pavitra

जब पवित्रा पुनिया-एजाज खान ने अपनी सगाई की तस्वीरें कीं शेयर, एक्टर ने खास अंदाज में किया था प्रपोज, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

पवित्रा पुनिया बोलीं उन्होंने अपने रिश्ते को बचाने के लिए आखिरी दम तक लड़ी लड़ाई

बातचीत में आगे बढ़ते हुए पवित्रा ने बताया कि कैसे वे दोनों पूरे तीन वर्षों में अपने मतभेदों पर काम करते रहे और न तो उन्होंने और न ही एजाज ने एक बार भी सब कुछ बीच में छोड़ने और आसानी से भागने के बारे में नहीं सोचा। हालांकि, चूंकि चीज़ें कभी भी ठीक नहीं हुईं, इसलिए उन्हें ऐसे रिश्ते को जारी रखने के लिए पर्याप्त कारण नहीं मिला, जिसका कोई भविष्य नहीं है।

pavitra

उनके शब्दों में, “तीन साल आप कोशिश करते हो। भाग थोड़ी ना जाते हैं स्थितियों के साथ। तो हम कोशिश कर रहे थे। बात नहीं बनी तो किसी रिश्ते में क्यों पड़ें, जिसमें आगे चलकर और भी जटिलताएं हो सकती हैं। बेहतर है कि वो चीज खत्म कर दें।”

पवित्रा ने ब्रेकअप के बाद अपना वजन कम करने के बारे में की बात 

इंटरव्यू के अंत में पवित्रा पुनिया ने बताया कि एजाज खान से ब्रेकअप के बाद वह कैसे बदल गई हैं। अपने निजी जीवन को अलग रखते हुए दिवा ने कुछ किलो वजन कम करके वापस शेप में आने की अपनी इच्छा व्यक्त की। उन्होंने इसे अपना नया जीवन बताया और इस बात पर जोर दिया कि उम्र महज एक संख्या है, जिसे वह शान से बनाए रखना चाहती हैं।

pavitra

जब Eijaz Khan ने Pavitra Punia संग ब्रेकअप पर किया शॉकिंग खुलासा, बोले- 'मैं जिंदा नहीं रहता अगर..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, पवित्रा पुनिया के खुलासे के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis