Pavitra Punia ने स्वीकारी लिप सर्जरी करवाने की बात, बोलीं- 'इसे छिपाना क्यों है'

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया ने लिप सर्जरी की बात को स्वीकार किया। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Pavitra Punia ने स्वीकारी लिप सर्जरी करवाने की बात, बोलीं- 'इसे छिपाना क्यों है'

पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, जो रियलिटी शो 'बिग बॉस 14', 'ये है मोहब्बतें', 'लव यू जिंदगी', 'स्प्लिट्सविला' और कई अन्य टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। पवित्रा अपने बिंदास व्यवहार के लिए जानी जाती हैं, जो अपनी लाइफ के किसी भी पक्ष पर बोलने से नहीं हिचकिचाती हैं।

पवित्रा पुनिया ने लिप सर्जरी करवाने की बात की स्वीकार

हाल ही में, पवित्रा पुनिया शार्दुल पंडित के पॉडकास्ट में दिखाई दीं, जिसमें उन्होंने इस फैक्ट को एक्सेप्ट किया कि उन्होंने सर्जरी करवाई है। पॉडकास्टर द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में अभिनेत्री को यह स्वीकार करते हुए सुना जा सकता है, "मेरे होंठ बढ़ाए गए हैं।" जैसे ही साक्षात्कारकर्ता ने उन्हें बीच में टोकते हुए पूछा, "लड़कियां इसके बारे में बात क्यों नहीं करतीं?" इस पर, पवित्रा ने कहा, "आलोचना का डर। मेरी मां कभी-कभी कहती हैं कि भगवान ने जो चीज़ दी है, उस चीज़ को वैसे रखो।"

pavitra punia

पवित्रा ने कहा, "तो मैं हमेशा यही कहती हूं कि मम्मा हम आपके गर्भ से पैदा हुए, तब हम गंदे थे। अगर हम साफ नहीं होते, तो कैसा लगता? फिर भगवान ने हमें कपड़े पहनने को दिए, हम उनको प्रेस करके पहनते थे। फिर भगवान ने हमें खाने को दिया, हम धोकर खाते हैं उनको। तो अगर आपको लगता है कि आपकी ज़िंदगी में कहीं भी यह आपको किसी भी परिस्थिति में असुरक्षित और कम आत्मविश्वास वाला बना रहा है, तो आप इसे ठीक कर सकते हैं, लेकिन इसे स्वीकार करने के लिए भी तैयार रहें। जबकि मेरे कुछ सेलेब दोस्त यह नहीं समझते हैं।''

pavitra punia

जब Eijaz Khan ने Pavitra Punia संग ब्रेकअप पर किया शॉकिंग खुलासा, बोले- 'मैं जिंदा नहीं रहता अगर..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब पवित्रा पुनिया ने अपनी लाइफ के बुरे दौर पर की बात

एक बार पवित्रा ने अपने जीवन के सबसे बुरे दौर के बारे में बात की थी, जब वह बिग बॉस से बाहर आई थीं। 'बिग बॉस 14' में अपने कार्यकाल के साथ अपार प्रसिद्धि पाने के बाद भी जब पवित्रा घर से बाहर आईं, तो उन्हें फाइनेंशियली बुरे दौर से गुजरना पड़ा। इससे पहले, 'ETimes TV' के साथ एक स्पष्ट बातचीत में उन्होंने अपने जीवन के कठिन दौरों के बारे में बात की थी, जिसमें उनके पिता का निधन भी शामिल था। 

उन्होंने कहा था, "लॉकडाउन से ज़्यादा मेरे लिए सबसे चुनौतीपूर्ण समय वह था, जब मैं बिग बॉस से बाहर आई थी। यह मेरे जीवन का सबसे बुरा दौर था, जब मेरे पास काम नहीं था और बिग बॉस से मैंने जो पैसे कमाए थे, वे मेरे परिवार की देखभाल करते-करते खत्म हो गए थे। यह अमीर होने के बारे में नहीं है, बल्कि ज़िम्मेदारी के बारे में है। उदाहरण के लिए, अगर मैं अस्पताल में हूं, तो मैं अपनी मां से उनका क्रेडिट या डेबिट कार्ड नहीं मांगूंगी। यह एक बच्चे की ज़िम्मेदारी है। जब आप कमाने वाले सदस्य होते हैं, तो आप अपने माता-पिता के लिए वह सब कुछ करना चाहते हैं, जो आप कर सकते हैं। 28 नवंबर को बिग बॉस से बाहर आने के बाद, मेरी ज़िंदगी में तब बड़ा बदलाव आया जब 27 दिसंबर को मेरे पिता का एक्सीडेंट हो गया।"

pavitra punia

जब Pavitra Punia ने Ex-BF Eijaz Khan से ब्रेकअप की असली वजह का किया खुलासा, कहा- 'सोच नहीं मिलती', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, पवित्रा के लिप सर्जरी के खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis