परवीन बाबी का शानदार सी-फेसिंग फ्लैट बिक्री के लिए तैयार, नहीं मिल रहा कोई खरीददार

बॉलीवुड की दिग्गज दिवंगत अभिनेत्री परवीन बाबी जिस फ्लैट में मृत पाई गई थीं, वह बिक्री के लिए तैयार है। हालांकि, इसे खरीदने के लिए कोई खरीददार नहीं मिल रहा है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

परवीन बाबी का शानदार सी-फेसिंग फ्लैट बिक्री के लिए तैयार, नहीं मिल रहा कोई खरीददार

80 और 90 के दशक में सिल्वर स्क्रीन पर राज करने वाली एक्ट्रेस परवीन बाबी (Parveen Babi) को उनकी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता था। उन्हें देखने के लिए कभी सिनेमाघरों में लंबी कतार लग जाती थी। इतनी ऊंचाइयों पर पहुंचने के बाद साल 2005 में परवीन बाबी का निधन हो गया था और वह अपने ही घर के अंदर मृत पाई गई थीं।

parveen

(ये भी पढ़ें- देबिना बनर्जी की बेटी लियाना को आया पहला दांत, लाडली ने प्यारी मुस्कुराहट के साथ दिखाई झलक)

परवीन बाबी जिस घर में मृत पाई गई थीं, अब उस घर को बेचा जा रहा है, लेकिन इसके लिए कोई खरीददार नहीं मिल रहा है। मुंबई स्थित परवीन बाबी का ये सी-फेसिंग फ्लैट बेहद आलीशान है। वह 17 सालों से अधिक समय तक मुंबई में रही थीं।

parveen

'टाइम्स ऑफ इंडिया' की रिपोर्ट बताती है कि कई दलाल फ्लैट बेचने या किराए पर लेने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अभी तक किसी भी पार्टी ने कोई खास दिलचस्पी नहीं दिखाई है। रिपोर्ट के मुताबिक, परवीन बाबी मुंबई के जुहू इलाके में 'रिवेरा बिल्डिंग' की 7वीं मंजिल पर मृत पाई गई थीं। उनका आलीशान फ्लैट मशहूर जुहू बीच पर स्थित है। इस फ्लैट में एक छत है, जो शहर के खूबसूरत व्यू को दिखाती है। एक सूत्र ने बताया कि फ्लैट बिक्री के लिए है और किराए पर भी उपलब्ध है। इसे एक बार की खरीद के लिए 15 करोड़ रुपए / 4 लाख रुपए मासिक किराए पर दिया जा रहा है। 

parveen

सूत्र के मुताबिक, परवीन बाबी के फ्लैट पर जब लोग आते हैं, तब से वे इस बात से अंजान होते हैं कि वह परवीन बाबी के घर आए हैं, लेकिन जैसे ही उन्हें पता चलता है कि ये घर दिवंगत एक्ट्रेस परवीन बाबी का है, वे इसे लेने से इंकार कर देते हैं। इसका कारण ये है कि एक्ट्रेस अपने ही प्लैट में मृत पाई गई थीं।

parveen

(ये भी पढ़ें : महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने पहना 11 लाख रुपए का ब्रेसलेट, बेहद खूबसूरत है डिजाइन)

फिलहाल, इस बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

 

BollywoodShaadis