Parineeti Chopra-Raghav Chadha की शादी की तैयारियां हुईं शुरू, 4 महीने के अंदर लेंगे फेरे: रिपोर्ट

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, स्टार कपल परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा चार महीने के भीतर शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और दोनों ने पहले से ही एक आलीशान होटल बुक कर लिया है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Parineeti Chopra-Raghav Chadha की शादी की तैयारियां हुईं शुरू, 4 महीने के अंदर लेंगे फेरे: रिपोर्ट

न्यूली-इंगेज्ड कपल परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा अपनी सगाई के बाद से चर्चा में हैं। उन्होंने 13 मई 2023 को दिल्ली में आयोजित एक ड्रीमी सेरेमनी में एक-दूसरे को रिंग पहनाई थी। इसके तुरंत बाद उन्हें कई बार अपनी शादी के लिए वेन्यू की तलाश करते हुए देखा गया। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था कि परिणीति और राघव राजस्थान में शादी करेंगे। अब, कुछ रिपोर्टों में दावा किया गया है कि दोनों ने अपना वेडिंग वेन्यू बदल लिया है और उनकी शादी की तारीख भी तय हो गई है।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा दिसंबर में करेंगे शादी!

'टाइम्स नाउ डिजिटल' की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा चार महीने के भीतर शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अभिनेत्री और राजनेता के एक करीबी सूत्र ने पोर्टल को बताया कि एक-दूसरे से प्यार करने वाला यह कपल दिसंबर में सात फेरे लेगा और उनका वेडिंग वेन्यू राजस्थान से दिल्ली शिफ्ट हो गया है। सूत्र ने यह भी दावा किया कि परिणीति और राघव की शादी दिल्ली के 'लीला पैलेस' में होगी और दोनों के परिवारों ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं।

Parineeti Chopra and Raghav Chadha

परिणीति-राघव ने रिसेप्शन के लिए दिल्ली में बुक किया आलीशान होटल! 

इससे पहले, 'फ्री प्रेस जर्नल' की एक अन्य रिपोर्ट में दावा किया गया था कि परिणीति और राघव मुंबई व चंडीगढ़ में अपनी रिसेप्शन पार्टी नहीं करेंगे। उन्होंने इसके लिए दिल्ली में एक आलीशान होटल बुक किया है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया था कि दोनों के माता-पिता पवन चोपड़ा-रीना चोपड़ा और सुनील चड्ढा-अलका चड्ढा पहले ही वहां जा चुके हैं और परिणीति-राघव की शादी के इवेंट मैनेजर के साथ एक डिनर में उनका स्वागत किया गया था।

Parineeti Chopra and Raghav Chadha

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Love Story: कहां हुई पहली मुलाकात और कैसे हुआ प्यार? जानें सब कुछ

जब परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा ने शुरू की थी वेडिंग वेन्यू की तलाश

अपनी सगाई के तुरंत बाद परिणीति और राघव को किशनगढ़ एयरपोर्ट पर देखा गया था, क्योंकि उन्होंने कथित तौर पर उस दौरान राजस्थान में वेडिंग वेन्यू की तलाश शुरू कर दी थी। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस जोड़े ने उदयपुर के 'लीला पैलेस' होटल का भी दौरा किया था। इसके अलावा, खबरें थीं कि परी और उनके मंगेतर नवंबर में शादी करेंगे।

Parineeti Chopra and Raghav Chadha

जब इंटरनेट पर उड़ीं परिणीति चोपड़ा की प्रेग्नेंसी की अफवाहें

यह 12 जुलाई 2023 की बात है, जब परिणीति चोपड़ा को मुंबई के 'हिंदुजा अस्पताल' के बाहर देखा गया था। इस दौरान अभिनेत्री कथित तौर पर पैपराजी से अपना चेहरा छिपाने की कोशिश कर रही थीं, जिसने नेटिजंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था और वे अटकलें लगाने लगे थे कि क्या परी प्रेग्नेंट हैं। इससे पहले भी परिणीति कई मौकों पर पैपराजी से बचती नजर आई थीं, जिससे उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहें और भी पुख्ता हो गई थीं।

Parineeti Chopra and Raghav Chadha

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई

13 मई 2023 को परिणीति चोपड़ा ने अपने ड्रीमी इंगेजमेंट सेरेमनी से कुछ जादुई तस्वीरें शेयर की थीं। कपल ने अपने बड़े दिन पर ट्रेडिशनल ब्राइट कलर्स को छोड़ते हुए लाइट शेडेड आउटफिट को चुना था। जहां परिणीति सलवार सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, वहीं राघव बंदगला सूट में काफी हैंडसम लग रहे थे।

Parineeti Chopra and Raghav Chadha

Parineeti Chopra के अफेयर्स: राघव चड्ढा से पहले इन 6 एक्टर्स के साथ भी जुड़ चुका है एक्ट्रेस का नाम, जानने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, हमें भी पहले परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का इंतजार है। तो आपको इनकी जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis