Parineeti ने पति Raghav की आंख की सफल सर्जरी के बाद उनके साथ 'सिद्धिविनायक' मंदिर में किए दर्शन

हाल ही में, पॉपुलर कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को सिद्धिविनायक मंदिर में बप्पा के दर्शन करने के बाद स्पॉट किया गया। आइए आपको वीडियो दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Parineeti ने पति Raghav की आंख की सफल सर्जरी के बाद उनके साथ 'सिद्धिविनायक' मंदिर में किए दर्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राजनेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने जब से शादी की है, तब से वे बी-टाउन के क्यूटेस्ट कपल्स में से एक बन गए हैं। वे दोनों कपल गोल्स देने में कभी फेल नहीं होते हैं। हाल ही में, उन्होंने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में गणपति बप्पा का आशीर्वाद लिया, जिसकी एक झलक सामने आई है। 

परिणीति-राघव ने सिद्धिविनायक मंदिर में किए बप्पा के दर्शन

बता दें कि बीते दिनों लंदन में राघव की आंख की सर्जरी हुई थी, जो काफी जटिल थी। दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने इसकी पुष्टि की थी। अब जबकि राघव अपनी आंख की सफल सर्जरी कराने के बाद भारत वापस लौट आए हैं, तो भगवान का धन्यवाद करने और उनका आशीर्वाद लेने के लिए वह अपनी पत्नी परिणीति के साथ सिद्धिविनायक मंदिर गए। इस दिन के लिए परिणीति ने क्रीम-टोन वाला कॉटन सूट पहना हुआ था, वहीं राघव व्हाइट कुर्ता-पायजामा में नजर आए।

raghav-parineeti

raghav-parineeti

जब राघव चड्ढा ने परिणीति के लिए लिखा था लवली नोट

वैसे, ये तो सभी जानते हैं कि परिणीति और राघव एक-दूसरे पर प्यार जताने और तारीफ करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। उदाहरण के लिए 31 जनवरी 2024 को राघव ने अपने इंस्टा अकाउंट से परिणीति के लाइव कॉन्सर्ट की एक फोटो शेयर की थी, जिसके साथ उन्होंने एक लवली नोट भी लिखा था।

parineeti

Parineeti Chopra ने अपनी शादी में पहने थे बेहद यूनिक कलीरे, यह Raghav संग उनकी लव स्टोरी का है प्रतीक... जानने के लिए यहां क्लिक करें

नोट में लिखा था, "माई रॉक स्टार, मेरी कोकिला, मेरी अपनी पर्सनल मेलोडी क्वीन, एक ट्रेन्ड क्लासिकल सिंगर के रूप में आप गीतों में जान फूंक देती हैं, पारू! मैं पूरी तरह से सरप्राइज हूं, क्योंकि आपने आखिरकार इस रास्ते (सिंगिंग) पर कदम रखा है। आप लंबे समय से जिस नई राह पर चलने के लिए उत्सुक हैं, आगे बढ़ें और दुनिया को हिला दें। मैं हमेशा आपके लिए खड़ा रहूंगा और आपको चीयर करूंगा। आखिरकार दुनिया को फ्री में कॉन्सर्ट्स देखने को मिलेंगे, मुझे प्रतिदिन घर पर मिलते हैं। हाहा।"

raghav-parineeti

Parineeti Chopra ने Raghav Chadha के बर्थडे पर शेयर कीं अनदेखी फोटोज, कहा- 'तुम बेस्ट गिफ्ट हो'... तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, राघव और परिणीति की जोड़ी आपको कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.