Parineeti-Raghav गुरुग्राम में होस्ट करेंगे रिसेप्शन, कपल के पैरेंट्स ने होटल में की फूड टेस्टिंग

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और उनके मंगेतर राघव चड्ढा गुरुग्राम में अपना रिसेप्शन होस्ट करेंगे। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Parineeti-Raghav गुरुग्राम में होस्ट करेंगे रिसेप्शन, कपल के पैरेंट्स ने होटल में की फूड टेस्टिंग

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और उनके मंगेतर व राजनेता राघव चड्ढा ने 13 मई 2023 को दिल्ली में इंटीमेट सेरेमनी में सगाई की थी, जिसमें कपल का परिवार और उनके बेहद करीबी लोग शामिल हुए थे। अपनी सगाई के बाद से ही दोनों वेडिंग वेन्यू की तलाश कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक अपनी शादी के लिए जगह तय नहीं की है, जो इस साल अक्टूबर में होने की संभावना है।

हालांकि, परिणीति और राघव की शादी को लेकर आए दिन कुछ न कुछ जानकारी सामने आती रहती है। इस बीच, एक रिपोर्ट में दावा किया ​गया है कि कपल चंडीगढ़ और मुंबई में दो वेडिंग रिसेप्शन की जगह गुरुग्राम में एक रिसेप्शन पर विचार कर रहा है।

Parineeti Chopra Raghav Chadha to host wedding reception in Gurugram

गुरुग्राम में होगा परिणीति और राघव का रिसेप्शन!

पहले ऐसी चर्चा थी कि परिणीति और राघव दो रिसेप्शन की योजना बना रहे हैं, एक चंडीगढ़ में और दूसरा मुंबई में। हालांकि, एक सूत्र 'हिंदुस्तान टाइम्स' को बताया कि कपल 'द लीला एंबियंस' गुरुग्राम होटल में इस समारोह की मेजबानी कर सकता है।

Parineeti Chopra Raghav Chadha to host wedding reception in Gurugram

सूत्र ने बताया कि जल्द ही शादी करने वाले कपल के माता-पिता पवन चोपड़ा-रीना चोपड़ा व सुनील चड्ढा-अलका चड्ढा, इस सप्ताह फूड टेस्टिंग सेशन के लिए एक होटल में भी गए थे। सूत्र ने बताया, "शुक्रवार (14 जुलाई 2023) को होटल में चर्चा थी कि परिणीति-राघव और उनके परिवार शाम 7 बजे के आसपास फूड टेस्टिंग के लिए आएंगे, लेकिन फिर इसे रात 9 बजे कर दिया गया।"

परिणीति और राघव के माता-पिता ने की फूड टेस्टिंग

सूत्र ने आगे कहा, “एक महिला, जो कथित तौर पर उनकी मैनेजर थी, वह उनकी ओर से कोआर्डिनेट कर रही थी, वह पहले ही रात 8:30 बजे वेन्यू पर पहुंच गई थी। रात करीब 9:45 बजे दोनों के माता-पिता फूड टेस्टिंग के लिए होटल पहुंचे। ऐसी सूचना थी कि वे (परिणीति और राघव) दोनों भी आएंगे, लेकिन वे नहीं आए और केवल परिवारों ने ही फूड टेस्टिंग की।'

Parineeti Chopra Raghav Chadha to host wedding reception in Gurugram

अंदरूनी सूत्र ने यह भी बताया, ''उनके फूड टेस्टिंग के लिए एक लैविश मेनू तैयार था। डिनर का टेस्ट दिल्ली एनसीआर में एक भव्य रिसेप्शन के लिए हो सकता है, क्योंकि राघव, जिनका जन्मस्थान दिल्ली है और एक राजनेता हैं, इसलिए उनके अधिकांश दोस्त, करीबी और मेहमान दिल्ली में हैं। ऐसा नहीं लग रहा था कि वे किसी वेडिंग वेन्यू की तलाश में आए थे।'' 

Parineeti Chopra के अफेयर्स: राघव चड्ढा ही नहीं, इन 6 एक्टर्स के साथ भी जुड़ चुका है एक्ट्रेस का नाम। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

क्या शादी से पहले प्रेग्नेंट हैं परिणीति चोपड़ा?

12 जुलाई 2023 को परिणीति चोपड़ा को मुंबई के 'हिंदुजा हॉस्पिटल' से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया था, इस दौरान उन्होंने पैपराजी को देखकर अपना चेहरा छुपा लिया था, जिससे उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को हवा मिली थी। वीडियो सामने आने के बाद नेटिजंस ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में दावा करना शुरू कर दिया था कि अभिनेत्री राघव चड्ढा से शादी से पहले गर्भवती हैं। हालांकि, कुछ यूजर्स ने यह भी अनुमान लगाया कि परिणीति ने सर्जरी करवाई होगी, इसलिए वह अपना चेहरा छिपा रही हैं। यूजर्स की प्रतिक्रियाएं देखने के लिए यहां क्लिक करें।

parineeti

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

यही नहीं, 13 जुलाई 2023 को भी परिणीति चोपड़ा अपने मंगेतर राघव चड्ढा के साथ नज़र आई थीं, लेकिन कपल ने कैमरे के लिए पोज देने से इनकार कर दिया था और एक-दूसरे के साथ बातचीत करना जारी रखा था। हालांकि, जब एक्ट्रेस ने देखा कि पैपराजी उनकी कार के पास आ रहे हैं, तो वह शरमा गई थीं और एक बार फिर अपना चेहरा हाथ से छुपा लिया था। 

parineeti

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, परिणीति चोपड़ा के वेडिंग रिसेप्शन वेन्यू के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis