Parineeti Chopra-Raghav Chadha राजस्थान में करेंगे शाही 'शादी', वेडिंग वेन्यू का हुआ खुलासा

लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और उनके मंगेतर राघव चड्ढा राजस्थान में एक रॉयल वेडिंग करने वाले हैं और उन्होंने इसके लिए वेन्यू भी फाइनल कर लिया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Parineeti Chopra-Raghav Chadha राजस्थान में करेंगे शाही 'शादी', वेडिंग वेन्यू का हुआ खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अपने जीवन के सबसे खूबसूरत दौर को जी रही हैं। वह अपने मंगेतर राघव चड्ढा के साथ अपने नए सफर का भरपूर आनंद ले रही हैं। जब से दोनों ने सगाई की है, तब से दोनों की शादी की खबरें मीडिया में आती रहती हैं।

इसके अलावा, कुछ दिनों पहले दोनों अपने वेडिंग वेन्यू को फाइनल करने के लिए राजस्थान भी गए थे। लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, परिणीति व राघव ने आखिरकार अपना वेडिंग वेन्यू बुक कर लिया है और यह किसी ड्रीम वेन्यू से कम नहीं है। बता दें कि परिणीति और राघव ने 13 मई 2023 को नई दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई की थी।

parineeti

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के वेडिंग वेन्यू का हुआ खुलासा

'इंडिया टुडे' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मीडिया में परिणीति चोपड़ा और उनके मंगेतर राघव चड्ढा के वेडिंग वेन्यू का खुलासा हो गया है। रिपोर्ट के अनुसार, बहुत प्यार करने वाले कपल ने अपने ग्रैंड वेडिंग वेन्यू को फाइनल कर लिया है और यह राजशाही शहर राजस्थान में स्थित है। रिपोर्ट में कहा गया है कि परिणीति और राघव के उदयपुर के 'द ओबेरॉय उदयविलास' में शादी के बंधन में बंधने की संभावना है। कपल के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि परिणीति और राघव एक पारंपरिक और इंटीमेट वेडिंग चाहते हैं। सूत्र ने कहा, "वे इसे यथासंभव पारंपरिक और इंटीमेट रखना चाहते हैं।"

parineeti

यह बात किसी से छिपी नहीं है कि परिणीति और राघव दोनों के जीवन में पारिवारिक परंपरा और वैल्यू काफी महत्वपूर्ण हैं। उसी का जिक्र करते हुए रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों परिवार शादी में वैसी ही वाइब रखना चाहते हैं, जैसी उनकी सगाई में थी। सूत्र ने कहा, "पारिवारिक परंपराएं और रीति-रिवाज दोनों परिवारों का एक बड़ा हिस्सा हैं। यह उनकी सगाई के दौरान भी दिखाई दे रहा था। वे शादी के लिए भी वैसे ही वाइब चाहते हैं।"

जानें 'द ओबेरॉय उदयविलास' के बारे में

जानकारी के लिए बता दें कि 'द ओबेरॉय उदयविलास' राजस्थान में पिछोला झील पर स्थित एक फाइव स्टार होटल है। यह उदयपुर रॉयल पैलेस के विपरीत दिशा में स्थित है। विला में एक भव्य प्रवेश द्वार, बगीचा, छायादार आंगन, सजावटी फव्वारे, कूल मार्वल और बेस्ट इंटीरियर हैं, जो इसे एक शानदार सिटी पैलेस बनाते हैं। पैलेस-होटल का रूम टैरिफ 22 हजार से शुरू होकर 11 लाख पर नाइट है।

parineeti

जब किशनगढ़ एयरपोर्ट पर परिणीति और उनके मंगेतर राघव को किया गया था स्पॉट 

28 मई 2023 को परिणीति और उनके मंगेतर राघव को किशनगढ़ एयरपोर्ट पर देखा गया था। राजस्थान में उनके आगमन ने उन अटकलों को जन्म दिया था कि कपल परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा की तरह पारंपरिक राजस्थानी शादी का विकल्प चुन सकता है।

parineeti

अपने एयरपोर्ट लुक के लिए परिणीति ने आइवरी कलर का ऑर्गेंज़ा कुर्ता चुना था, जिसे उन्होंने मैचिंग पैंट के साथ पेयर किया था। स्टड इयररिंग्स, डैवी मेकअप, क्लासी ग्लासेस और जूती ने उनके लुक को चार-चांद लगा दिए थे। दूसरी ओर राघव सफेद कुर्ता-पायजामा में डैपर लग रहे थे।

परिणीति और राघव की सगाई की रस्म

परिणीति चोपड़ा ने 13 मई 2023 को एक इंटीमेट सेरेमनी में 'AAP' सदस्य राघव चड्ढा से सगाई की थी। अपने खास दिन के लिए लवबर्ड्स मैचिंग आइवरी कलर के आउटफिट में एक साथ परफेक्ट दिखे थे। परिणीति एक सलवार सूट में खूबसूरत लग रही थीं, जिसमें स्लीव्स पर मोती और धागे की कढ़ाई की गई थी। उन्होंने कुंदन झुमके, मांग टीका और खुले बालों के साथ अपने लुक को पूरा किया था। वहीं, राघव बंदगला सूट में हैंडसम लग रहे थे।

parineeti

Parineeti Chopra के अफेयर्स के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आप परिणीति और राघव के वेडिंग वेन्यू के बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis