Parineeti Chopra-Raghav Chadha ने शादी से पहले स्वर्ण मंदिर में टेका मत्था, साथ में सुंदर दिखा कपल

न्यूली इंगेज्ड कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने अपनी शादी से पहले अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में आशीर्वाद लिया। आइए आपको इसकी झलकियां दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Parineeti Chopra-Raghav Chadha ने शादी से पहले स्वर्ण मंदिर में टेका मत्था, साथ में सुंदर दिखा कपल

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और उनके राजनेता मंगेतर राघव चड्ढा को हाल ही में अमृतसर में देखा गया। यह न्यूली इंगेज्ड कपल अपनी शादी से पहले आशीर्वाद लेने के लिए स्वर्ण मंदिर पहुंचा था। उनकी अमृतसर यात्रा नई दिल्ली में सगाई के कुछ सप्ताह बाद हुई है।

परिणीति और राघव ने स्वर्ण मंदिर में टेका मत्था

हमने हाल ही में नवविवाहित जोड़े परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का एक वीडियो देखा, जो अपनी शादी से पहले आशीर्वाद लेने के लिए अमृतसर के स्वर्ण मंदिर पहुंचे हैं। दोनों 30 जून 2023 को देर रात शहर पहुंचे थे और उस समय उन्होंने मंदिर परिसर का दौरा भी किया था, ताकि अनावश्यक भीड़ से बचा जा सके।

parineeti

अपनी यात्रा के लिए परिणीति ने एक ऑफ-व्हाइट कलर का रेशमी सलवार सूट चुना और उसके मैचिंग दुपट्टे को अपने सिर पर लपेटा था। दूसरी ओर, राघव ने एक सफेद रंग का कुर्ता-पायजामा पहना था, जिसे उन्होंने ग्रे कलर की नेहरू जैकेट के साथ जोड़ा था। अपनी जल्द ही होने वाली शादी के लिए ईश्वर से आशीर्वाद मांगते हुए दोनों बेहद खुश लग रहे थे।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

परिणीति और राघव की सगाई

इस जोड़े को आखिरी बार उदयपुर से लौटने पर एक साथ देखा गया था, जहां वे एक वेडिंग वेन्यू की तलाश करने गए थे। बता दें कि परिणीति और राघव की सगाई 13 मई 2023 को हुई थी। समारोह में परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे, लेकिन टॉप पॉलिटिशियन की मौजूदगी के कारण इसे बंद दरवाजों के पीछे और कड़ी सुरक्षा के बीच आयोजित किया गया था।

parineeti

फिल्म इंडस्ट्री से परिणीति की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा जोनस और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​भी एक्ट्रेस की सगाई में मौजूद थे। कपल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सगाई की आधिकारिक तस्वीरें शेयर की थीं। इसके साथ परिणीति ने कैप्शन में लिखा था, "जो चाहा, वो पूरा हो गया... मैंने 'हां' कह दिया।"

क्या Parineeti Chopra बहन Priyanka की तरह राजस्थान में करेंगी विंटर वेडिंग? डिटेल्स आई सामने

परिणीति चोपड़ा ने फैंस व दोस्तों को दिया था धन्यवाद

बाद में कपल ने फैंस से लेकर अपने करीबी लोगों तक को उनके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद दिया था। नोट में लिखा था, ''राघव और मैं पिछले कुछ हफ्तों में खासकर हमारी सगाई पर मिले प्यार और भरपूर सकारात्मकता से अभिभूत हैं। हम दोनों अलग-अलग दुनिया से आते हैं और यह जानना आश्चर्यजनक है कि हमारी दुनिया भी हमारे मिलन से एक हो जाती है। हमने जितना सोचा था, उससे कहीं अधिक बड़ा परिवार हमें मिल गया है।''

parineeti

परिणीति ने नोट में आगे लिखा था, ''हमने जो कुछ भी पढ़ा-देखा है, उससे हम बहुत प्रभावित हुए हैं और हम आप सभी को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकते। हम यह जानते हुए इस यात्रा पर निकल रहे हैं कि आप सभी हमारे साथ खड़े हैं। मीडिया में हमारे अद्भुत मित्रों को विशेष शुभकामनाएं। पूरे दिन वहां मौजूद रहने और हमारा हौसला बढ़ाने के लिए धन्यवाद।''

वर्क फ्रंट की बात करें, तो परिणीति जिन्हें आखिरी बार अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'उंचाई' में देखा गया था, वह जल्द ही फिल्म 'चमकीला' में दिखाई देंगी, जिसमें दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में हैं।

फिलहाल, आपको कपल की लेटेस्ट झलकियां कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis