Parineeti Chopra-Raghav Chadha का रिसेप्शन इनविटेशन कार्ड हुआ वायरल, दिखने में है बेहद खूबसूरत

हाल ही में, एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के वेडिंग रिसेप्शन कार्ड की एक झलक सामने आई है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Parineeti Chopra-Raghav Chadha का रिसेप्शन इनविटेशन कार्ड हुआ वायरल, दिखने में है बेहद खूबसूरत

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और उनके मंगेतर राघव चड्ढा (Raghav Chadha) इस समय अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ऐसी खबरें हैं कि कपल 23-24 सितंबर 2023 को 'द लीला पैलेस' और 'द ओबेरॉय उदयविलास' में एक रॉयल वेडिंग करने जा रहा है। इस बीच, हाल ही में उनके खूबसूरत रिसेप्शन निमंत्रण कार्ड की झलक सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का वायरल रिसेप्शन कार्ड

अपने सोशल मीडिया फ़ीड को स्क्रॉल करते समय हमें हाल ही में राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा के रिसेप्शन कार्ड की एक अनमोल झलक मिली, जो बेहद प्यारा लग रहा है। कूल और पेस्टल कलर वाले निमंत्रण कार्ड को व्हाइट एंड गोल्डन कलर के इस्तेमाल से सिंपल-सोबर तरह से डिजाइन किया गया है। कार्ड में हम देख सकते हैं कि रिसेप्शन लंच की तारीख 30 सितंबर 2023 निर्धारित की गई है और यह चंडीगढ़ के 'ताज होटल' में आयोजित किया जाएगा। 

parineeti

निमंत्रण पर लिखे नोट को इस प्रकार पढ़ा जा सकता है, “हमारे परम आदरणीय स्वर्गीय श्री पी.एन चड्ढा जी के आशीर्वाद से। श्रीमती विमला चड्ढा, श्रीमती उषा और श्री एच.एस. सचदेवा, अलका और सुनील चड्ढा आपको 30 सितंबर 2023 को 'ताज' चंडीगढ़ में अपने बेटे राघव और परिणीति (बेटी रीना और पवन चोपड़ा) के रिसेप्शन लंच के लिए आमंत्रित करते हैं।''

परिणीति और राघव की शादी का जश्न

हालिया रिपोर्टों के अनुसार, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की पंजाबी शादी का स्थान उदयपुर के 'लीला पैलेस' और 'द ओबेरॉय उदयविलास' निर्धारित किया गया है। शादी की रस्में 17 सितंबर से 24 सितंबर 2023 तक चलेंगी, जिनमें मेहंदी, हल्दी और संगीत जैसे प्री-वेडिंग फंक्शन्स शामिल हैं। उनकी शादी में प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस के साथ-साथ राघव की ओर से कई अन्य महत्वपूर्ण राजनीतिक नेता भी शामिल होंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और 'आप' नेता भगवंत मान के भी समारोह में शामिल होने की उम्मीद है। 

parineeti

जब परिणीति और राघव ने 'महाकालेश्वर मंदिर' में लिया आशीर्वाद

कुछ दिन पहले, परिणीति और राघव को अपनी शादी से पहले उज्जैन के 'महाकालेश्वर मंदिर' में दर्शन करते हुए देखा गया था। इस दौरान, दोनों पूजा करते हुए और आरती करते हुए नजर आए थे। इसके अलावा, उन्हें नंदी हॉल में बैठे हुए ध्यान लगाते हुए भी देखा गया था। सामने आई तस्वीरों और वीडियोज में परिणीति पिंक कलर की बनारसी साड़ी में नजर आई थीं। जबकि राघव येलो कलर की धोती और रेड कलर के दुपट्टे में ट्रेडिशनल लुक में बेहद हैंडसम लग रहे थे। 

parineeti

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Love Story: कहां हुई पहली मुलाकात और कैसे हुआ प्यार? जानें सब कुछ

फिलहाल, हमें परिणीति और राघव की शादी की झलकियों का इंतजार है। तो आपको उनका वायरल रिसेप्शन कार्ड कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis